1. home Hindi News
  2. live
  3. up breaking news live president ram nath kovind pm narendra modi 3 june 2022 uttar pradesh sht

UP Breaking News Live: कानपुर की घटना के बाद राजधानी लखनऊ में बढ़ी सतर्कता

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Breaking News Live
UP Breaking News Live
Prabhat khabar Graphics
मुख्य बातें

UP Breaking News Live: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजनीति (Politics News) शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News) और क्राइम (Crime News) से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर (Prabhat Khabar) के साथ. यहां आपको यूपी (UP) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

कानपुर की घटना के बाद राजधानी लखनऊ में बढ़ी सतर्कता

कानपुर की घटना के बाद राजधानी में बढ़ाई गई सतर्कता. हज़रतगंज थाना क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस की गस्त. हज़रतगंज के पार्क रोड विधानसभा मुख्यमंत्री आवास मंत्री आवास व कालोनियों में भारी संख्या में पुलिस कर रही गस्त. इंस्पेक्टर श्याम बाबू शुक्ला के नेतृव पुलिस कर रही गस्त.

email
TwitterFacebookemailemail

मलिहाबाद में युवक की गोली मारकर हत्या

मलिहाबाद थाना क्षेत्र के रसूलपुर में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी है. मृतक का नाम चैनु बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक प्रेम प्रसंग के चलते व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

PM के दौरे के बीच कानपुर में हिंसा, लाठीचार्ज

भाजपा नेत्री नूपुर के मोहम्मद साहब के संदर्भ में दिए गए एक बयान पर शुक्रवार को कानपुर में बवाल हो गया है. पुलिस सुरक्षा के बीच जुमे की नमाज अदा की गई. इसके बाद यतीमखाना स्थित सद्भावना चौकी के पास दोनों पक्ष आमने सामने आ गए. भीड़ जुटने पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ दिया. इसके हालात तनाव पूर्ण हो गए.

email
TwitterFacebookemailemail

यूपी से राज्यसभा जाने वाले 11 चेहरे निर्विरोध निर्वाचित

राज्यसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर आ रही है. यूपी की राज्यसभा की 11 सीटों में से आठ पर भाजपा प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित हुए. तीन सीटों पर समाजवादी पार्टी और उसके समर्थित प्रत्याशियों की जीत हो गयी है. इसको लेकर अधिसूचना जारी हो चुकी है.

email
TwitterFacebookemailemail

अस्पताल स्टाफ की लापरवाही से मरीज की मौत

संभल में झोलाछाप अस्पताल में महिला की मौत का मामला सामने आया है. परिजनों का आरोप है कि अस्पताल स्टाफ की लापरवाही से मरीज की मौत हुई है. ऐसे में परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा काटा है. मामले की जानकारी लगते ही विभाग के नोडल अधिकारी ने अस्पताल सीज कर दिया है. पूरा मामला हायरनगर के मुजफ्फरपुर के अलशिफा हॉस्पिटल का है.

email
TwitterFacebookemailemail

वाराणसी में ज्ञानवापी को लेकर धर्म परिषद का आयोजन

वाराणसी में ज्ञानवापी को लेकर धर्म परिषद का आयोजन शुरू हो गया है. परिषद में मठाधीश, संत, महात्मा, सामाजिक कार्यकर्ता समेत इतिहासकार शामिल हैं. बैठक में ज्ञानवापी को लेकर विभिन्न प्रस्तावों पर चर्चा हो रही है. वाराणसी के लमही स्थित सुभाष भवन में बैठक का आयोजन हो रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

गोरखपुर में डंपर और बोलेरो को टक्कर में तीन लोगों की मौत

गोरखपुर से सड़क हादसे की दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां तेज रफ्तार डंपर ने बोलेरो को टक्कर मार दी. हादसे में तीन लोगों की मौत की खबर है, जबकि दो लोग घायल हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. डंपर चालक की लापरवाही से हादसा होना बताया जा रहा है. मौके से आरोपी डंपर चालक गिरफ्तार कर लिया गया है. कैंट थाना क्षेत्र के पैडलेगंज तिराहे की घटना है.

email
TwitterFacebookemailemail

साइबर धोखाधड़ी मामले में पुलिस ने 16 लोगों को किया गिरफ्तार

ADCP रणविजय सिंह ने बताया ने बताया कि, साइबर धोखाधड़ी मामले में पुलिस ने नोएडा में 16 लोगों को गिरफ़्तार किया है. NTPC के रिटायर्ड व्यक्ति के साथ 62 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया. इंश्योरेंस के पैसे दिलाने के नाम पर यह ठगी की गई.

email
TwitterFacebookemailemail

आनंद गिरि की जमानत अर्जी पर आज हाईकोर्ट में सुनवाई

इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज महंत आनंद गिरि की जमानत अर्जी पर सुनवाई होनी है. आनंद गिरि, महंत नरेंद्र गिरी की मौत के मामले में आरोपी हैं. उन्हें नरेंद्र गिरी की मौत का जिम्मेदार ठहराया गया है. सीबीआई ने कोर्ट में चार्जशीट भी दाखिल की है. आनंद गिरि सितंबर 2021 से नैनी सेंट्रल स्थित जेल में बंद है

email
TwitterFacebookemailemail

वाराणसी में आज धर्म परिषद का आयोजन

वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद विवाद के बीच आज काशी के सुभाष भवन में धर्म परिषद का आयोजन का ऐलान किया गया है. धर्म परिषद की शुरुआत आज सुबह 10 बजे से होगी. इस धर्म परिषद में कई मठ से मठाधीश और साधु-संत समेत कई सामाजिक कार्यकर्ता और इतिहासकार शामिल होंगे. इस बैठक में ज्ञानवापी को लेकर कई प्रस्ताव पर चर्चा होने की खबर है. खबर है कि आज ज्ञानवापी में शिवलिंग जैसी दिख रही आकृति की पूजा करने पर भी रणनीति बनाई जा सकती है.

email
TwitterFacebookemailemail

गाजियाबाद में एक गोदाम में लगी भीषण आग

गाजियाबाद के शहीद नगर के पास एक गोदाम में भीषण आग लगने की खबर सामने आई है. घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. CFO सुनील कुमार ने बताया कि, हमें सुबह 4:45 सूचना मिली कि गोल्डन रोडवेज लॉजिस्टिक के गोदाम में आग लगी है. ये आग पूरे परिसर में फैल गई थी. चारों तरफ से आग को बुझाया जा रहा है. घटना में किसी भी जान-माल की हानि नहीं हुई है.

email
TwitterFacebookemailemail

लखनऊ में आज ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार यानी आज यूपी की राजधानी लखनऊ में 80 हजार करोड़ रुपये से अधिक लागत की 1406 परियोजनाओं की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 3.0 में हिस्सा लेंगे. सरकारी बयान के मुताबिक, प्रधानमंत्री सुबह लगभग 11 बजे इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान पहुंचेंगे. इसके बाद वह उत्तर प्रदेश इन्वेस्टर्स समिट के ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का हिस्‍सा बनेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का आज कानपुर दौरा

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज कानपुर दौरे पर हैं. जहां वे अपने पेतृक गांव परौंख भी जाएंगे. राष्ट्रपति के साथ पीएम नरेंद्र मोदी भी पथरी माता मंदिर के दर्शन करेंगे. राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री मोदी के आगमन को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है. राष्ट्रपति के कानपुर आगमन को लेकर उन्नाव पुलिस अलर्ट को अलर्ट कर दिया गया है. बड़ी संख्या में फोर्स के साथ की नवाबगंज टोल प्लाजा पर वाहनों की सघन चेकिंग की गई.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें