1. home Hindi News
  2. live
  3. breaking news live up latest and breaking news uttar pradesh hindi news 5th may 2022 sht

UP Breaking News Live: सीएम योगी ने हरिद्वार में यूपी टूरिज्म के नए रिसॉर्ट 'भागीरथी' का किया उद्घाटन

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Breaking News
UP Breaking News
Prabhat khabar Graphics
मुख्य बातें

UP Breaking News Live: भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की राजनीति, शिक्षा, धर्म और क्राइम से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर के साथ. यहां आपको आपके प्रदेश यूपी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

कानपुर के अस्पताल में न डॉक्टर मिले और न स्ट्रेचर

कानपुर के उर्सला अस्पताल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक बेबस लाचार मां अपने बच्चे को गोद मे लेकर दर-दर भटकती रहीं मगर, उसे उर्सला अस्पताल में न डॉक्टर मिले और न स्ट्रेचर. इस वीडियो ने कानपुर उर्सला अस्पताल में स्वास्थ्य महकमे की पोल खोल कर रख दी है.

email
TwitterFacebookemailemail

यूपी टूरिज्म के नए रिसॉर्ट 'भागीरथी' का सीएम ने किया उद्घाटन

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने तीन दिवसीय दौर के अंतिम दिन आज उत्तरखंड के हरिद्वार पहुंच गए हैं. इस क्रम में मुख्यमंत्री ने यहां यूपी टूरिज्म के नए रिसॉर्ट 'भागीरथी' का उद्घाटन किया, जिसका निर्माण यूपी राजकीय निर्माण निगम ने किया है. महज ढाई साल में ही होटल का निर्माण किया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

बाराबंकी में संदिग्ध परिस्थिति में मिला कोशोरी का शव

बाराबंकी में संदिग्ध परिस्थिति में किशोरी का शव मिला तालाब के पास पड़ा मिला है. किशोरी का शव क्षत-विक्षत हालात में मिला है. शव मिलने से आक्रोशित परिजनों ने जमकर हंगामा किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना थाना बड्डूपुर के ग्राम बसंतपुर की है

email
TwitterFacebookemailemail

6 मई को अयोध्या दौर पर जाएंगे सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देवभूमि उत्तराखंड से लौटने के बाद 6 मई को श्रीरामजन्मभूमि आयोध्या जाएंगे. जहां वह श्रीराम लला और हनुमान गढ़ी में दर्शन पूजन करेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री अयोध्या में अरबों रुपयों की विकास परियोजनाओं की समीक्षा करेंगे. साथ ही मुख्यमंभी गुप्तार घाट उद्यान में स्थापित महाराणा प्रताप की मूर्ति का अनावरण भी करेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

आज से शुरू होगी इंडिगो की आगरा-मुंबई उड़ान

आगरा के लोगों को एक बार फिर से मुंबई जाने के लिए आगरा से सीधी उड़ान मिल सकती है. दरअसल, इंडिगो एयरलाइंस गुरुवार से मुंबई और आगरा के बीच फिर से उड़ान की शुरुआत कर रही है. विगत 25 मार्च को इस रूट पर उड़ान सेवा बंद कर दी गई थी, लेकिन अब इंडिगो हफ्ते में मंगलवार, गुरुवार और रविवार को मुंबई से आगरा के बीच फ्लाइट उपलब्ध कराएगी. जिसके लिए इंडिगो एयरलाइंस ने बुकिंग भी शुरू कर दी है.

email
TwitterFacebookemailemail

आजम खान की जमानत पर आज भी होगी सुनवाई

सपा नेता आजम खान की जमानत पर हाईकोर्ट में आज यानी 5 मई को भी सुनवाई जारी रहेगी. HC में यूपी सरकार ने हलफनामा दाखिल किया है. हाईकोर्ट में आज दोपहर 3.30 बजे होगी सुनवाई. जजमेंट रिजर्व होने के बाद दोबारा मामले में सुनवाई हो रही है. आजम खान पर वक्फ बोर्ड की संपत्ति पर कब्जा करने का है आरोप है. आजम को अब तक 71 मामलों में मिल चुकी है जमानत

email
TwitterFacebookemailemail

हरिद्वार में भागीरथी रिसॉर्ट का उद्घाटन करेंगे सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने तीन दिवसीय दौर पर उत्तरखंड गए हुए हैं. इस क्रम में आज मुख्यमंत्री हरिद्वार में रहेंगे. यहां वह यूपी टूरिज्म के नए रिसॉर्ट 'भागीरथी' का उद्घाटन करेंगे, जिसका निर्माण यूपी राजकीय निर्माण निगम ने किया है. महज ढाई साल में ही होटल का निर्माण किया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें