1. home Hindi News
  2. live
  3. up breaking news live up latest and breaking news uttar pradesh hindi news 17 april 2022 sht

UP Breaking News Live: JEECUP ने पॉलिटेक्निक प्रवेश परीक्षा के आवेदन की अंतिम तारीख बढ़ायी, जानें नयी डेट

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Breaking News
UP Breaking News
Prabhat khabar
मुख्य बातें

UP Breaking News Live: भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की राजनीति, शिक्षा, धर्म और क्राइम से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर के साथ. यहां आपको आपके प्रदेश यूपी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

JEECUP ने पॉलिटेक्निक प्रवेश परीक्षा के आवेदन की अंतिम तारीख बढ़ायी

JEECUP ने पॉलिटेक्निक प्रवेश परीक्षा के आवेदन की अंतिम तारीख बढ़ा दी है. अब 30 अप्रैल तक वेबसाइट jeecup.nic.in या jeecup.admissions.nic.in पर आवेदन किया जा सकता है.

email
TwitterFacebookemailemail

सड़क हादसे में 3 युवकों की दर्दनाक मौत

कुशीनगर से सड़क हादसे का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां सड़क हादसे में 3 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. ट्रैक्टर ट्रॉली और बाइक में हुई जोरदार भिड़ंत में यह हादसा हुआ है. यह घटना कारम कुबेरस्थान के सरया गांव के पास की है.

email
TwitterFacebookemailemail

अभद्रता के आरोप में KGMU के जिम्मेदारों पर कार्रवाई के निर्देश

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने ट्वीट कर लिखा, 'के०जी०एम०यू, लखनऊ में अपनी मां के इलाज हेतु आये एक बेटे के साथ अभद्र व्यवहार और उचित इलाज न होने के प्रकरण का तत्काल संज्ञान लेकर मैंने उक्त प्रकरण पर जिम्मेदार अधिकारियों से आख्या प्रस्तुत करने एवं जिम्मेदार व्यक्तियों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.'

email
TwitterFacebookemailemail

अखिलेश यादव ने शत्रुघ्न सिन्हा को जीत पर दी बधाई

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, टीएमसी के प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा ने आसनसोल लोकसभा से 3 लाख से भी अधिक वोटों के अंतर से भाजपा प्रत्याशी को हराकर जो ऐतिहासिक जीत हासिल की है उसके लिए उन्हें और सुश्री ममता बनर्जी जी के कुशल नेतृत्व को हार्दिक बधाई, भाजपा का विधानसभा उपचुनाव की सभी सीटें हारना बड़ा संकेत है.

email
TwitterFacebookemailemail

डाटा फारवर्ड न होने से समय पर नहीं मिला वजीफा

छात्रवृति के मामले में बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है मिली जानकारी के मुताबिक, जिम्मेदार अधिकारी 1.65 लाख छात्रों का डाटा फारवर्ड करना ही भूल गए. डाटा फारवर्ड न होने से कारण समय पर वजीफा नहीं मिल सका. केंद्र से अनुमति के बाद अब खोली गई वेबसाइट. छात्रवृति के लिए 10 जनवरी तक मांगे थे आवेदन.

email
TwitterFacebookemailemail

गोरखपुर में सीएम योगी ने लगाया जनता दरबार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दो दिवसीय गोरखपुर दौरे का आज दूसरा दिन है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंदिर भ्रमण के दौरान गोरखनाथ मंदिर परिसर स्थित गौशाला में गौ सेवा की साथ ही गायों को गुड और बिस्किट खिलाए. इसके बाद सीएम ने जनता दरबार में लोगों की समस्याओं को सुना. साथ ही अधीनस्थ अधिकारियों को मामले में जल्द से जल्द निस्तारण का आदेश दिया.

email
TwitterFacebookemailemail

सपा लोहिया वाहिनी के नगर अध्यक्ष नवीन शर्मा ने दिया इस्तीफा

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से कई नेता नाराज बताए जा रहे हैं. नाराजगी के चलते सपा में इस्तीफों की झड़ी लग गई है. बीते दिनों पार्टी के कई नेताओं ने एक के बाद एक इस्तीफा दिया है. इसी क्रम में शनिवार को सपा लोहिया वाहिनी के नगर अध्यक्ष नवीन शर्मा ने अखिलेश यादव को इस्तीफा भेजा है.

email
TwitterFacebookemailemail

मायावती ने पूर्व मंत्री नकुल दुबे को पार्टी से किया निष्कासित

बसपा सुप्रीमो मायावती इन दिनों पार्टी लाइन से बाहर जाकर काम करने वाले नेताओं की लगातार छुट्टी भी कर रही हैं. इस बीच मायावती ने पूर्व मंत्री नकुल दुबे को पार्टी से निष्कासित कर दिया है. इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि पूर्व मंत्री नकुल दुबे को पार्टी में अनुशासनहीनता करने और पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने के कारण निष्कासित कर दिया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

सुरक्षा का माहौल बनाने के लिए नोएडा में फ्लैग मार्च

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में शनिवार को हनुमान जयंती पर निकाले गये जुलूस में पथराव के बाद हिंसा भड़क गयी. ऐसे में यूपी को हाई अलर्ट पर रखा गया है. संयुक्त पुलिस आयुक्त लव कुमार ने कहा कि, दिल्ली की संवेदनशील घटना के बाद, जनता के लिए विश्वास और सुरक्षा का माहौल बनाने के लक्ष्य के साथ पुलिस द्वारा फ्लैग मार्च किया जा रहा है; जनता से शांति बनाए रखने और अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें