1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live 3 may 2022 in hindi update asj

Bihar Breaking News Live : सुपौल में FCI का मैनेजर गिरफ्तार, 1.12 करोड़ के अनाज घोटाले का है आरोप

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bihar Breaking News Live
Bihar Breaking News Live
Prabhat Khbar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News LIVE: सुपौल के राघोपुर FCI के मैनेजर को पुलिस ने 1 करोड़ 12 लाख रुपये के अनाज घोटाले के आरोप में गिरफ्तार किया है. बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें. prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

पटना से भारी मात्रा में हथियार बरामद 

पटना के गौरीचक में छापेमारी के दौरान भारी संख्या में हथियार बरामद हुआ. लाखों रुपये का बताया जा रहा हथियार. मौके से हथियार तस्कर हुआ फरार. मामले के लेकर पुलिस जांच में जुटी जूट गई है.

email
TwitterFacebookemailemail

जमुई में जंगल से टेंपो चालक का शव बरामद

जमुई के झाझा थाना के ताराकुरा जंगल से टेंपो चालक का शव हुआ बरामद. पत्नी का गैर मर्द के साथ अवैध संबंध होने की सम्भावना है. मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है.

email
TwitterFacebookemailemail

सुपौल में नमाज़ अदा कर रहे लोगों को कार ने कुचला  

बिहार के सुपौल के बीरपुर नगर पंचायत वार्ड नंबर-5 में मंगलवार को ईद के मौके पर एक कार ने कई लोगों को कुचल दिया. सात आना में नमाज अदा कर जैसे ही लोग उठ रहे थे, कि एक कार पीछे की ओर से चलती हुई आई और कई लोग उसकी चपेट में आ गए.

email
TwitterFacebookemailemail

प्रशुराम जयंती समारोह में पहुंचे तेजस्वी यादव

पटना के बापू सभागार में भूमिहार ब्राम्हण एकता मंच के द्वारा आयोजित प्रशुराम जयंती समारोह कार्यक्रम में पहुंचे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव साथ ही राजद विधायक अमर पासवान भी कार्यक्रम में रहें मौजूद.

email
TwitterFacebookemailemail

युवक को मारी गोली

रोहतास जिले के बिठवा में अपराधियों ने युवक को मारी गोली. बाइक लूट के दौरान विकेश साह को मारी गोली. हथियारबंद अपराधी बाइक लूटकर हुए फरार. घायल विकेश साह गंभीर हालत में वाराणसी रेफर. दावथ थाना के बिठवा के पास वारदात.

email
TwitterFacebookemailemail

बाइक की टक्कर से विक्षिप्त युवक की मौत

बेगूसराय- बाइक की टक्कर से विक्षिप्त युवक की मौत. बाइक छोड़कर चालक मौके से हुआ फरार. घटनास्थल से पुलिस ने बाइक को किया जब्त. खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के SH 55 पर हुआ हादसा.

email
TwitterFacebookemailemail

सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

शेखपुरा- सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत. बरबीघा शेखपुरा मार्ग पर लालू नगर के पास की घटना.

email
TwitterFacebookemailemail

3 लाख के जेवर की लूट

औरंगाबाद में जेवर कारोबारी से लगभग 3 लाख के जेवर की लूट. लूट का विरोध करने पर व्यवसायी को पैर में मारी गोली. एक बाइक पर सवार थे 3 अपराधी. नबीनगर के पांडेयपुर के पास हुई लूट.

email
TwitterFacebookemailemail

समरसता धर्म यात्रा

बेगूसराय में निकाली गई समरसता धर्म यात्रा. परशुराम जयंती के मौके पर निकाली गई यात्रा. सैकड़ों लोग झंडे के साथ य़ात्रा में हुए शामिल. जयमंगला गढ़ से मोकामा तक निकली शोभायात्रा.

email
TwitterFacebookemailemail

40 लाख रुपए की शराब बरामद

पटना जिले के नौबतपुर से लगभग 40 लाख रुपए की शराब बरामद. ट्रक पर लदा लगभग 500 कार्टन शराब बरामद. मद्य निषेध विभाग की नौबतपुर में बड़ी कार्रवाई.

email
TwitterFacebookemailemail

घर में घुसकर महिला को मारी गोली

बेगूसराय-बदमाशों ने घर में घुसकर महिला को मारी गोली. गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती. साम्हो थाना क्षेत्र के सरलाही गांव की घटना.

email
TwitterFacebookemailemail

गोली मारकर हत्या

सहरसा के सौरबाजार के रहने वाले तरुण कुमार यादव की गोली मारकर हत्या. जीरो माईल चौक पर अपराधियों ने 7 गोली मारी. मृतक का रहा है आपराधिक इतिहास.

email
TwitterFacebookemailemail

सुपौल के राघोपुर FCI के मैनेजर गिरफ्तार

सुपौल के राघोपुर FCI के मैनेजर को पुलिस ने 1 करोड़ 12 लाख रुपये के अनाज घोटाले के आरोप में गिरफ्तार किया है

email
TwitterFacebookemailemail

ट्रेन रोककर शराब पीने गया बाजार, चालक गिरफ्तार 

समस्तीपुर के हसनपुर में शराबी ट्रेन ड्राइवर का कारनामा. ट्रेन रोककर शराब पीने गया बाजार. कारणवीर ने नशे की हालत में किया भारी हंगामा. कारणवीर को जीआरपी ने किया गिरफ्तार.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना के गांधी मैदान में अता की गयी ईद की नमाज

गांधी मैदान
गांधी मैदान
प्रभात खबर

पटना के गांधी मैदान में अदा की गयी ईद की नमाज, मुख्य सचिव आमिर सुब्हानी सहित कई बड़ी हस्ती रहे मौजूद. कोरोना की वजह से पिछले दो साल से गाँधी मैदान में नहीं हुआ था कार्यक्रम.

email
TwitterFacebookemailemail

नीट यूजी के लिए अब 15 मई तक करें आवेदन

पटना. मेडिकल व बीएससी नर्सिंग कोर्स में एडमिशन के लिए आयोजित नीट-यूजी 2022 (नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट) में शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन तिथि बढ़ा दी गयी है. नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) ने इस संबंध में नोटिस जारी कर दिया है. इसके अनुसार स्टूडेंट्स अब 15 मई तक आवेदन कर सकते हैं. इससे पहले नीट यूजी में आवेदन करने की अंतिम तिथि छह मई थी.

email
TwitterFacebookemailemail

67वां बीपीएससी पीटी : केंद्रों पर धारा 144

पटना. बीपीएससी द्वारा ली जाने वाली 67वीं संयुक्त प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा के सभी केंद्रों के आसपास धारा 144 लागू रहेगी और समूह में चार या उससे अधिक व्यक्तियों के खड़े रहने पर रोक रहेगी. पटना के 83 केंद्रों समेत प्रदेश के 38 जिलों के 1083 केंद्रो पर आठ मई को यह परीक्षा होगी. इसमें 6.02 लाख अभ्यर्थियों ने परीक्षा फाॅर्म भरा है और बीते वर्ष की परीक्षाओं के ट्रेेंड को देखें, तो इसमें से लगभग चार लाख (दो तिहाई) के परीक्षा में शामिल होने की संभावना है. इसको लेकर आयोग कार्यालय में सोमवार को प्रदेश के सभी 38 जिलों के सहायक संयोजकों (एडीएम स्तर के पदाधिकारी) की बैठक हुई.

email
TwitterFacebookemailemail

आइटीआइ के लिए अब 17 तक भरें फॉर्म

पटना. औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान प्रतियोगिता प्रवेश परीक्षा (आइटीआइसीएटी) 2022 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि बढ़ा दी है. आवेदन की तिथि बढ़ने के साथ ही 29 मई को पूर्व निर्धारित प्रवेश परीक्षा भी रद्द कर दी गयी है. अब परीक्षा की तिथि बाद में जारी की जायेगी. फॉर्म भरने की प्रक्रिया के लिए लिंक एक्टिव है. प्रवेश परीक्षा में शामिल होने के लिए स्टूडेंट्स 17 मई रात 11:59 बजे तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. फीस का भुगतान 18 मई तक कर सकते हैं. फॉर्म में सुधार 19 से 21 मई रात 11:59 बजे तक कर सकते हैं. स्टूडेंट्स अधिक जानकारी बीसीइसीइबी की वेबसाइट bceceboard.bihar.gov.in पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. बोर्ड ने कहा है कि फॉर्म भरते समय पहली अगस्त 2022 तक न्यूनतम आयु 14 वर्ष होनी चाहिए,

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें