1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live 30 april 2022 saturday latest news today in hindi

Bihar Breaking News Live: सासाराम में सड़क हादसा, पिकअप व बाइक की टक्कर में एक की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Breaking News
Bihar Breaking News
Prabhat Khbar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News LIVE: सुल्तानगंज अगुवानी पुल के पाया संख्या 5 के दोनों ओर के स्लैब अचानक ध्वस्त हो गया. जिससे करोड़ो रूपये के क्षति की संभावना व्यक्त किया गया है. बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

ट्रांस्फॉर्मर विस्फोट की चपेट में आने से बच्चे की मौत

जमुई के नगर थाना क्षेत्र के भछियार इलाके में ट्रांस्फॉर्मर विस्फोट की चपेट में आने से बच्चे की मौत हो गई है.

email
TwitterFacebookemailemail

सासाराम में सड़क हादसा, एक की मौत

सासाराम के परसथुआ बाजार के समीप महात्मा गांधी चौक पर आज सुबह पिकअप व बाइक टक्कर में बाइक पर सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत हो गई. दो अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए. मृतक भिखारी सिंह उम्र 70 वर्ष जामिया डिहरा थाना धनसोई जिला बक्सर का बताया जाता है. घायल लाल मोहन सिंह व लालू कुमार भी मृतक के गांव के रहने वाले हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार में आंधी तुफान से चार लोगों की मौत

मुंगेर, सहरसा, अररिया और फारबिसगंज में आंधी-बारिश का कहर. आंधी तूफान से चार लोगों की हुई मौत.

email
TwitterFacebookemailemail

निर्माणाधीन पुल ध्वस्त

सुल्तानगंज अगुवानी पुल के पाया संख्या 5 के दोनों ओर के स्लैब अचानक ध्वस्त हो गया. जिससे करोड़ो रूपये के क्षति की संभावना व्यक्त किया गया है. बताया गया कि अचानक क्रेक होने के बाद आवाज होते ही स्लेब दोनों ओर से बैठ गया. अभी तक किसी भी जानमाल की क्षति की बात नहीं बताई जा रही है. मौके पर विधायक प्रोफेसर ललित नारायण मंडल,सांसद प्रतिनिधि पवन केसान सहित अधिकारी पहुंच कर मामले की छानबीन कर रहे हैं. स्थानीय लोगों ने भी घटना की जानकारी मिलने पर काफी संख्या में देखने पहुंचे. पुल की गुणवत्ता को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की जा रही है

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम डिजिटल हेल्थ स्कीम को मंजूरी

राज्य में 702 डेंटल हाइजिनिस्ट की बहाली होगी. इन्हें सदर, अनुमंडल, रेफरल और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर तैनात किया जायेगा. कैबिनेट की शुक्रवार को हुई बैठक में डेंटल हाइजिनिस्ट के 702 पदों के सृजन की स्वीकृति प्रदान की गयी. इसके साथ ही मुख्यमंत्री डिजिटल हेल्थ स्कीम को भी मंजूरी दी गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

एक से चार मई तक बारिश का अनुमान

हीटवेव व भीषण गर्मी में उबल रहे लोगों को जिले के मौसम में बदलाव से आंशिक राहत मिलने की उम्मीद है. शनिवार से तेज पूर्वा हवा बहने का अनुमान लगाया गया है. बीएयू के ग्रामीण कृषि मौसम सेवा केंद्र ने 30 अप्रैल से चार मई के लिए मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए बताया कि एक से चार मई के बीच 25 मिलीमीटर बारिश होने की संभावना है. इस दौरान अधिकतम तापमान 35 से 40 डिग्री सेल्सियस व न्यूनतम तापमान 23 से 25 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा. पूर्व दिशा से 15 से 20 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से हवा चलने के आसार हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

भागलपुर में आंधी और बारिश

भागलपुर में शुक्रवार रात 11 बजे के बाद आधे घंटे तक चली धूल भरी आंधी व उसके बाद झमाझम बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली. बीते 15 दिनों से जिले में हीटवेव का असर झेल रहे लोगों को बारिश का बेसब्री से इंतजार था. जिले में बादलों का झुंड नेपाल व कोसी होकर पहुंचा. सबसे पहले धूल भरी आंधी का असर देखने को मिला. वहीं आसमान में रह रहकर बिजली चमक रही थी. पेड़ों के पत्ते व टहनियां टूटकर सड़कों पर इधर-उधर बिखरे हुए मिले.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें