1. home Hindi News
  2. live
  3. jharkhand breaking news live jharkhand latest and breaking news jharkhand hindi news 04th may 2022 smj

Jharkhand Breaking News LIVE: खूंटी में ट्रक और टैंकर से 54 क्विंटल से अधिक डोडा बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Breaking News LIVE Updates
Jharkhand Breaking News LIVE Updates
प्रभात खबर ग्राफिक्स
मुख्य बातें

Jharkhand Breaking News LIVE: भारत का 28वां राज्य है झारखंड. इस राज्य की राजनीति, शिक्षा, स्वास्थ्य, धर्म, अपराध एवं अन्य खबरों के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के साथ. झारखंड की हर छोटी-बड़ी खबरें आपको यहां मिलेंगी सबसे पहले...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

खूंटी में 54 क्विंटल से अधिक डोडा बरामद

खूंटी (चंदन कुमार) : खूंटी जिला अंतर्गत सायको थाना क्षेत्र से पुलिस ने दो टैंकर से 54 क्विंटल से अधिक डोडा बरामद किया है. एसपी अमन कुमार ने बताया कि कुड़ापूर्ति गांव के गिंडुंग जंगल में गाड़ियों में डोडा लोड किये जाने की सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर छापामारी कर गिंडुंग जंगल से डोडा लदा ट्रक और टैंकर को जब्त किया गया. वहीं, मौके से दो ऑटो, दो बाईक और दो मोबाइल भी जब्त किया गया. इस दौरान की गयी है. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया, जबकि अन्य भागने में सफल रहे.

email
TwitterFacebookemailemail

रामगढ़ के मांडू प्रखंड में बुधवार को 220 प्रत्याशियों ने किया नॉमिनेशन

रामगढ़ : त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव के चौथे चरण में मांडू प्रखंड में वोटिंग होनी है. इसको लेकर बुधवार तक विभिन्न पोस्ट के लिए 220 प्रत्याशियों ने नॉमिनेशन किया है. इसमें ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए 86 महिला समेत 43 अन्य प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र भरा. वहीं, ग्राम पंचायत के मुखिया पद के लिए 25 महिला समेत 23 अन्य, पंचायत समिति सदस्य के लिए 19 महिला एवं 19 अन्य तथा जिला परिषद सदस्य पद के लिए एक महिला समेत चार अन्य प्रत्याशियों ने नॉमिनेशन किया है. इस दौरान बुधवार को 330 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र भी खरीदा.

email
TwitterFacebookemailemail

गुमला में

गुमला जिले के कामडारा पुलिस ने गांजा तस्करी के आरोप में दो तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों तस्कर पटना जिला के हकीमगंज निवासी जयकांत कुमार (21 वर्ष) और केमासिगो निवासी संतोष कुमार (22 वर्ष) को पुलिस जेल भेज दिया. उक्त दोनों तस्कर एक बोलेरो वैन से लगभग 263 किलोग्राम गांजा छत्तीसगढ़ से बिहार जा रहा था. इसी बीच पुलिस ने बरामद किया. बरामद गांजे की कीमत 26 लाख रुपये आंकी गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

2 जिप सदस्य महिला प्रत्याशियों के पति को मिली जान से मारने की धमकी

केरेडारी (अरुण कुमार यादव) : हजारीबाग जिला के केरेडारी थाना अंतर्गत दक्षिणी क्षेत्र से जिला परिषद सदस्य का चुनाव लड़ रही दो महिला प्रत्याशियों के पति को जान से मारने की धमकी मिली है. नकाबपोस अपराधियों ने निवर्तमान जिप सदस्य अनिता सिंह के पति प्रीतम सिंह ( इंटक जिलाध्यक्ष) और पूर्व प्रमुख संजू देवी के पति बालेश्वर कुमार (सांसद प्रतिनिधि, बड़कागांव विस) को व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल करके एके 47 हथियार दिखाते हुए जिला परिषद सदस्य का चुनाव नहीं लड़ने वर्ना जान से हाथ धोने की धमकी दी गयी है. दोनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

गिरिडीह के दुधवाटोल पहाड़ी के पास दो बाइक के बीच सीधी टक्कर

गिरिडीह/सियाटांड़ (मृणाल कुमार) : नवडीहा ओपी अंतर्गत खरगडीहा-मिर्जागंज मुख्य सड़क के दुधवाटोल पहाड़ी के पास दो बाइक में हुई सीधी टक्कर में दो की मौत एवं एक गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक प्रदीप साव (27 वर्ष) पिता चंद्रशेखर साव ग्राम नवडीहा एवं उसका दोस्त शंकर राम (26 वर्ष) पिता हरि राम ग्राम नावाडीह दोनों थाना जमुआ (नवडीहा ओपी) शामिल है, वहीं राजदेव तुरी (30 वर्ष) पिता डोमन तुरी ग्राम लताकी, बघरिया टोला, थाना जमुआ, जिला गिरिडीह गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज रांची में चल रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

हाई टेंशन तार के संपर्क में ट्रक के आने से चालक की हुई मौत

दुमका (आनंद जायसवाल) : विजयबांध के पास एक ट्रक हाई टेंशन तार के संपर्क में आ गया, जिससे ट्रक ड्राइवर की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. इस दौरान ट्रक में आग भी लग गयी. बताया गया कि खाली ट्रक को जैसे ही सड़क किनारे खड़ा किया, वैसे ही ऊपर से गुजर रही 11 हजार वोल्ट तार के चपेट में आ गया. इससे पूरे ट्रक में करंट दौड़ गया, वहीं ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गयी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें