1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live 8 june 2022 wednesday latest crime news today in hindi

Bihar Breaking News : पटना के नर्सिंग होम में मरीज की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Breaking News Live
Bihar Breaking News Live
Prabhat Khbar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News : बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

जेल के बाहर कुख्यात भवानी का गुर्गा गिरफ्तार 

बेउर जेल में की गई छापेमारी में कुख्यात गैंगस्टर भवानी तिवारी के पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है. पुलिस ने कुख्यात के एक गुर्गे को जेल से बाहर पकड़ कर पूछताछ कर रही है. पूरा मामला एक व्यवसाई से रंगदारी मांगने का है.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना के नर्सिंग होम में हंगामा 

पटना के सिपारा में नर्सिंग होम में मरीज की मौत पर भड़के लोग, परिजनों ने किया हंगामा, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हालात को किया कंट्रोल.

email
TwitterFacebookemailemail

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने पटना में सीजीएचएस का किया उद्घाटन

केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री ने पटना में अपर निदेशक कार्यालय के. सीजीएचएस का किया उद्घाटन.

email
TwitterFacebookemailemail

बेउर जेल में छापेमारी

बेउर जेल में छापेमारी चल रही है. रंगदारी मांगने की मिली सूचना के बाद की जा रही छापेमारी.

email
TwitterFacebookemailemail

सुपौल में खौलते तेल में गिरी महिला, जख्मी

सुपौल. सदर थाना क्षेत्र के सुखपुर गांव में मछली बनाने के दौरान एक महिला कड़ाही के खौलते तेल में गिर गयी. जिससे, वह झुलस कर गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. परिजनों ने महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. सुखपुर निवासी मांगेन झा की 35 वर्षीया पत्नी मधु देवी अपने घर में चूल्हे पर मछली बना रही थी. इसी दौरान खेलने के क्रम में एक बच्चा उनकी गोद में आकर बैठ गया. महिला गर्म कड़ाही के खौलते हुए तेल में गिर गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

किऊल-लखीसराय के बीच टूटेगा पुराना रेल पुल

पटना दानापुर रेल मंडल के किऊल और लखीसराय के बीच स्थित पुरानी रेल पुल संख्या 136 को तोड़ा जायेगा. इसके लिए 10 जून से 20 जून तक रात 10 बजे से सुबह पांच बजे तक रेल पुल के नीचे से गुजरने वाली सड़क पर आवागमन बंद रहेगा. लोगों के आने-जाने के लिए वैकल्पिक मार्ग की व्यवस्था की गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

एथेनॉल का हब बनेगा बिहार, 7 नए प्लांट को मंजूरी

बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने दावा किया कि टेक्सटाइल और लेदर पॉलिसी देश की बेस्ट पॉलिसी है. ट्रेड सब्सिडी के साथ साथ कंपनियों को भी लाभ मिलेगा. उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर में 4 बड़े एथेनॉल प्लांट लगाया जा रहा हैं. उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार एथेनॉल का हब बनेगा. बिहार में सात नए प्लांट को मंजूरी मिल गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार MLC चुनाव के लिए BJP के उम्मीदवार तय

बिहार MLC चुनाव के लिए BJP के उम्मीदवार तय कर दिये गये है. अनिल शर्मा और हरी सहनी को बीजेपी ने अपना प्रत्याशी बनाया है. दोनों उम्मीदवार गुरुवार को नामांकन दाखिल करेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

एटीएम कार्ड बदल खाते से 30 हजार रुपये उड़ाये

मुजफ्फरपुर. साइबर फ्रॉड गिरोह के शातिरों ने एटीएम कार्ड बदलकर खाते से 30,123 रुपये की अवैध निकासी कर ली है. अखाड़ाघाट झील नगर गली नंबर एक निवासी लक्ष्मी देवी ने नगर थाने में इसकी प्राथमिकी दर्ज करायी है. पीड़िता ने एफआईआर में कहा था कि उन्होंने 80 हजार रुपये लोन लिया था. इसी पैसे की निकासी करने गयी थीं. साइबर फ्रॉड गिरोह के शातिर ने मदद करने के बहाने एटीएम कार्ड बदल कर उनके खाते से अवैध निकासी कर ली.

email
TwitterFacebookemailemail

21 साल बाद मिलेगा इपीएफ का लाभ

पटना. बिहार स्टेट फार्मास्युटिकल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के कर्मचारियों को जल्द ही इपीएफ का लाभ मिलेगा. इसके लिए कर्मचारियों को 21 साल तक लंबी लड़ाई करनी पड़ी. मिली जानकारी के अनुसार इपीएफ में बिहार स्टेट फार्मास्युटिकल कॉर्पोरेशन के लगभग 300 कर्मचारियों का अंशदान 1997- 98 से लंबित था, लेकिन कर्मचारियों की मानें तो कंपनी ने उनका अंशदान इपीएफओ के खाते में जमा करने की जानकारी दी है.

email
TwitterFacebookemailemail

आइबीपीएस : 8106 पदों के लिए 27 तक भरें फॉर्म

पटना. इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सोनेल सेलेक्शन (आइबीपीएस) ने रीजनल रूरल बैंक (आरआरबी) में ग्रुप ए और ग्रुप बी के ऑफिस असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन जारी किया है. ग्रुप ए और बी के पदों पर भर्ती के लिए ibps.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की प्रक्रिया मंगलवार से शुरू हो गयी है. स्टूडेंट्स 27 जून तक आवेदन कर सकते हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

मोतिहारी में लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने एयरफोर्स जवान को मारी गोली, पत्नी की मौत

मोतिहारी में लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने एयरफोर्स जवान को गोली मार दी. एयरफोर्स जवान गंभीर रूप से घायल है. वहीं पत्ति ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. दोना पति-पत्नी मोतिहारी से मार्केटिंग कर लौट रहे थे. अपराधियों ने इस दौरान जेवरात लेकर फरार हो गये. यह घटना चिरैया थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर के पास की है.

email
TwitterFacebookemailemail

बगहा में मां-बेटे की हत्या, शव को जलाया

बगहा. दहेज लोभी ससुराल वालों ने विवाहिता व उसके पांच माह के पुत्र की फर्नीचर की खातिर गला दबाकर हत्या कर दी. ससुराल वालों ने साक्ष्य को छुपाने के लिए शवों को जला दिया. मृतका के पिता रामनगर थाने के डैनमरवा निवासी अमर साह ने बताया कि दो साल पहले मेरी बेटी सरिता की शादी भैरोगंज थाने के खेखरिया टोला निवासी कृष्ण मोहन साह के साथ हुई थी. मैंने अपने समर्था के अनुसार दानदहेज देकर बेटी को विदा किया था. फर्नीचर का सामान नहीं दे पाया था. इसी वर्ष 2022 में छठ के अवसर पर फर्नीचर का सामान देने वाला था.

email
TwitterFacebookemailemail

बेतिया में युवती से बस में ड्राइवर और खलासी ने किया गैंगरेप

बेतिया बस स्टैंड में खड़ी एक बस में एक युवती को नशा खिलाकर ड्राइवर, खलासी समेत अन्य ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता को मंगलवार की देर शाम में नगर पुलिस बस स्टैंड से हजारी की तरफ जाने वाले रास्ते से उठाकर थाना लायी है. एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि महिला पुलिस अधिकारी पीड़िता से घटना की जानकारी लेने का प्रयास कर रहीं हैं. घटना कहां घटी है, इसका पता लगाया जा रहा है, दोषियों को गिरफ्तार किया जायेगा. देर शाम इस मामले में कंडक्टर और खलासी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें