1. home Hindi News
  2. live
  3. up breaking news live today top breaking news 28 june 2022 uttar pradesh latest news rkt

UP Breaking News Live: योगी कैबिनेट की बैठक खत्म, 14 प्रस्तावों को मिली मंजूरी

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Breaking News Live
UP Breaking News Live
Prabhat khabar Graphics
मुख्य बातें

UP Breaking News Live: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजनीति (Politics News) शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News) और क्राइम (Crime News) से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर (Prabhat Khabar) के साथ. यहां आपको यूपी (UP) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

बरेली से गुजरने वाली राज्यरानी एक्सप्रेस 29 और 30 जून को कैंसिल

Bareilly News: रेलवे प्रशासन ने मंगलवार को राज्यरानी एक्सप्रेस और काठगोदाम एक्सप्रेस को कैंसिल किया है.बरेली से गुजरने वाली राज्यरानी एक्सप्रेस 29 और 30 जून को कैंसिल होगी.लखनऊ जंक्शन से 29 एवं 30 जून को चलने वाली 22453 राज्यरानी एक्सप्रेस मेरठ नहीं जाएगी.इसके साथ ही मेरठ सिटी से 29 एवं 30 जून को चलने वाली 22454 मेरठ सिटी से कैंसिल होगी.05331/05332 काठगोदाम-मुरादाबाद स्पेशल ट्रेन भी कैंसिल रहेगी.

email
TwitterFacebookemailemail

UPSSSC ने PET 2022 के लिए मांगे ऑनलाइन आवेदन

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (upsssc) की ओर से प्रारम्‍भ‍िक अर्हता परीक्षा (Preliminary Eligibility Test-PET) 2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं. इसके तहत अभ्‍यर्थ‍ियों को सूच‍ित किया गया है कि PET 2022 के लिए आयोग की आध‍ि‍कार‍िक वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन करना होगा. कोई भी आवेदन ऑफलाइन स्‍वीकार नहीं किया जाएगा.

email
TwitterFacebookemailemail

योगी कैबिनेट की बैठक खत्म, 14  प्रस्तावों  को मिली मंजूरी

सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में आज कैबिनेट की बैठक हुई. जिसमें 15 प्रस्ताव पेश किए गए और 14 प्रस्तावों को मंजूरी मिली.यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में मंगलवार को डाटा सेंटर नीति 2021 के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी गई है। इससे बड़ी संख्या में रोजगार पैदा होंगे. ठक में कुल 14 प्रस्तावों को मंजूरी दी गई। बैठक में होमगार्ड को प्रशिक्षण अवधि में 786 रुपये भत्ता देने पर भी निर्णय लिया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

संभल में अस्पताल में लगी आग

उत्तर प्रदेश के संभल से बड़ी खबर आ रही है. संभल में जिला अस्पताल की चौथी मंजिल पर लगी आग. आग लगने से अस्पताल में अफरा-तफरी मची. आग लगने का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है. ज्यादा जानकारी की अभी इंतजार है.

email
TwitterFacebookemailemail

निरहुआ से सीएम योगी ने की मुलाकात

आजमगढ़ में लोकसभा का उप चुनाव जीतने वाले भाजपा नेता दिनेश लाल निरहुआ ने आज राजधानी लखनऊ में सीएम योगी से मुलाकात की.

email
TwitterFacebookemailemail

किसान महापंचायत आज

रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह अग्निपथ और देश में व्याप्त बेरोजगारी के विरोध में मंगलवार को गांव काबड़ौत युवा पंचायत को संबोधित करेंगे.रालोद नेताओं ने कार्यक्रम की तमाम तैयारियां पूर्ण कर ली हैं. सोमवार को भी कई गांवों में दौरा कर युवाओं ने पंचायत में पहुंचने की अपील की गई.

email
TwitterFacebookemailemail

मायावती ने 30 जून को बुलाई बड़ी बैठक

आजमगढ़ सीट पर हुए उप चुनाव में बसपा उम्मीदवार के बेहतर प्रदर्शन से मायावती को जमीन मजबूत होती नजर आ रही है. इस बीच बसपा सुप्रीमो मायावती ने 30 जून को राष्ट्रीय और प्रदेश कमेटी की अहम बैठक बुलाई है. मायावती विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद लखनऊ में ही रहकर लगातार संगठन विस्तार और इसके कामकाज की समीक्षा कर रही हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

CM योगी की अध्यक्षता में कल कैबिनेट की बैठक होगी

यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ की अध्‍यक्षता में मंगलवार को सुबह 11:30 लोकभवन में कैबिनेट की बैठक होगी. इस बैठक में कई अहम फैसलों पर मुहर लगाई जा सकती है.

email
TwitterFacebookemailemail

प्रयागराज हिंसा मामले में आरोपियों पर शिकंजा

प्रयागराज में 10 जून को जुमे की नमाज के बाद अटाला में हुई हिंसा और बवाल के मामले में आरोपियों के खिलाफ पुलिस का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है. एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार ने फरार चल रहे पॉलिटिकल कनेक्शन वाले पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ 25-25 हजार के इनाम की घोषणा की है.

email
TwitterFacebookemailemail

बाब बिरायानी पर कार्रवाई 

3 जून को कानपुर में हुई हिंसा के लिए क्राउड फंडिंग के आरोप में गिरफ्तार मुख्तार बाबा पर पुलिस प्रशासन का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है. सोमवार को जिलाधिकारी के आदेश पर मामा बिरयानी के सभी प्रतिष्ठानों पर छापेमारी करते हुए उन्हें सील कर दिया गया. इससे पहले बाबा बिरयानी की दुकानों पर सैंपलिंग की कार्रवाई की गई थी. सैंपल फेल होने के बाद सोमवार को स्वरूप नगर, जूही, नवीन मार्केट, जाजमऊ समेत सभी दुकानों पर एफडीए का हंटर चला और कई दुकानों को सील कर दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें