1. home Hindi News
  2. live
  3. kkr vs srh ipl 2022 live score update kolkata knight riders vs sunrisers hyderabad shreyas iyer kane williamson aml

KKR vs SRH, IPL 2022: केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 54 रन से हराया. आंद्रे रसेल का ऑलराउंड प्रदर्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
SRH vs KKR IPL 2022 Live Score Update
SRH vs KKR IPL 2022 Live Score Update
Twitter
मुख्य बातें

KKR vs SRH IPL 2022 कोलकाता नाइट राइडर्स आज पुणे के एमसीए स्टेडियम में एक करो या मरो मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भिड़ी. केकेआर ने हैदराबाद को 54 रनों से हरा दिया है. इस जीत के बाद केकेआर अंक तालिका में छठे नंबर पर आ गया है. आंद्रे रसेल ने ऑलराउंड प्रदर्शन किया.

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

केकेआर ने हैदराबाद को 54 रन से हराया

केन विलियमसन की टीम सनराइजर्स हैदराबाद को आज केकेआर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है. केकेआर ने 54 रन से हैदराबाद को हरा दिया है. केकेआर की ओर से आंद्रे रसेल ने ऑलराउंड प्रदर्शन किया. रसेल ने बल्लेबाजी में 49 रनों की नाबाद पारी खेली और गेंदबाजी में 3 महत्वपूर्ण विकेट चटकाये.

email
TwitterFacebookemailemail

शशांक सिंह आउट, हैदराबाद को आठवां झटका

शशांक सिंह आउट हो गये हैं. सनराइजर्स हैदराबाद को आठवां झटका लगा है. शशांक 12 गेंद पर 11 रन बनाकर आउट हुए हैं. उन्होंने अपनी पारी में केवल एक चौका लगाया है.

email
TwitterFacebookemailemail

आंद्रे रसेल ने हैदराबाद के दिये एक ही ओवर में दो झटके

आंद्रे रसेल ने सनराइजर्स हैदराबाद को एक ही ओवर में दो झटके दिये हैं. उन्होंने पारी के 18वें ओवर में वाशिंगटन सुंदर और मैक्रो जेनसेन को आउट किया. वाशिंगटन नौ गेंद पर चार रन बनाकर आउट हुए, जबकि जेनसेन ने दो गेंद पर केवल एक रन बनाया.

email
TwitterFacebookemailemail

हैदराबाद को पांचवां झटका, एडेन मार्कराम आउट

उमेश यादव ने शानदार गेंदबाजी करते हुए एडेन मार्कराम को आउट कर दिया है. मार्कराम के रूप में हैदराबाद को बड़ा झटका लगा है. मार्कराम 25 गेंद पर 32 रन बनाकर आउट हुए है. मार्कराम की जगह बल्लेबाजी करने शशांक सिंह आये हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

मुश्किल में हैदराबाद, चार विकेट पवेलियन लौटे

केन विलियमसन के आउट होने के बाद राहुल त्रिपाठी 12 गेंद पर नौ रन बनाकर आउट हो गये. अभिषेक शर्मा ने एक अच्छी पारी खेली, लेकिन 43 रन बनाकर अभिषेक शर्मा भी पवेलियन लौट गये. हैदराबाद को सबसे बड़ा झटका निकोलस पूरन के रूप में लगा. पूरन केवल दो रन बनाकर आउट हो गये हैं. हैदराबाद को पूरन के रूप में चौथा झटका लगा है.

email
TwitterFacebookemailemail

कप्तान केन विलियमसन आउट, हैदराबाद को पहला झटका

कप्तान केन विलियमसन आउट हो गये हैं. सनराइजर्स हैदराबाद को पहला झटका लगा है. विलियमसन ने 17 गेंद पर नौ रन बनाये हैं. उनकी जगह बल्लेबाजी करने राहुल त्रिपाठी आये हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

केकेआर ने बनाये 177 रन

आंद्रे रसल की तूफानी 49 रन की पारी के बदौलत केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 178 रन का लक्ष्य दिया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने छह विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाये. सैम बिलिंग्स ने भी 29 गेंद पर 34 रन की पारी खेली. वेंकटेश अय्यर और श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी में कमाल नहीं दिखा पाये. हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा तीन विकेट उमरान मलिक ने लिये.

email
TwitterFacebookemailemail

सैम बिलिंग्स आउट, केकेआर को छठा झटका

सैम बिलिंग्स आउट हो गये हैं. उन्होंने अपनी टीम के लिए 29 गेंद पर 34 रन बनाये. अपनी पारी में बिलिंग्स ने तीन चौके और एक छक्का लगाया है. बिलिंग्स की जगह बल्लेबाजी करने सुनील नरायण क्रीज पर आये हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

केकेआर का स्कोर 150 के पार 

केकेआर का स्कोर 150 के पार पहुंच गया है. 18 ओवर की समाप्ति पर केकेआर ने पांच विकेट के नुकसान पर 151 रन बना लिये हैं. आंद्रे रसेल और सैम बिलिंग्स क्रीज पर मौजूद हैं. दोनों के बीच 50 से ज्यादा रनों की साझेदारी हो चुकी है. रसेल ने 19 गेंद पर 27 रन बनाये हैं और बिलिंग्स 27 गेंद पर 34 रन बनाकर खेल रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

रिंकू सिंह आउट, केकेआर को पांचवा झटका

रिंकू सिंह छह गेंद पर पांच रन बनाकर आउट हो गये हैं. टी नटराजन ने उन्हें एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया. रिंकू सिंह डीआरएस का उपयोग करना चाहते थे, लेकिन समय खत्म हो गया और रिंकू सिंह को पवेलियन लौटना पड़ा रिंकू सिंह की जगह बल्लेबाजी करने आंद्रे रसेल क्रीज पर आये हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

कप्तान श्रेयस अय्यर भी आउट, केकेआर को चौथा झटका

केकेआर के चार बल्लेबाज पवेलियन लौट गये हैं. वेंकटेश के बाद अजिंक्य रहाणे 28 रन बनाकर आउट हो गये. उसके बाद नितीश राणा ने 26 रनों की पारी खेली. कप्तान श्रेयस अय्यर भी कोई खास कमाल नहीं दिखा पाये. श्रेयस अय्यर 15 रन बनाकर आउट हुए. सैम बिलिंग्स और रिंकू सिंह क्रीज पर जमे हुए हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

वेंकटेश अय्यर आउट, केकेआर को पहला झटका

वेंकटेश अय्यर आउट हो गये हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स को पहला झटका लगा है. वेंकटेश ने छह गेंद पर सात रनों की पारी खेली. मैक्रो जेनसेन ने वेंकटेश अय्यर को बोल्ड कर दिया. अय्यर की जगह बल्लेबाजी करने नितीश राणा क्रीज पर आये हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन 

वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे, नितीश राणा, श्रेयस अय्यर (कप्तान), सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, उमेश यादव, टिम साउथी, वरुण चक्रवर्ती.

email
TwitterFacebookemailemail

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन

अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, मार्को जानसेन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक.

email
TwitterFacebookemailemail

केकेआर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया

कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. केकेआर पहले बल्लेबाजी करते हुए एक बड़ा स्कोर खड़ा करने का प्रयास करेगी, जिससे सनराइजर्स हैदराबाद को हराया जा सके. वहीं हैदराबाद के गेंदबाज केकेआर को कम रन पर रोकना चाहेंगे. मैच रोमांचक होने की उम्मीद है.

email
TwitterFacebookemailemail

पिच रिपोर्ट

इस पिच पर पहले टॉस जीतने वाली टीम को मदद मिलने की उम्मीद है. पुणे के एमसीए स्टेडियम में 12 में से नौ मैच में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीत हासिल की है. लेकिन टीमें अब भी टॉस जीतकर गेंदबाजी करना पसंद करती है. यह मैदान केकेआर का पसंदीदा मैदान होगा, क्योंकि केकेआर ने यहां अपने आठ मुकाबलों में से सात में जीत दर्ज की है. इसके विपरीत, हैदराबाद ने यहां पांच मैचों में केवल एक में जीत हासिल की है.

email
TwitterFacebookemailemail

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, फजलहक फारूकी, उमरान मलिक.

email
TwitterFacebookemailemail

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन

अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नितीश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, शेल्डन जैक्सन / सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), उमेश यादव, टिम साउथी, वरुण चक्रवर्ती.

email
TwitterFacebookemailemail

केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला आज

KKR vs SRH IPL 2022 LIVE Score Update कोलकाता नाइट राइडर्स आज पुणे के एमसीए स्टेडियम में एक करो या मरो मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भिड़ेगा. प्लेऑफ में जगह बनने के लिए दोनों टीमों के लिए आज की जीत जरूरी है. दोनों ही टीमों के स्कोर इस समय 10-10 हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें