1. home Hindi News
  2. live
  3. up breaking news live today top breaking news 25 june 2022 uttar pradesh latest news sht

UP Breaking News Live: लखनऊ में रेलवे ठेकेदार की हत्या, पत्नी-बच्चों को कमरे में बंद कर वारदात

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Breaking News Live
UP Breaking News Live
Prabhat khabar Graphics
मुख्य बातें

UP Breaking News Live: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजनीति (Politics News) शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News) और क्राइम (Crime News) से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर (Prabhat Khabar) के साथ. यहां आपको यूपी (UP) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

लखनऊ में रेलवे ठेकेदार की हत्या

राजधानी लखनऊ में सनसनीखेज वारदात हुई है. कैंट के निलमथा में रेलवे ठेकेदार की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी गई. घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया गया. युवक की हत्या से पहले उसकी पत्नी और बच्चों को एक कमरे में बंद कर दिया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

वाराणसी पहुंचे सीएम योगी 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय वाराणसी के दौरे पर पहुंच चुके हैं. सीएम सर्किट हाउस वाराणसी में संवाद करेंगे. विकास कार्यों, विभिन्न परियोजनाओं, कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

बरेली के झुमका चौराहा पर पलटी कार, बच्चे की मौत

बरेली शनिवार आज बरेली- रामपुर रोड पर झुमका चौराहा पर वाहन की टक्कर से कार पलट गई. जिसके चलते कार सवार दंपत्ति घायल हो गए. उनके बच्चे की मौत हो गई. वाहन की टक्कर से गाड़ी कई बार पलटा खा कर हाईवे पर ही पलट गई है. राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

email
TwitterFacebookemailemail

11 लाख लोगों को मिला घरौनी प्रमाण पत्र

लखनऊ के लोकभवन में स्वामित्व योजना के तहत हो रहे घरौनी वितरण कार्यक्रम में सीएम योगी ने डिजिटली प्रमाण पत्र दिए. इस मौके पर 11 लाख लोगों को घरौनी प्रमाण पत्र मिला.

email
TwitterFacebookemailemail

फ्रांस के राजदूत ने जौनपुर में बड़ी मस्जिद का किया दौरा

भारत में फ्रांस के राजदूत इमैनुएल लेनैन ने जौनपुर में बड़ी मस्जिद का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'भारतीय इतिहास अद्भुत है. मैं यहां जौनपुर में आकर खुश हूं. मुझे लगता है कि यह एक सुंदर विरासत की रक्षा करने के लिए है.

email
TwitterFacebookemailemail

अमिताभ ठाकुर ने की अधिकार सेना बनाने की घोषणा की

सेवानिवृत्त IPS अमिताभ ठाकुर ने राजनीतिक दल अधिकार सेना बनाने की घोषणा की. हालांकि, इस बात की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

email
TwitterFacebookemailemail

बीएसपी ने द्रौपदी मुर्मू को दिया समर्थन

एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने 24 जून को अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. मुर्मू के समर्थन में संसद भवन में पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के अलावा कई बड़े नेता मौजूद रहे. इस बीच बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देने का फैसला किया है.

email
TwitterFacebookemailemail

गोरखपुर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

गोरखपुर GRP सीएपी डॉ अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि, हमें सूचना मिली कि एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं जिसके आधार पर आगे कार्रवाई की जा रही है. परिजनों के तहरीर पर मुकदमा दर्ज़ किया जा रहा है. मामले में हर पहलू की जांच कर कार्रवाई की जा रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का आज झांसी के दौरा

प्रदेश सरकार में कैबिनेट सिंचाई मंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आज झांसी के दौरे पर रहेंगे. इसके अलावा राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल भी यहां उनके साथ मौजूद रहेंगे. दोनों नेता अहिल्याबाई होल्कर के 297वीं जयंती समारोह में शामिल होंगे. भाजपा कार्यालय में स्वतंत्रता सेनानियों से मुलाकात करेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम योगी आज प्रतापगढ़ और वाराणसी के दौरे पर जाएंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. स्वामित्व योजना के अंतर्गत 11 लाख ग्रामीण आवासीय अधिकार अभिलेख घरौनी का ऑनलाइन वितरण करेंगे. यहा कार्यक्रम सुबह 11 बजे लोकभवन ऑडिटोरियम में होगा. इसके अलावा दोपहर 2 बजे प्रतापगढ़, वाराणसी के दौरे पर जाएंगे. सीएम सर्किट हाउस वाराणसी में संवाद करेंगे. विकास कार्यों, विभिन्न परियोजनाओं, कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

आज 10 लाख से अधिक ग्रामीणों को मिलेंगे घरौनी प्रमाण पत्र

आज यूपी के 10 लाख से ज्यादा लोगों को योगी सरकार सौगात देने जा रहा है. दरअसल, प्रदेश सरकार आज 10 लाख से अधिक ग्रामीणों को घरौनी प्रमाण पत्र प्रदान करेगी. स्वामित्व योजना के तहत डिजिटल माध्यम से सीएम योगी प्रमाण पत्र देंगे. इसके जरिए ग्रामीणों को आवास का मालिकाना हक दिलाया जाएगा.

email
TwitterFacebookemailemail

डिप्टी सीएम केशव मौर्य का आज प्रयागराज दौरा

डिप्टी सीएम केशव मौर्य आज प्रयागराज और कौशांबी के दौरे पर रहेंगे. वे 2 बजे प्रयागराज के जिला पंचायत सभागार में बैठक करेंगे. जिला पंचायत सदस्यों और ब्लॉक प्रमुखों के साथ यह बैठक होनी है. 3.15 बजे सर्किट हाउस प्रयागराज में अफसरों की मीटिंग होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें