1. home Hindi News
  2. live
  3. up breaking news live up latest and breaking news uttar pradesh hindi news 28 april 2022 sht

UP Breaking News Live: दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Breaking News
UP Breaking News
Prabhat khabar Graphics
मुख्य बातें

UP Breaking News Live: भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की राजनीति, शिक्षा, धर्म और क्राइम से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर के साथ. यहां आपको आपके प्रदेश यूपी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार की शाम 4 बजे गोरखपुर पहुंचे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर भी पहुंचे. मंदिर पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरु गोरखनाथ का दर्शन किया और ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की समाधि पर मत्था टेका.

email
TwitterFacebookemailemail

असामाजिक तत्वों ने अयोध्या में दो मस्जिदों के गेट व एक मोहल्ले की सड़क पर आपत्तिजनक वस्तुएं फेंककर शहर का सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने का प्रयास किया. इस मामले में अयोध्या पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

बलिया विधायक केतकी सिंह और समर्थकों ने दी धमकी

बलिया में बीजेपी-निषाद पार्टी गठबंधन की विधायक केतकी सिंह और समर्थकों ने तहसील फूंकने की धमकी दी और तहसीलदार को धमकाया. केतकी सिंह ने एक व्‍यक्ति के घर को गिराने के लिए तहसील प्रशासन के बुलडोजर लेकर पहुंच जाने पर सख्‍त नाराजगी जताई

email
TwitterFacebookemailemail

सपा विधायक नाहिद हसन की जमानत टली

सपा विधायक नाहिद हसन की जमानत टल गयी है. इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई टल गयी है. बता दें कि कोर्ट में दो मामलों में सुनवाई होनी थी, एक मामला अमानत में खयानत और दूसरा गैंगस्टर एक्ट का मामला है. बेंच न बैठने से यह सुनवाई टल गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की सख्ती के बाद धार्मिक स्थलों पर लगे कुल 18 हजार अवैध लाउडस्पीकर हटवाए गए. इसके अलावा 40 हजार से अधिक लाउडस्पीकर की आवाज कम कराई गई.

email
TwitterFacebookemailemail

बीजेपी विधायक ने तहसीलदार को दी धमकी

बीजेपी विधायक की तहसीलदार को धमकी देने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस बीच अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'विकास कार्यों के नाम पर जिस बेहिसाब दर पर सत्ता से जुड़े लोगों को करोड़ों का मुआवज़ा दिया जा रहा है, वही दर आम आदमी को भी दी जाए व उनको भी जिनके जायज़ निर्माण पर केवल विद्वेषवश बुलडोज़र चलाया गया है. भाजपाइयों को लाभ पहुंचाने में मुआवज़ा भ्रष्टाचार का नया तरीक़ा बन गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

मेरठ में अवैध दुकानों पर चला बुलडोजर

एएसपी विवेक यादव ने बताया कि, यूपी प्रशासन ने मेरठ में जगन्नाथ पुरी पार्क के पास अवैध रूप से बनी छह दुकानों को गिराया गया. एक पार्क के लिए आवंटित भूमि पर छह दुकानें अवैध रूप से बनाई गई थीं. हम इन दुकानों को गिराने के लिए अतिक्रमण विरोधी अभियान चला रहे हैं .

email
TwitterFacebookemailemail

बीजेपी की वापसी के लिए सपा जिम्मेदार- मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती की प्रेस कांफ्रेंस शुरू हो चुकी है. इस दौरान मायावती ने समाजवादी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में बीजेपी की वापसी के लिए समाजवादी पार्टी जिम्मेदार है. उन्होंने कहा कि सपा और बीजेपी वाले यह सपना देखना छोड़ दें कि में राष्ट्रपति बनने की इच्छा रखती हूं. मैं आने वाले समय में प्रधानमंत्री बनने का सपना देख सकती हूं. आने वाले समय में सीएम बनकर भी राज्य की सेवा करने की इच्छा रखती हूं.

email
TwitterFacebookemailemail

ट्विन टॉवर को विस्फोट से गिराने में लगेगा समय

नोएडा ट्विन टॉवर को विस्फोट से गिराने वाली कंपनी ने इस कार्रवाई के लिए अभी और समय मांगा है. छह माह से हो रह है टॉवर गिराने का आंकलन, दो फ्लोर गिराने का हो चुका है ट्रायल.

email
TwitterFacebookemailemail

मुख्यमंत्री योग़ी से मिलने लखनऊ पहुंचे उमाशंकर सिंह

बसपा के प्रमुख महासचिव सतीश मिश्रा और बसपा विधायक उमाशंकर सिंह, मुख्यमंत्री योग़ी से मिलने लखनऊ पहुंचे हैं जहां उनकी सीएम से मुलाकात जारी है. विधायक ने स्मारक रखरखाव और अन्य मामलों को लेकर ज्ञापन दिया है, लेकिन इस मुलाकात के राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं. उमाशंकर सिंह बीएसपी के अकेले विधायक हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

रैगिंग के नाम पर छात्रा को किया गया प्रताड़ित

हापुड़ में सरस्वती मेडिल कॉलेज में रांची की छात्रा से रैगिंग का मामला सामने आया है. यहां छात्रा को बाल पकड़कर प्रताड़ित किया गया. कॉलेज में पांच महीने से हो रही थी रैगिंग. मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित छात्रा पुलिस के पास पहुंची. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. रैगिंग लेने वाले सीनियर छात्र फरार हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

बलिया पेपर लीक मामले में तीन लोगों पर लगा NSA

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद की बोर्ड परीक्षा के दौरान बलिया में पेपर लीक मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है. 12वीं के अंग्रेजी के प्रश्न पत्र के लीक मामले में गिरफ्तार किए गए तीन लोगों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगाया है. इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने माध्यमिक शिक्षा विभाग के पूर्व निदेशक विनय कुमार पांडे को मंगलवार को निलंबित कर दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

सड़क हादसे में मासूम समेत तीन लोगों की मौत

उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यहां उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के खंभौली गांव के पास कार का टायर फटने से अनियंत्रित होकर कार पलट गई. जिसके चलते पीछे से आ रही दो अन्य कारें भी कार से टकरा गईं. हादसे में 6 माह की नवजात समेत 3 लोगों की मौत की खबर है. इसके अलावा 2 अन्य गाड़ियों पर सवार कुल 6 लोग घायल हुए हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

आज दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी  

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गुरुवार शाम 3:00 बजे अपने दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आएंगे, मुख्यमंत्री गोरखपुर के सहजनवा नगर पंचायत की बाग पिपरा में निर्माणाधीन अटल आवासीय विद्यालय का निरीक्षण कर सकते हैं, 64 करोड़ 8 लाख की लागत से सजनवा में अटल आवासीय विद्यालय का निर्माण हो रहा हैं. इसके अलावा गोरखपुर की जेल बाईपास रोड निर्माण कार्य का निरीक्षण कर सकते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें