1. home Hindi News
  2. live
  3. jharkhand breaking news live updates 26 june 2022 sunday news today in hindi grj smj

Jharkhand Breaking News LIVE: गढ़वा में डायन-बिसाही में बहन ने पति के साथ मिलकर चढ़ा दी बहन की बलि

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Breaking News LIVE Updates
Jharkhand Breaking News LIVE Updates
प्रभात खबर ग्राफिक्स
मुख्य बातें

Jharkhand Breaking News LIVE Updates: भारत का 28वां राज्य है झारखंड. इस राज्य की राजनीति, शिक्षा, स्वास्थ्य, धर्म, अपराध एवं अन्य खबरों के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के साथ. झारखंड की हर छोटी-बड़ी खबरें आपको यहां मिलेंगी सबसे पहले...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

ट्रैक्टर की चपेट में आने से नाबालिग की मौत

लोहरदगा (गोपी कुंवर) : कैरो थाना क्षेत्र के गीतिलगढ़ निवासी खदिया उरांव के 14 वर्षीय पुत्र धर्मदेव उरांव की मौत ट्रैक्टर की चपेट में आने से घटना स्थल पर ही हो गई. धर्मदेव उरांव नाबालिग था और उसी टैक्टर में काम करता था. टैक्टर गीतिलगढ़ के शुभम उरांव का है और बिना नंबर का ही चलाया जा रहा था. इस घटना के बाद कैरो थाना पुलिस ने मृतक धर्मदेव उरांव के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लोहरदगा भेज दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

डायन-बिसाही में बहन ने पति के साथ मिलकर चढ़ा दी बहन की बलि 

गढ़वा (पीयूष तिवारी) : नगरउंटारी थाना क्षेत्र में डायन-बिसाही को लेकर एक महिला की बली चढ़ाने का मामला सामने आया है. इसके बाद पुलिस सक्रिय हो गयी है और छानबीन में जुट गयी है. नगरउंटारी के वार्ड नंबर-छह के उरांव टोला में डायन-बिसाही को लेकर गुड़िया देवी (26 वर्ष) को उसकी सगी बहन ललिता देवी एवं बहनोई दिनेश उरांव (ओझागुनी) ने बलि दे दी. थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ने कहा कि पूछताछ के लिये पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

वर्तमान सरकार सभी मोर्चे पर विफल

पलामू (अजीत मिश्रा): मेदिनीनगर में रविवार को जदयू की जिला इकाई द्वारा अभिनंदन समारोह आयोजित कर नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद सह प्रदेश अध्यक्ष खीरू महतो का स्वागत किया गया. समारोह की अध्यक्षता प्रदेश सचिव डॉक्टर राजनारायण सिंह पटेल ने किया. राज्यसभा सांसद सह प्रदेश अध्यक्ष श्री महतो ने कहा कि झारखंड की वर्तमान सरकार सभी मोर्चे पर विफल साबित हो रही है. इस सरकार से गरीबों का भला नहीं होने वाला है. जब तक झारखंड में जदयू के नेतृत्व में सरकार नहीं बनेगी, तब तक राज्य का अपेक्षित विकास संभव नहीं है. उन्होंने 2022 की तैयारी में जुटने का आह्वान किया.

email
TwitterFacebookemailemail

नक्सलियों ने पोकलेन मशीन को किया क्षतिग्रस्त

लातेहार (चंद्रप्रकाश सिंह) : लातेहार जिले के बरवाडीह से हुटार तक सड़क निर्माण कार्य में लगी पोकलेन मशीन को नक्सली संगठन जेजेएमपी के उग्रवादियों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. बताया जा रहा है कि लेवी को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

खूंटी में स्वास्थ्य मेले का आयोजन

खूंटी (चंदन कुमार) : जनजातीय कार्य मंत्रालय की पहल पर खूंटी के बिरसा कॉलेज परिसर में अबुआ बुगिन स्वास्थ्य (हमारा बेहतर स्वास्थ्य) के नाम से जनजातीय संवाद नवा पहल स्वास्थ्य मेला का आयोजन किया गया है. इस मेले में 60 हजार से अधिक लोगों की स्वास्थ्य जांच किये जाने का लक्ष्य रखा गया है. दिल्ली-मुंबई के डॉक्टर मरीजों की जांच कर रहे हैं. झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा समेत अन्य ने शिरकत की.

राज्यपाल रमेश बैस व अर्जुन मुंडा
राज्यपाल रमेश बैस व अर्जुन मुंडा
प्रभात खबर
email
TwitterFacebookemailemail

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें