1. home Hindi News
  2. live
  3. jharkhand breaking news live jharkhand latest and breaking news jharkhand hindi news 18 may 2022 smj

Jharkhand Breaking News LIVE: सिमडेगा के मटरामेटा गांव में कुएं में डूबने से युवक की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Breaking News LIVE Updates
Jharkhand Breaking News LIVE Updates
प्रभात खबर ग्राफिक्स
मुख्य बातें

Jharkhand Breaking News LIVE Updates: भारत का 28वां राज्य है झारखंड. इस राज्य की राजनीति, शिक्षा, स्वास्थ्य, धर्म, अपराध एवं अन्य खबरों के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के साथ. झारखंड की हर छोटी-बड़ी खबरें आपको यहां मिलेंगी सबसे पहले...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

सिमडेगा के मटरामेटा गांव में कुएं में डूबा युवक, हुई मौत

सिमडेगा: ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के मटरामेटा गांव में कुएं में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. मृत युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है. बताया गया कि युवक शराब के नशे में धुत था और नशे के कारण ही वह कुएं में गिर गया. जिससे उसकी मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंचकर स्थानीय लोगों के सहयोग से शव को कुएं से निकाला.

email
TwitterFacebookemailemail

नाबालिग बेटी का अपहरण का आराेप, पलामू शहर थाना में मामला दर्ज

मेदिनीनगर : शहर थाना क्षेत्र के एक महिला ने अपने नाबालिग बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर नई मुहल्ला के हुमायूं अली के खिलाफ शहर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज मामला में कहा गया है कि शाहपुर स्थित एक अस्पताल में एक महिला काम करती हैं. उसके साथ आरोपी हुमायूं साथ में काम करता था. इस क्रम में हुमायूं महिला के घर बराबर आना-जाना करता था. इसी बीच हुमायूं नाबालिग बच्ची को 15 मई को बहला- फुसला कर भगा ले गया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

मनी लाउंड्रिंग मामले में गिरफ्तार पूजा सिंघल का फिर बढ़ा BP

रांची : मनी लाउंड्रिंग मामले में गिरफ्तार IAS अधिकारी पूजा सिंघल का एक बार फिर ब्लड प्रेशर बढ़ गया है. सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ दयानंद सरस्वती ने जांच कर उसे आराम करने की सलाह दी है. डॉ सरस्वती ने कहा कि पूजा सिंघल का बीपी बढ़ा हुआ है. इस कारण उन्हें अाराम की सलाह दी है. मालूम हो कि इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय की ओर से पूजा सिंघल और सीए सुमन कुमार सिंह से लगातार पूछताछ हो रही है. कागजात खंगाले जा रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

रांची के नामकुम में कुआं साफ करने के दौरान दम घुटने से दो मजदूर की मौत

नामकुम (राजेश कुमार) : रांची जिला अंतर्गत नामकुम थाना क्षेत्र के लोवाडीह लगनबाड़ी में कुआं साफ करने के दौरान दम घुटने से दो मजदूरों की मौत हो गयी. इसकी जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन और स्थानीय लोग कुआं मालिक के घर पहुंचे और मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा करना शुरू किया. हंगामा की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर लोगों का समझा रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

रांची के पांच प्रखंड में चुनाव को लेकर पोलिंग पार्टिंयां होने लगे रवाना

रांची : झारखंड पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के तहत रांची जिला के पांच प्रखंड में 19 मई, 2022 को चुनाव होना है. इसको लेकर पोलिंग पार्टियों को मोरहाबादी स्थित डिस्पैच सेंटर से रवाना किया गया. मालूम हो कि रांची के बेड़ो प्रखंड के अलावा ईटकी, नगड़ी, लापुंग और कांके में मतदान होना है. बढ़ती गर्मी को देखते हुए जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त के निर्देशानुसार पोलिंग पार्टियों को मेडिकल किट भी प्रदान किया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

बोकारो के 593 मतदान केंद्रों में कल होगा चुनाव

Jharkhand news: दूसरे चरण के चुनाव को लेकर अपने-अपने बूथों की अोर रवाना होते मतदान कर्मी.
Jharkhand news: दूसरे चरण के चुनाव को लेकर अपने-अपने बूथों की अोर रवाना होते मतदान कर्मी.
प्रभात खबर.

बोकारो (मुकेश कुमार) : झारखंड पंचायत चुनाव के तहत दूसरे चरण का चुनाव गुरुवार (19 मई, 2022) को है. राज्य के 16 जिलों के 51 प्रखंडों में चुनाव होना है. इसको लेकर मतदान कर्मी अपने-अपने बूथों की ओर रवाना होने लगे हैं. बोकारो जिला अंतर्गत बोकारो इस्पात सीनियर सेकेंडरी स्कूल, सेक्टर-3 में जरीडीह, कसमार एवं बेरमो के मतदान कर्मियों का डिस्पैच केंद्र से कर्मियों को मतपेटी सहित मतदान की सारी सामग्री देकर रवाना किया जा रहा जा. रवानगी से पूर्व सभी मतदान कर्मी अपने-अपने सामग्रियों एवं पार्टी मिलान कर अपने-अपने बूथों की ओर जाने लगे हैं. दूसरे चरण का चुनाव 19 मई को बेरमो अनुमंडल क्षेत्र की जरीडीह, कसमार एवं बेरमो प्रखंड क्षेत्र के 593 मतदान केंद्रों में चुनाव होंगे, जिसमें जरीडीह प्रखंड में 210, कसमार प्रखंड में 182 एवं बेरमो प्रखंड में 201 मतदान केंद्र बनाया गया है, जिसमें लगभग 2372 मतदान कर्मियों को लगाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें