1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live 8 may 2022 sunday latest crime news today in hindi

Bihar Breaking News LIVE: वैशाली में अपराधियों ने पुलिसकर्मी को मारा चाकू, घायल होने के बाद भी पकड़ा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Breaking News Live
Bihar Breaking News Live
Prabhat Khbar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News LIVE: वैशाली जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. महिला का चेन छीन कर भाग रहे अपरधियों को पुलिस ने पकड़ने के लिए पीछा किया. इस दौरान अपराधियों ने पुलिस को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

केला चोरी के आरोप में युवक की धुनाई

ओपी थाना क्षेत्र के सांवत पंचायत अंतर्गत बखड्डा गांव निवासी अंबिका यादव के केला बगान से रविवार की सुबह 20 दर्जन के लगभग केला चोरी से काटकर ले जाने के दौरान युवक धरा गया. ग्रामीणों द्वारा दबोचे गये युवक की पहचान हसनपुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के रहनेवाले पुलपुल सहनी के पुत्र रामलोचन सहनी के रूप में की गयी है. हालांकि ग्रामीणों के द्वारा परिजनों को सूचना देकर उसे छोड़ दिया. पकड़े जाने पर युवक को चोरी के आरोप में पिटाई किये जाने की भी खबर सामने आ रही है. इधर थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार ने बताया कि इस तरह के किसी भी तरह की घटना की सूचना नहीं दी गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

वैशाली में अपराधियो ने पुलिसकर्मी को मारा चाकू

वैशाली जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. महिला का चेन छीन कर भाग रहे अपरधियों को पुलिस ने पकड़ने के लिए पीछा किया. इस दौरान अपराधियों ने पुलिस को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल होने के बाद भी पुलिसकर्मी ने अपराधी को पकड़ लिया.

email
TwitterFacebookemailemail

लावारिस स्थिति में चावल लोड ट्रैक्टर बरामद

मोहनिया शहर. थाना क्षेत्र के गौरा-चौरसिया पथ पर शुक्रवार की देर रात पुलिस ने एक लावारिस स्थिति में चावल लोड ट्रैक्टर को बरामद किया है. उसे जब्त कर थाना लाया गया है. ट्रैक्टर पर लोड चावल का बोरा पीडीएस का है. इसके बाद इसकी सूचना एसडीओ को दी गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

बिल्डर की पत्नी ने छह लोगों पर दर्ज करायी प्राथमिकी

पटना. राजीवनगर थाना के गांधी नगर स्थित जगदीप मेंशन अपार्टमेंट में घुसकर कार में तोड़फोड़ के मामले में बिल्डर राज चौहान की पत्नी मिष्टी उर्फ ज्योति सिंह ने छह लोगों के खिलाफ रंगदारी व तोड़फोड़ का केस दर्ज कराया है. जिन लोगों पर ज्योति ने प्राथमिकी दर्ज कराया है उनमें दक्ष नारायण सिंह, धीरज सिंह, शैलेश कुमार सिंह, नीलमणी सिंह, संजय सिंह और भोला सिंह शामिल है.

email
TwitterFacebookemailemail

शराब पीते चार धराये, जुर्माना देकर छूटे

मुजफ्फरपुर. शराब पीने के मामले में चार लोगों को अलग-अलग केस में पकड़ा गया. शनिवार को उन्हें उत्पाद कोर्ट नम्बर -2के जज संजय कुमार के सामने पेश किया गया. चार आरोपितों से तीन-तीन हजार जुर्माना वसूल कर छोड़ दिया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

ओवर लोडेड बालू की ढुलाई के खिलाफ कार्रवाई, 11 ट्रक जब्त 

जमुई से बड़ी खबर सामने आ रही है. ओवर लोडेड बालू की ढुलाई के खिलाफ कार्रवाई की गयी. इस दौरान 11 ट्रक को जब्त किया गया. वहीं, अन्य वाहनों से जुर्माना वसूल कर छोड़ दिया गया. इस दौरान कुल 8 लाख रुपये जुर्माना वसूला गया. जमुई के कटौना बालू घाट पर DTO और SDO ने यह कार्रवाई की है.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार के मशहूर होम्योपैथ डॉक्टर डॉ बी भट्टाचार्य का निधन

बिहार के मशहूर होम्योपैथ डॉक्टर बी भट्टाचार्य का निधन आज सुबह 7 बजकर 30 मिनट पर हो गयी. डॉक्टर बी भट्टाचार्य 97 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली. उन्होंने अपने पीछे कुछ कभी न मिटने वाली तराशी गयी कुछ लकीरें छोड़ गये. पटना में 1950 के दशक में बिना फीस के उन्होंने अपने चिकित्सीय सेवा की शुरुआत राजापुर पुल के पास से किया था. ततपश्चात पटना के कदमकुआं इलाके में मात्र 2 रुपये की फीस पर लोगों का इलाज करते रहे. सुबह 5 बजे क्लिनिक में बैठते और रात 11 बजे तक मरीज देखते रहते थे.

email
TwitterFacebookemailemail

बीपीएससी की 67वीं पीटी आज

पटना. बीपीएससी की 67वीं संयुक्त प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा रविवार को होगी. इसके लिए 38 जिलों के 1083 केंद्र बनाये गये हैं, जहां 6.02 लाख अभ्यर्थी परीक्षा देंगे. पटना जिले के 83 केंद्रों पर 55710 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल होंगे. एएन कॉलेज, पटना का सबसे बड़ा केंद्र होगा, जहां 2700 अभ्यर्थी परीक्षा देंगे. अभ्यर्थियों को परीक्षा शुरू होने के एक घंटा पहले केंद्र पर पहुंचना होगा. परीक्षा शुरू होने के बाद किसी भी परीक्षार्थी को परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जायेगा.

email
TwitterFacebookemailemail

घरेलू गैस सिलिंडर के दाम में 50 रुपये की बढ़ोतरी

पटना. सार्वजनिक तेल कंपनियों ने शनिवार को 14 किलो वाले एलपीजी सिलिंडर की कीमतों में 50 की बढ़ोतरी की है. अब पटना में यह घरेलू गैस सिलिंडर 1048 रुपये से बढ़कर 1098 रुपये का हो गया है. वहीं, 19 किलो वाले काॅमर्शियल गैस सिलिंडर की कीमत में 9.50 रुपये की कमी आयी है. अब यह सिलिंडर की कीमत 2608 रुपये से घटकर 2598.50 रुपये हो गयी है. नयी दरें शनिवार से प्रभावी हो गयीं.

email
TwitterFacebookemailemail

मसौढ़ी में पहली पत्नी के रहते रचायी दूसरी शादी

मसौढ़ी. धनरूआ थाना के शहरू युवक ने पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी रचा ली. इसका खुलासा बीते सप्ताह तब हुआ जब दूसरी युवती के परिजन उसकी ससुराल नालंदा के जमुहारा गये और इसकी पूरी जानकारी उसे दी. जानकारी लेने के बाद पहली पत्नी पिंकी असलियत की जानकारी दिल्ली जहां पति रहता है वहां किसी माध्यम से ली. सच्चाई सामने आने के बाद पिंकी ने जब इसका विरोध अपनी ससुराल में किया तो आरोप है कि ससुराल के लोग उसके साथ मारपीट करते हुए दोनों बच्चे के साथ घर से निकाल दिया.

email
TwitterFacebookemailemail

रोहतास में दो युवकों की मौत, भीड़ ने ऑटो फूंका

रोहतास के करगहर थाना क्षेत्र स्थित खरहना नहर पुल के पास ऑटो व बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी. मृतकों की पहचान खरहना गांव निवासी देववंश सिंह के बेटे रमेश सिंह व शंभु सिंह के बेटे नंदलाल सिंह के रूप में की गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

नवादा में बालू माफियाओं के बीच फायरिंग, दो पोकलेन जलायी

नवादा. गया व नवादा जिलों की सीमा पर दोनों जिलों के बालू माफियाओं के बीच फायरिंग हुई. इस दौरान नदी किनारे लगी दो पोकलेन को जला दिया गया. घटना गया जिले के नीमचक बथानी अनुमंडल के मोहड़ा प्रखंड के अतरी थाना क्षेत्र के अभयपुर गांव व नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र की चितरघट्टी पंचायत के दौलतपुर गांव की सीमा के सामने ढाढर नदी में हुई है. पुलिस ने नवादा जिले के हिसुआ, दौलतपुर और आलम बिगहा पथ पर 25 खाली कारतूस के खोखे को बरामद किया.

email
TwitterFacebookemailemail

भोजपुर में गोली मारकर युवक की हत्या

भोजपुर. शहर के नगर थाना क्षेत्र के अबरपुल मुहल्ले में हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक को गोलियों से भून डाला. युवक को 11 गोलियां लगी हैं, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मृतक की पहचान अबरपुल निवासी मो मजिद के पुत्र मो मोनू के रूप में की गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

सीवान में बच्चों के विवाद में खूनी संघर्ष, महिला की मौत

सीवान के दरौली थाना क्षेत्र के डूमरहर गांव में शुक्रवार की देर शाम बच्चों के विवाद में दो पक्षों में हुई हिंसक झड़प में एक महिला की मौत हो गयी और आठ लोग घायल हो गये. शुक्रवार देर शाम डुमरहर खुर्द (छोटकी पट्टी) निवासी रामजनम गोंड का मूक-बधिर पुत्र अरविंद कुमार घर की बगल की दुकान से सामान खरीदने गया था. इसी दौरान कुछ लड़के मजाक कर रहे थे. अरविंद के साथ उनकी तू-तू, मैं-मैं हो गयी. मामला बढ़ गया और डुमरहर बुजुर्ग (बड़की पट्टी) के सलाउद्दीन अंसारी के पक्ष के लोगों ने अरविंद व उसके परिजन की पिटाई कर दी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें