1. home Hindi News
  2. live
  3. up breaking news live today top breaking news 27 june 2022 uttar pradesh latest news sht

UP Breaking News Live: CM योगी की अध्यक्षता में कल कैबिनेट की बैठक होगी, कई फैसलों पर लगेगी मुहर

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Breaking News Live
UP Breaking News Live
Prabhat khabar Graphics
मुख्य बातें

UP Breaking News Live: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजनीति (Politics News) शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News) और क्राइम (Crime News) से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर (Prabhat Khabar) के साथ. यहां आपको यूपी (UP) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

CM योगी की अध्यक्षता में कल कैबिनेट की बैठक होगी

यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ की अध्‍यक्षता में मंगलवार को सुबह 11:30 लोकभवन में कैबिनेट की बैठक होगी. इस बैठक में कई अहम फैसलों पर मुहर लगाई जा सकती है.

email
TwitterFacebookemailemail

जिला जज ने महिला बंदी और उनके बच्चों का हाल जाना

जिला जज राम मनोहर नारायण मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस कमीश्नर और डीएम ने जिला कारागार का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था, जमानत की पैरवी, भोजन, स्वास्थ्य आदि सुविधाएं परखी. अफसरों ने महिला बैरक में जाकर महिला बंदी और उनके साथ रहने वाले बच्चों से बातचीत की. भोजन, इलाज आदि अन्य सुविधाओं के बारे में बातचीत की. इसके बाद यह अफसर जेल अस्पताल व दूसरी बैरकों में जाकर पुरुष कैदियों से बात कर उनसे समस्याएं पूछी. जिला जज और प्रशासन के अफसरों का यह त्रैमास‍िक निरीक्षण था. टीम में पुलिस कमीश्‍नर ठीके ठाकुर और डीएम सूर्यपाल गंगवार समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे.

email
TwitterFacebookemailemail

भाजपा के लिए नए प्रदेश अध्‍यक्ष के नाम पर होगी चर्चा

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान लखनऊ आए हुए हैं. वह रात 8 बजे सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ से उनके आवास पर मिलने जाएंगे. नए प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति को लेकर यह बैठक होगी. राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भी वह सीएम योगी से मंत्रणा करेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किए बांके बिहारी के दर्शन

वृंदावन में बांके बिहारी के दर्शन और अन्य कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद वापस दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. इस दौरानन राज्यपाल आनंदीबेन और सीएम योगी उनके साथ मौजूद रहे.

email
TwitterFacebookemailemail

यशवंत सिन्हा के नामांकन में मौजूद रहे अखिलेश यादव

विपक्ष के राष्ट्रपति चुनाव के उम्मीदवारयशवंत सिन्हा ने दिल्ली में संसद में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी, NCP प्रमुख शरद पवार, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, NC प्रमुख फारूक अब्दुल्ला और अन्य नेता मौजूद रहे।

email
TwitterFacebookemailemail

मथुरा-बरेली रोड पर रिफाइंड से भरी गाड़ी पलटी

कासगंज के मथुरा-बरेली रोड पर रिफाइंड से भरी गाड़ी पलट गई. रिफाइंड टैंकर पलटने के बाद कई जगह से फट गया. टैंकर से गिर रहे रिफाइंड को भरने यहां भारी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए. सड़क हादसे के बाद हाईवे के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया. गुजरात से उत्तराखंड के किच्छा जा रहा था रिफाइंड टैंकर.

email
TwitterFacebookemailemail

2024 लोकसभा आमचुनाव पर मायावती की नजर

मायावती ने ट्वीट कर लिखा, बीएसपी के सभी छोटे-बड़े कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों तथा पार्टी प्रत्याशी शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली आदि ने आज़मगढ़ लोकसभा उपचुनाव जिस संघर्ष व दिलेरी के साथ लड़ा है. उसे आगे 2024 लोकसभा आमचुनाव तक जारी रखने के संकल्प के तहत् चुनावी मुस्तैदी यथावत बनाये रखना भी ज़रूरी. सिर्फ आज़मगढ़ ही नहीं बल्कि बीएसपी की पूरे यूपी में 2024 लोकसभा आमचुनाव के लिए ज़मीनी तैयारी को वोट में बदलने हेतु भी संघर्ष व प्रयास लगातार जारी रखना है. इस क्रम में एक समुदाय विशेष को आगे होने वाले सभी चुनावों में गुमराह होने से बचाना भी बहुत ज़रूरी.

email
TwitterFacebookemailemail

यूपी में शत-प्रतिशत कोरोना टीकाकरण

यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बताया कि प्रदेश में कोरोना के खिलाफ शत-प्रतिशत टीकाकरण हो चुका है. उन्होंने बताया कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देशानुसार काम हुआ है. हम तेजी से बच्चों का टीकाकरण कर रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

जावेद पंप का घर गिराने की याचिका पर आज सुनवाई

प्रयागराज में 10 जून को जुम्मे की नमाज के बाद हिंसा का मामले में आरोपी मास्टरमाइंड जावेद पंप के घर पर बुलडोजर चलाया गया. इस मामले में अब जावेद पंप की पत्नी परवीन फातिमा ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है, जिस पर आज इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है.

email
TwitterFacebookemailemail

मंत्री राठौर करेंगे कोआपरेटिव बैंक की नई शाखाओं का शुभारंभ

सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर आज यूपी कोआपरेटिव बैंक लि. की 13 नई शाखाओं का शुभारंभ करेंगे. ये शाखाएं महराजगंज, गोरखपुर, हापुड़, अम्बेडकरनगर, अमेठी, कानपुर देहात, औरैया, कन्नौज, नोएडा, अमरोहा, मथुरा, में खोली जाएंगी. 11 बजे यूपी कोआपरेटिव बैंक लि. की मुख्य शाखा में इसका आयोजन होगा.

email
TwitterFacebookemailemail

डासना के कपड़ा फैक्ट्री के गोदाम में लगी आग

गाजियाबाद के डासना में औद्योगिक क्षेत्र स्थित कपड़ा फैक्ट्री के गोदाम में आज सुबह आग लग गई. हालांकि, मौके पर पहुंचे दमकल विभाग ने आग पर अब काबू पा लिया है. इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

email
TwitterFacebookemailemail

यशवंत सिन्हा के नामंकन में शामिल होंगे जयंत चौधरी

विपक्षी पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा आज अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. इस मौके पर आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी भी शामिल होंगे. इसके अलावा सपा सुप्रीमो अखिलेश यादवल और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी भी शामिल होंगे

email
TwitterFacebookemailemail

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का आज मथुरा दौरा

धर्मनगरी में बांके बिहारी के दर्शन और अन्य कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सोमवार यानी आज मथुरा पहुचेंगे. वे करीब ढाई घंटे तक यहां रुकेंगे. इसके लिए मथुरा यातायात पुलिस ने यातायात व्यवस्था में बदलाव किया है. राष्ट्रपति के बांके बिहारी मंदिर में रहने तक किसी का भी प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा.

email
TwitterFacebookemailemail

यशवंत सिन्हा के नामंकन में शामिल होंगे अखिलेश यादव

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव दिल्ली पहुंच गए हैं. आज राष्ट्रपति पद के विपक्ष के उम्मीदवार हैं यशवंत सिन्हा अपना नामांरन दाखिल करेंगे. इस मौके पर सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर भी दिल्ली आ सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें