1. home Hindi News
  2. live
  3. up breaking news today top news uttar pradesh hindi news 21 may 2022 sht

UP Breaking News Live: डिप्टी एसपी तंजील हत्याकांड के दोषी मुनीर और रैय्यान को फांसी की सजा

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Breaking News Live
UP Breaking News Live
Prabhat khabar Graphics
मुख्य बातें

UP Breaking News Live: भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की राजनीति, शिक्षा, धर्म और क्राइम से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर के साथ. यहां आपको आपके प्रदेश यूपी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

सपा विधायकों ने ई विधान के प्रशिक्षण के दौरान बदला वॉलपेपर

सपा विधायकों ने ई विधान के प्रशिक्षण के दौरान बदला वॉलपेपर. विधानसभा के टेबलेट वॉलपेपर पर लगाया समाजवादी पार्टी का लोगो. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सपा के वॉलपेपर को लेकर किया ट्वीट.

email
TwitterFacebookemailemail

ज्ञानवापी मस्जिद मामले में सिविल कोर्ट ने ज़िला जज को रिपोर्ट सौंपी

ज्ञानवापी मस्जिद मामले में सिविल कोर्ट ने ज़िला जज को रिपोर्ट सौंपी. सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को ज्ञानवापी मस्जिद मामले की कार्यवाही सिविल जज से वाराणसी के ज़िला जज को ट्रांसफर की थी.

email
TwitterFacebookemailemail

डिप्टी एसपी तंजील हत्याकांड दोषी मुनीर और रैय्यान को फांसी की सजा

बिजनौर जनपद में एनआईए के डिप्टी एसपी तंजील हत्याकांड में मुख्य आरोपी मुनीर और रैय्यान को फांसी की सजा सुनाई गई है. एडीजे कोर्ट पांच के जज डॉ. विजय कुमार तालियान ने दोनों को फांसी की सजा का एलान किया है. कोर्ट ने दोनों आरोपियों को शुक्रवार को दोषी करार दिया था.

email
TwitterFacebookemailemail

झारखंड से दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

ATS की वाराणसी यूनिट ने झारखंड से 25-25 हजार के इनामी 2 शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. टीम ने आरोपी अनुज सिंह और रोहित को झारखंड से अरेस्ट किया है. लोगों को झांसा देकर डकैती और लूट करता था गैंग. पहले भी इस गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार किए गए थे. 45 लाख की रकम एटीएस ने बरामद की थी. लखनऊ के गोमती नगर थाने में सभी पर दर्ज है केस.

email
TwitterFacebookemailemail

अखिलेश यादव ने सीएम केसीआर से की मुलाकात

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने दिल्ली में तेलंगाना के सीएम केसीआर के आवास पर उनसे मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच राष्ट्रपति चुनाव को लेकर चर्चा हुई.

अखिलेश यादव ने सीएम केसीआर से की मुलाकात
अखिलेश यादव ने सीएम केसीआर से की मुलाकात
email
TwitterFacebookemailemail

मथुरा में 16 जुलाई तक धारा-144 लागू

मथुरा में 16 जुलाई तक धारा 144 लागू रहेगी. जिलाधिकारी ने जिले में धारा 144 लागू की है. इस दौरान किसी भी तरीके के प्रदर्शन और जुलूस पर रोक रहेगी. दरअसल, आगामी परीक्षा, त्यौहार को देखते हुए धारा 144 लागू करने का फैसला लिया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

राशन कार्ड की पात्रता पर वरुण गांधी ने उठाए सवाल

बीजेपी के पीलीभीत सांसद वरुण गांधी ने राशन कार्ड को लेकर बनाए गए नये नियमों पर सवाल उठाया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'चुनाव से पहले पात्र और चुनाव के बाद अपात्र? जनसामान्य के जीवन को प्रभावित करने वाले सभी मानक अगर ‘चुनाव’ देख कर तय किए जाएंगे तो सरकारें अपनी विश्वसनीयता खो बैठेंगी. चुनाव खत्म होते ही राशनकार्ड खोने वाले करोड़ों देशवासियों की याद सरकार को अब कब आएगी? शायद अगले चुनावों में..!'

email
TwitterFacebookemailemail

विधायकों को आज दी जाएगी ई-विधान की ट्रेनिंग

यूपी विधानसभा में आज विधायकों की ट्रेनिंग होगी. NIC के विशेषज्ञ आज विधायकों को ट्रेनिंग देंगे. विधायकों को ई-विधान प्रणाली की ट्रेनिंग दी जाएगी. दरअसल, यूपी विधानसभा को पूरी तरह डिजिटल किए जाने के बाद ट्रेनिंग देने की कवायद शुरू की जा रही है. विधायकों की मेज पर टैबलेट इंस्टॉल किए गए हैं. सभी विधायकों को ई-विधान की जानकारी दी जाएगी. 23 मई से यूपी विधानसभा का बजट सत्र शुरू हो रहा.

email
TwitterFacebookemailemail

लखनऊ के ठाकुरगंज में सर्राफा की दुकान में लगी आग

लखनऊ के ठाकुरगंज में सर्राफा की दुकान में आग लगने की सूचना मिली है. आग लगने की खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत बाद आग पर काबू पाया. आग लगने से दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया. ठाकुरगंज क्षेत्र के सराय माली खां का मामला.

email
TwitterFacebookemailemail

बहराइच में वाहनों की टक्कर पर सीएम योगी ने जताया दुख

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनपद बहराइच में वाहनों की टक्कर में हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

email
TwitterFacebookemailemail

गोरखपुर में जिला प्रशासन ने स्कूलों को सौंपे लाउडस्पीकर

सीएम योगी आदित्यनाथ के धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकरों को हटाकर स्कूलों को सौंपने के फैसले के बाद, गोरखनाथ मंदिर ने दो लाउडस्पीकर जिला प्रशासन को सौंपे हैं. जिला प्रशासन की ओर से स्कूलों को लाउडस्पीकर सौंपे गए हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

गाजियाबाद में पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़

गाजियाबाद में पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई है. जवाबी कार्रवाई में तस्कर के पैर में गोली लगने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. तस्करों से पुलिस ने मवेशी बरामद किए हैं. इसके अलावा गौतस्करों से गौकशी के हथियार भी बरामद हुए हैं. आरोपी चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज हैं कई केस. लोनी बॉर्डर और एसओजी की संयुक्त कार्रवाई में आरोपियों को पकड़ा गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

मुरादाबाद में अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद पुलिस ने अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने बताया कि, 'हमने 6 लोगों को गिरफ़्तार किया जिनसे 5 अवैध तमंचे, 4 आधे बने तमंचे, 23 नालें और 64 नए कारतूस मिले हैं. यह पूर्व में भी जेल जा चुके हैं. आगे की कार्रवाई जारी है.'

email
TwitterFacebookemailemail

अखिलेश यादव की आज सपा कार्यालय में बैठक

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आज यानी 21 मई को लखनऊ में बैठक करने जा रहे हैं. सपा कार्यालय में होने वाली इस बैठक में पार्टी के विधायक और MLC शामिल होंगे. मीटिंग शाम 5 बजे सपा कार्यालय में होगी. विधानसभा सत्र को लेकर सपा प्रमुख बैठक करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें