1. home Hindi News
  2. live
  3. breaking news live up latest and breaking news uttar pradesh hindi news 4th may 2022 sht

UP Breaking News Live: ललितपुर रेप का आरोपी एसएचओ तिलकधारी प्रयागराज से गिरफ्तार, फोन लोकेशन ने खोली पोल

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Breaking News
UP Breaking News
Prabhat khabar Graphics
मुख्य बातें

UP Breaking News Live: भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की राजनीति, शिक्षा, धर्म और क्राइम से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर के साथ. यहां आपको आपके प्रदेश यूपी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

ललितपुर का रेप का आरोपी SHO गिरफ्तार

प्रयागराज से आरोपी SHO तिलकधारी सरोज अरेस्ट कर लिया गया है. उस पर नाबालिग से थाने में ही दुष्कर्म करने का आरोप है. प्रयागराज में मिली थी आरोपी की फोन लोकेशन. यह जानकारी ADG प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश ने दी है.

email
TwitterFacebookemailemail

कुशीनगर में फिल्‍मी स्‍टाइल में हो रही थी गांजे की तस्‍करी 

कुशीनगर में फिल्मी स्टाइल में हो रही गांजा तस्करी का खुलासा हुआ है. कार के दरवाजों में छिपाया गया था 40 किलो गांजा. पुलिस 4 गांजा तस्कर गिरफ्तार किए. कार की स्टेपनी और दरवाजों में छिपाया गया था करीब 8 लाख रुपए का गांजा. तस्‍कर उसे गोरखपुर ले जाने की फिराक में थे. दो स्कॉर्पियो में छिपाया गया था गांजा. नेबुआ नौरंगिया थाने की पुलिस ने यह बरामदगी की है.

email
TwitterFacebookemailemail

ललितपुर रेप पीड़िता के परिवार से मिला कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल

UP Breaking News Live: ललितपुर रेप का आरोपी एसएचओ तिलकधारी प्रयागराज से गिरफ्तार, फोन लोकेशन ने खोली पोल

ललितपुर रेप पीड़िता के परिवार से मिला कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल. प्रतिनिधि मंडल में पूर्व मंत्री प्रदीप जैन, डॉ. सुधांशु त्रिपाठी व अन्य नेता भी शामिल रहे.

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम योगी आदित्‍यनाथ जाएंगे अयोध्‍या दौरे पर

CM योगी आदित्‍यनाथ देवभूमि उत्‍त्‍राखंड से वापसी के बाद श्रीरामजन्मभूमि जाएंगे. 6 मई को CM अयोध्या दौरे पर रहेंगे. श्रीराम लला ,हनुमान गढ़ी में दर्शन पूजन के बाद CM कई विकास परियोजनाओं की समीक्षा करेंगे. CM गुप्तार घाट उद्यान में स्थापित महाराणा प्रताप की मूर्ति का अनावरण भी करेंगे. बैठक में अयोध्या मंडल के प्रभारी मंत्री अरविंद शर्मा भी मौजूद रहेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

मंत्री दयाशंकर सिंह से म‍िलने पहुंचे ओपी राजभर

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने की यूपी सरकार में मंत्री दयाशंकर सिंह से मुलाकात की. बता दें कि इससे पहले भी वे दयाशंकर सिंह से मुलाकात कर चुके हैं. इस सियासी मुलाकात के बाद दयाशंकर ने कहा कि वे अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मिलने आए थे. उन्‍होंने कहा कि एक बस अड्डे के निर्माण सम्बंध में OP राजभर मिलने आये थे.

email
TwitterFacebookemailemail

जमीन अधिग्रहण मामले में तत्कालीन डीएम निधि केसरवानी निलंबित

गाजियाबाद में CM योगी आदित्यनाथ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तत्कालीन डीएम गाजियाबाद निधि केसरवानी को निलंबित कर दिया है. जमीन अधिग्रहण मामले में भ्रष्टाचार को लेकर कार्रवाई की गई है. केसरवानी अभी केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर दिल्ली में तैनात हैं. कार्रवाई की रिपोर्ट भारत सरकार को भेजेगी यूपी सरकार. मामले में अनुभाग अधिकारी नियुक्ति को भी निलंबित करने के आदेश दिए गए हैं. समीक्षा अधिकारी नियुक्ति को भी निलंबित करने के निर्देश जारी किए गए हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

हर्ष फायरिंग में 4 बारातियों को लगी गोली, दो की मौत

चित्रकूट में हर्ष फायरिंग में 4 बारातियों को गोली लगी. हर्ष फायरिंग में गोली लगने से 2 लोगों की मौत हो गई. गोली लगने से 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में जुट गई है.

email
TwitterFacebookemailemail

शिवपाल यादव ने की दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

ललितपुर में किशोरी से दुष्कर्म की घटना पर प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने ट्विट कर आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'ललितपुर में एक 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और फिर शिकायत लेकर जाने पर थानेदार द्वारा बलात्कार की घटना पुलिस व्यवस्था की निष्ठुरता और नृशंसता की बानगी भर है. न जाने कितनी निरीह बेटियां ऐसी होंगी जिनके अपमान की करुण कथा नौकरशाही और पुलिस व्यवस्था की परिधि से बाहर ही न आ पाती होगी.

शिवपाल यादव ने आगे कहा कि, निःसंदेह उत्तर प्रदेश बेटियो के लिए इतना असुरक्षित और असंवेदनशील कभी नहीं था! प्रदेश सरकार को थानों में महिलाओं की तैनाती बढ़ाने और थानों को महिलाओं के लिए सुरक्षित बनाने के लिए गंभीरता से प्रयास करना होगा? साथ ही हमारी यह भी मांग है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

email
TwitterFacebookemailemail

लखनऊ की जनता पर नहीं बढ़ेगा कोई नए कर का बोझ

कोरोना काल से प्रभावित जनता और व्यापारियों को महापौर ने बड़ी राहत दी है. लखनऊ की जनता पर नहीं बढ़ेगा कोई नए कर का बोझ. सामान्य/कमर्शियल गृहकर भी नहीं होगा रिवाइज, नहीं बढ़ेगा टैक्स. महापौर संयुक्ता भाटिया के कार्यकाल में जनता पर नहीं पड़ा कोई भी नए कर का बोझ.

email
TwitterFacebookemailemail

पाली थाने के सभी पुलिसकर्मी निलंबित

दुष्कर्म के आरोपी ललितपुर थाना इंचार्ज पर बड़ी कार्रवाई. पाली थाने के सभी पुलिसकर्मी निलंबित, डीआईजी झांसी जोगेंद्र कुमार को सौंपी जांच, दोषी पुलिस कर्मियों पर कानूनी कार्रवाई के आदेश.

email
TwitterFacebookemailemail

सपा नेता रामेश्वर यादव, जुगेश्वर यादव की अर्ज़ी खारिज

सपा नेता रामेश्वर यादव, जुगेश्वर यादव की अर्ज़ी हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने ख़ारिज कर दी. एटा में चल रही गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई और जांच ट्रांसफ़र करने की अर्ज़ी HC की डबल बेंच ने ख़ारिज की है. कोर्ट ने कहा कि, जांच आदि के सम्बंध में UP शासन के यहां प्रत्यावेदन करें. राज्य सरकार की तरफ़ से AAG विनोद शाही ने टीम के साथ अपना पक्ष रखा

email
TwitterFacebookemailemail

प्रियंका गांधी ने कानून-व्यवस्था पर उठाए सवाल

ललितपुर में किशोरी से दुष्कर्म मामले में प्रियंका गांधी ने ट्विट कर लिखा, 'एक 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और फिर शिकायत लेकर जाने पर थानेदार द्वारा बलात्कार की घटना दिखाती है कि 'बुलडोजर' के शोर में कानून व्यवस्था के असल सुधारों को कैसे दबाया जा रहा है. अगर महिलाओं के लिए थाने ही सुरक्षित नहीं होंगे तो वो शिकायत लेकर जाएंगी कहां?'

email
TwitterFacebookemailemail

ललितपुर के लिए रवाना हुए अखिलेश यादव

ललितपुर में थाने में लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. मामले में 2 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. मामले में आरोपियों के बाद थाने पहुंची किशोरी से पाली थाने में SHO ने किया था दुष्कर्म. इस घटना की जानकारी लगते ही अखिलेश यादव ललितपुर के लिए रवाना हो गए हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

 कुशीनगर में परिवारिक कलह से जहर खुरानी का मामला

कुशीनगर में परिवारिक कलह से जहर खुरानी का मामला सामने आया है. डॉक्टरों के अनुसार, 30 वर्षीय अजित गुप्ता जब अस्पताल लाया गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी, जबकि पत्नी 26 वर्षीय सिंधू गुप्ता की आज सुबह मौत हुई. 8 वर्षीय नंदनी की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

आजम खान के मामले में आज हाईकोर्ट में सुनवाई

सीतापुर जेल में बंद आजम खान के मामले पर आज हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है. आजम खान के खिलाफ शत्रु संपत्ति मामले में जमानत याचिका दायर की गई है. इस मामले में हाईकोर्ट ने 5 महीने से फैसला सुरक्षित रखा हुआ है. यूपी सरकार ने हाईकोर्ट से समय मांगा था.

email
TwitterFacebookemailemail

NHRC पहुंचा गैंगस्टर की बेटी की मौत का मामला,

उत्तर प्रदेश के चंदौली में हिस्ट्रीशीटर के घर दबिश देने के दौरान पुलिस की कथित पिटाई में जान गंवाने वाली निशा यादव का मामला राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (NHRC) पहुंच गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

प्रयागराज में पुलिस एनकाउंटर में सात बदमाश गिरफ्तार

प्रयागराज के थाना थरवई क्षेत्र में अन्तर्राज्यीय कुख्यात बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. पुलिस की गोली लगने से तीन बदमाश घायल हो गए, जबकि 7 आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. पूछताछ में प्रयागराज के थाना क्षेत्र फाफामऊ के गोहरी में 4 लोगों की हत्या और डकैती इसके अलावा थाना क्षेत्र थरवई के खेवराज पुर में 5 लोगों की हत्या और डकैती की घटना का खुलासा हुआ है.

email
TwitterFacebookemailemail

प्रयागराज में 12 दारोगाओं पर बड़ी कार्रवाई

प्रयागराज में एसएसपी ने 12 दारोगाओं पर की बड़ी कार्रवाई की है. एसएसपी ने थाने में तैनात 12 दारोगा लाइन हाजिर कर दिए हैं. कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में कार्रवाई की गई है. सभी लाइन हाजिर दारोगाओं की प्रारंभिक जांच शुरू हो गई है. जन शिकायतों के कार्रवाई की गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें