1. home Hindi News
  2. live
  3. breaking news live up latest and breaking news uttar pradesh hindi news 21 april 2022 sht

UP Breaking News Live: 7 एडीजी स्तर के अफसरों के साथ एक डीआईजी और एसपी स्तर के अफसर का भी तबादला

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Breaking News
UP Breaking News
Prabhat khabar
मुख्य बातें

UP Breaking News Live: भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की राजनीति, शिक्षा, धर्म और क्राइम से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर के साथ. यहां आपको आपके प्रदेश यूपी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

यूपी में फिर चली तबादला एक्सप्रेस...

अजय आनंद एडीजी को प्रशिक्षण सुल्तानपुर

ज्योति नारायण एडीजी को प्रशिक्षण जालौन

रवि जोसेफ एडीजी को पीटीसी मुरादाबाद

अशोक कुमार सिंह को एडीजी यूपी 112

अशोक कुमार सिंह को एडीजी को यातायात एवं सड़क सुरक्षा का अतिरिक्त प्रभार

मनमोहन कुमार एडीजी को अपराध

सतीश कुमार माथुर एडीजी को रूल्स एवं मैनुअल

सतीश कुमार माथुर को एडीजी को मानवाधिकार का अतिरिक्त प्रभार

केएस प्रताप कुमार एडीजी को पीएसी मुख्यालय लखनऊ

सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी डीआईजी को सतर्कता अधिष्ठान लखनऊ

विजय ढुल एसपी को डॉ भीमराव अंबेडकर पुलिस अकादमी मुरादाबाद

email
TwitterFacebookemailemail

यूपी में कोरोना के 205 नए केस रिपोर्ट

प्रदेश में वर्तमान में कुल एक्टिव केस की संख्या 980 है. विगत 24 घंटों में 01 लाख 14 हजार कोरोना टेस्ट किए गए, जिसमें 205 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई. हालांकि, इसी अवधि में 81 लोग उपचारित होकर कोरोना मुक्त हो चुके हैं. गौतमबुद्ध नगर में 103, गाजियाबाद में 52 और लखनऊ में 16 नए पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है. इन जिलों में अतिरिक्त सतर्कता बरते जाने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं

email
TwitterFacebookemailemail

कुशीनगर में पुलिस और पशु तस्करों के बीच मुठभेड़

कुशीनगर में पुलिस और पशु तस्करों में मुठभेड़ की खबर सामने आई है. मुठभेड़ के दौरान एक तश्कर के पैर में गोली लगी, जबकि 3 मौके से फरार हो गए. आजम गढ़ से बिहार जा रहे थे पशु तश्कर. पुलिस ने ट्रक सहित 22 पशु बरामद किए हैं. झुंगवा से पकड़ीयहवा नहर पर स्वाट और कसया थाने की संयुक्त कार्रवाई में पुलिस के हाथ यह सफलता लगी है.

email
TwitterFacebookemailemail

बस में छात्र की मौत के मामले कार्रवाई की मांग

गाजियाबाद के निजी स्कूल की बस में छात्र की मौत के मामले में परिजनों का आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है. परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया है. मोदी नगर थाने के सामने सड़क को जाम किया गया. मोदी नगर इलाके में कल बच्चे की मौत हुई थी. फिलहाल, पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं परिजन. बता दें कि बस से सिर निकालने पर खंभे से सिर टकराने के कारण छात्र की मौत हो गई थी.

email
TwitterFacebookemailemail

मायावती ने सरकार का किया घेराव

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में उत्तरी दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) की ओर से अतिक्रमण हटाए जाने की कार्रवाई की गई. इस कार्रवाई को लेकर बसपा प्रमुख मायावती ने सरकार का घेराव किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, जहांगीरपुरी सहित देश के अन्य राज्यों में भी अवैध निर्माण की आड़ में जो बुलडोजर चलाये जा रहे हैं जिसमें गरीब लोग भी प्रभावित हो रहे हैं, जबकि सरकार को उन अधिकारियों के विरुद्ध भी सख्ती करनी चाहिये जिनके भ्रष्टाचार की वजह से ही अवैध निर्माण हो रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

मुरादाबाद में एसओजी और पुलिस टीम की बदमाशों से मुठभेड़

मुरादाबाद में एसओजी और पुलिस टीम की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में लूट की घटना में शामिल बदमाश के घायल होने की खबर है. बदमाश ने लूट की कई घटनाओं को दिया था अंजाम. पुलिस टीम को बदमाश के पास से एक तमंचा, 2 कारतूस और एक बाइक बरामद हुई है. मुठभेड में एक सिपाही के भी घायल होने की खबर है. पूरा मामला मझौला इलाके के नये मुरादाबाद मका है.

email
TwitterFacebookemailemail

आज राजस्व संग्रह सेक्टर का होगा प्रजेंटेशन

आज सीएम योगी आदित्यनाथ के समक्ष एनेक्सी में राजस्व संग्रह सेक्टर का प्रजेंटेशन होना है. शाम 5.30 बजे एनेक्सी में होगा प्रस्तुतिकरण. GST,परिवहन,आबकारी, खनन विभाग का प्रजेंटेशन देखेंगे सीएम योगी.

email
TwitterFacebookemailemail

लखनऊ के लोहिया पथ पर सड़क हादसा

लखनऊ के लोहिया पथ स्थित जियामऊ इलाके के पास गुरुवार सुबह सड़क हादसा हो गया. लोडर पलटने से गाड़ी में लोड पेंट के डिब्बे बीच सड़क पर फैल गए. इस हादसे में लाखों रुपए का नुकसना हो गया. हालांकि, गनिमत रही की हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें