1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live 31 march 2022 thursday latest news today in hindi

भागलपुर फिर बम धमाके से दहला, नाथनगर में कूडा के ढेर पर रखा बम ब्लास्ट

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bihar Breaking News Live: 31 मार्च की ताजा खबरें
Bihar Breaking News Live: 31 मार्च की ताजा खबरें
Prabhat Khbar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News LIVE: सिवान के कंधवारा स्थित बाल सुधार गृह से बुधवार को 9 किशोर के फरार होने का मामला सामने आया है. इस संबंध में सिवान बाल सुधार गृह के अधीक्षक जयप्रकाश कुमार ने मुफस्सिल थाने में एफआइआर दर्ज कराया है. ऐसी तमाम खबरें पढ़ें prabhatkhabar.com के Breaking News में..

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

बेगूसराय में बिजली के खंभे को तोड़ते हुए बीस फुट गड्ढे में पलटी कार

बेगूसराय के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोधना पंचायत स्थित गोधना गांव के समीप एनएच 28 पर गुरुवार को अनियंत्रित होकर मारुति कार बिजली के खंभे को तोड़ते हुए बीस फुट गड्ढे में पलट गयी. जिसके कारण कार में सवार चालक समेत तीन लोग घायल हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

भागलपुर फिर बम धमाके से दहला

भागलपुर में फिर एकबार बम धमाका हुआ है. नाथनगर के नूरपुर में कूडा पर रखा बम ब्लास्ट हुआ है.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार के सिवान बाल सुधार गृह से 9 किशोर फरार, अधिकारियों पर उठे सवाल

बिहार के सिवान जिले के कंधवारा स्थित बाल सुधार गृह से बुधवार को 9 किशोर के फरार होने का मामला सामने आया है. गुरुवार को इस संबंध में सिवान बाल सुधार गृह के अधीक्षक जयप्रकाश कुमार ने मुफस्सिल थाने में एफआइआर दर्ज कराया है. इस मामले के सामने आने पर बाल सुधार गृह में खलबली मच गई. हालांकि, इससे पहले भी कई किशोर बाल सुधार गृह से फरार हो चुके हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

वैशाली में अवैध शराब की भट्ठी का भंडाफोड़

वैशाली के बिलनपुर में लालगंज पुलिस ने कार्यवाही करते हुए अवैध शराब की भट्ठी का भंडाफोड़ किया है. कार्यवाही में पुलिस को एक घर से कच्चा जावा और देसी शराब बरामद हुआ है. साथ ही पुलिस ने मौके से शराब बनाने वाला उपकरण भी जब्त किया है.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट की कंपार्टमेंटल परीक्षा का आवेदन 2 अप्रैल तक

बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट कंपार्टमेंटल - सह - विशेष परीक्षा, 2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन अब विस्तारित अवधी में दिनांक 02-04-2022 तक किया जाएगा. परीक्षा में सम्मिलित होने वाले विद्यार्थियों का आवेदन BSEB की वेबसाइट पर शिक्षण संसथान के प्राचार्यो द्वारा भरा जाना है.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार विधानसभा के बजट सत्र का आज अंतिम दिन

बिहार विधानसभा के बजट सत्र का आज आखरी दिन है. जहां कानून व्यवस्था को लेकर माले विधायकों ने हंगामा किया, हंगामा कर रहे विधायकों को स्पीकर ने मार्शल आउट कराया.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार बोर्ड का रिजल्ट 3 बजे होगा जारी

बिहार बोर्ड के मेट्रिक रिजल्ट के समय में बदलाव, रिजल्ट अब दोपहर 1 बजे के बजाय 3 बजे होगा जारी, शिक्षा मंत्री विजय चौधरी जारी करेंगे परिणाम

email
TwitterFacebookemailemail

इश्क़ में धोका मिलने पर प्रेमिका ने की जान देने की कोशिश

कटिहार नगर थाना क्षेत्र के नए फ्लाईओवर से कूद कर युवती ने अपनी जान दे दी. बताया जा रहा है की यह लड़की किसी से प्यार करती थी मगर किसी कारण से उसके प्रेमी ने शादी से के लिए इंकार कर दिया फिर किया था लड़की ने नए फ्लाई ओवर से कूद कर जान देने की कोशिश की. हालांकि उसकी जान तो बच गयी है मगर अब उसके शरीर के कई हिस्सों पर गंभीर चोट के बाद वह सदर अस्पताल के बेड पर जिंदगी और मौत से जूझ रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार विधानसभा के बजट सत्र का अंतिम दिन

आज बिहार विधानसभा के बजट सत्र का अंतिम दिन है, जहां आज विधानसभा में गैर सरकारी संकल्प पर चर्चा होनी है. सत्र केआज हंगामेदार रहने की पूरी संभावना है.

email
TwitterFacebookemailemail

पेट्रोल-डीजल के दोमों में फिर हुई बढ़ोतरी

बुधवार को पेट्रोल 1.66 रुपए हुआ महंगा तो वही डीजल की कीमत में 1.59 रुपए की बढ़ोतरी हुई है. पेट्रोल की कीमत 112.51 रुपए प्रति लीटर और डीजल की कीमत 97.47 रुपए प्रति लीटर पर चुकी है. यह 9 दिन में 8वीं बार बढ़े तेल के दाम में बढ़ोतरी हुई है.

email
TwitterFacebookemailemail

सीवान के कुख्यात अपराधी विश्वकर्म बिन की हत्या

सीवान के हुसैनगंज थाना के बघौनी के खेत में मिला शव. शव की पहचान कुख्यात अपराधी विश्वकर्म बिन केरूप में हुई. साथ ही एमएच नगर में एक और व्यक्ति का भी मिला शव जिसकी पहचान विश्वकर्मा बिन के भगिना के रुप में हुई है.

email
TwitterFacebookemailemail

हाजीपुर सड़क हादसे में दो भाई की मौत

हाजीपुर के करताहा थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में दो भाई की मौत हो गयी. जगदीशपुर गांव के रहने वाले थे मृतक भाई. हादसे के बाद लालगंज विधायक ने परिजनों से की मुलाकात.

email
TwitterFacebookemailemail

रोसरा में पिकअप से भारी मात्रा में शराब बरामद

रोसरा में गश्ती के दौरान शिवाजी नगर थाना के शिवराम गांव से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. पुलिस ने यह शराब एक पिकअप से बरामद किया. मामले में संलिप्त शराब तस्करों को लेकर जांच में जुटी है पुलिस.

email
TwitterFacebookemailemail

साहेबगंज में नदी में डूबने से वृद्धा की मौत

साहेबगंज में नदी में डूबने से एक वृद्धा की मौत हो गयी है. गंगा नदी में सुबह नहाने के दौरान हुआ था हादसा. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को किया बरामद.

email
TwitterFacebookemailemail

भागलपुर में अपराधियों का बढ़ा तांडव, फिरौती नहीं देने पर ASI के बेटे की हत्या

भागलपुर में अपराधियों ने फिरौती नहीं मिलने पर ASI के बेटे की हत्या कर दी. 28 मार्च को ASI के बेटे का अपहरण हुआ था, अपहरणकर्ताओं ने फिरौती में 45 लाख रुपये की मांग की थी. सीतीमढ़ी में पदस्थापित हैं ASI केदार कुमार. पैसे नहीं मिलने पर बेटे का किया मर्डर.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें