1. home Hindi News
  2. live
  3. breaking news live up latest and breaking news uttar pradesh hindi news 24 april 2022 sht

UP Breaking News Live: यूपी में 213 नये कोरोना मरीज, लगातार बढ़ रहा संक्रमण

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Breaking News
UP Breaking News
Prabhat khabar
मुख्य बातें

UP Breaking News Live: भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की राजनीति, शिक्षा, धर्म और क्राइम से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर के साथ. यहां आपको आपके प्रदेश यूपी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

यूपी में 213 नये कोरोना मरीज

यूपी में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है. रविवार को 213 नये कोरोना मरीज मिले हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

आशीष मिश्रा टेनी ने किया सरेंडर

लखीमपुर हिंसा मामले के आरोपी आशीष मिश्रा टेनी ने सरेंडर कर दिया है. उसकी जमानत सुप्रीम कोर्ट ने रद्द कर दी थी.

email
TwitterFacebookemailemail

सपा प्रमुख अखिलेश यादव पहुंचे गोसाईंगंज

सपा प्रमुख अखिलेश यादव गोसाईंगंज पहुंचे और मृतक महिला दारोगा के परिवार से मुलाकात की. बता दें, अमेठी में महिला दरोगा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी.

email
TwitterFacebookemailemail

सपा प्रतिनिधिमंडल से नहीं मिले आजम खान

सपा विधायक रविदास मल्होत्रा आजम खान से मिलने सीतापुर जेल पहुंचे थे. जहां आजम खान ने सपा प्रतिनिधिमंडल से मिलने से इनकार कर दिया. सपा प्रमुख अखिलेश के निर्देश पर कई विधायकों के साथ पूर्व मंत्री रविदास मल्होत्रा सीतापुर जेल पहुंचे थे. रविदास ने कहा कि आजम खान की तबीयत खराब होने के कारण वह नहीं मिल सके.

email
TwitterFacebookemailemail

मुरादाबाद में लड़की का शव मिलने से इलाके में हड़कंप

मुरादाबाद में लड़की का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. मृतक लड़की के चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले लिया. साथ ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पूरा मामला मुरादाबाद के बिलारी थाने का है.

email
TwitterFacebookemailemail

सपा विधायक रविदास मल्होत्रा सीतापुर जेल के लिए रवाना

सपा विधायक रविदास मल्होत्रा सीतापुर जेल के लिए रवाना हो गए हैं. यहां वह आजम खान से मुलाकात करेंगे. सपा प्रमुख के निर्देश पर कई विधायकों के साथ पूर्व मंत्री रविदास मल्होत्रा सीतापुर जेल के लिए रवाना हुए हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

गोरखपुर में बदमशों और पुलिस के बीच मुठभेड़

गोरखपुर में शातिर लुटेरों और पुलिस की मुठभेड़ की खबर सामने आई है. बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की. जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों को लगी गोली. कैंट और रामगढ़ताल इलाके में लूट की तीन घटना के वांछित थे बदमाश. पुलिस ने बदमाशों के पास से बाइक, पिस्टल, तमंचा, कारतूस समेत तीन लाख की नगदी बरामद की है. घायल बदमाश मनोज और अजीत को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

बस्ती में 7वीं के छात्र का अपहरण

बस्ती जिले से बदमाशों ने 7वीं के छात्र का अपहरण कर लिया. कपड़ा व्यापारी के बेटे के अपहरण की खबर इलाके में सनसनी फैल गई. अपहरणकर्ताओं ने फोन पर व्यापारी से फिरौती की मांग की है. मामला जिले के रुधौली थाना क्षेत्र के रुधौली कस्बे का है

email
TwitterFacebookemailemail

ट्रक और पिकअप की टक्कर में 2 किसानों की मौत

झांसी में तेज रफ्तार ट्रक और पिकअप के बीच टक्कर से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है. इस हादसे में 2 किसानों की दर्दनाक मौत, जबकि 6 किसानों के घायल होने की खबर है.

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम योगी का आज जालौन दौरा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 24 अप्रैल यानी आज जालौन के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राष्ट्रीय पंचायत राज दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले समारोह में हिस्सा लेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

प्रदेश में अवैध टैक्सी ऑटो की रोक-थाम के आदेश

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपर मुख्य सचिव ने अवैध वाहनों पर कार्रवाई के संबंध में आदेश जारी किया है. पूरे प्रदेश में अवैध टैक्सी ऑटो की रोक-थाम को लेकर आदेश दिया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें