1. home Hindi News
  2. live
  3. jharkhand breaking news live jharkhand latest and breaking news jharkhand hindi news 20 april 2022 smj

Jharkhand Breaking News LIVE Updates: रांची के मांडर टोल प्लाजा में हंगामा, दुर्व्यवहार का लगा आरोप

भारत का 28वां राज्य है झारखंड. इस राज्य की राजनीति, शिक्षा, स्वास्थ्य, धर्म, अपराध एवं अन्य खबरों के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के साथ. झारखंड की हर छोटी-बड़ी खबरें आपको यहां मिलेंगी सबसे पहले...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Breaking News LIVE Updates
Jharkhand Breaking News LIVE Updates
प्रभात खबर ग्राफिक्स

मांडर टोल प्लाजा में हंगामा

रांची के मांडर स्थित टोल प्लाजा में जमकर हंगामा हुआ. एक कार चालक और उसकी पत्नी से दुर्व्यवहार करने के आरोप में लोगों ने हंगामा किया. हंगामे के बाद टोल टैक्स वसूली का कार्य बाधित हुआ. वहीं, हंगामे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है.

सीएम हेमंत सोरेन की मां रूपी सोरेन अस्पताल में भर्ती

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की मां रूपी सोरेन की तबीयत खराब हो गयी है. बुधवार को उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चिकित्सक के मुताबिक, ब्लड प्रेशर बढ़ने और उल्टी की समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया है. हालांकि, अल्ट्रासाउंड सहित जांच रिपोर्ट नॉर्मल आयी है. उम्मीद है कि एक-दो में उनको अस्पताल से छुट्टी दे दी जायेगी.

गढ़वा में बस पलटी, 45 यात्री घायल

गढ़वा जिला के रमना-डंडई मुख्य मार्ग पर बिछुलिया घाट पहाड़ी शिव मंदिर के समीप निखिल यात्री बस पलट गयी है. बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक ही परिवार के कई लोगों सहित 45 यात्री घायल हो गये हैं. इस घटना में तीन यात्रियों की हालत गंभीर बतायी जा रही है. सभी घायलों को गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह बराती बस डंडई से यूपी के दिलदार नगर जा रही थी. बस में लड़की पक्ष के लोग सवार थे.

अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ मामला दर्ज

अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ रांची के एसटी-एससी थाना में मामला दर्ज कराया गया है. केंद्रीय सरना समित ने यह मामला दर्ज कराया है. अभिनेत्री राखी सावंत पर आरोप है कि उसने बेली डांस की ड्रेस को आदिवासी पोशाक बताया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें