1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live 29 march 2022 tuesday latest news today in hindi

Bihar Breaking News LIVE: पटना एसटीएफ ने नवादा में मिनी गन फैक्ट्री का किया खुलासा, पिटल समेत छह गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bihar Breaking News Live: 28 मार्च की ताजा खबरें
Bihar Breaking News Live: 28 मार्च की ताजा खबरें
Prabhat Khbar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News LIVE: हाजीपुर के भवन निर्माण विभाग के प्रमंडलीय लेखा पदाधिकारी प्रमोद कुमार को निगरानी की टीम ने गिरफ्तार किया है. निगरानी विभाग ने अधिकारी को दो लाख रुपये रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार. ऐसी तमाम खबरें पढ़ें prabhatkhabar.com के Breaking News में..

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

अपराधियों ने एक युवक को गोली मारी

पटना सिटी. चौक थाना क्षेत्र के अंतर्गत नई सड़क स्थित भामाशाह ट्रस्ट भवन के सामने गली में दही विक्रेता को दो अपराधियों ने गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भागने लगे. इसी दौरान एक अपराधी को स्थानीय लोगों पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. गोली लगने वाले विक्रेता का नाम आशु 15 वर्ष पिता का नाम राम बाबू राय बताया जा रहा है. पुलिस से पहुंचने पर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है.

email
TwitterFacebookemailemail

युवक को गोली मार किया जख्मी

पटना सिटी. चौक थाना क्षेत्र के मंगल तालाब स्लम बस्ती के समीप स्थित गली में बदमशों ने दही बेचने वाले एक युवक को गोली मार जख्मी कर दिया है. इस दौरान नागरिकों ने एक अपराधी को पकड़ लिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

केंद्र सरकार की 'प्रसाद योजना' से जुड़ेगा थावे मंदिर

गोपालगंज. ऐतिहासिक थावे दुर्गा मंदिर अब केंद्र सरकार की 'प्रसाद योजना' से जुड़ जायेगा. सांसद सह जेडीयू के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष डॉ आलोक कुमार सुमन की मांग पर केंद्र सरकार ने पहल शुरू कर दी है. सांसद ने सोमवार को लोकसभा में थावे मंदिर का मुद्दा उठाया. सांसद ने कहा कि थावे शक्ति पीठ का ऐतिहासिक महत्व है. बिहार ही नहीं देशभर से श्रद्धालु दर्शन के लिए आते हैं. सांसद ने केंद्रीय पर्यटक मंत्री से कहा कि थावे धार्मिक पीठ को पर्यटक विभाग की 'प्रसाद योजना' से जोड़ा जाये. थावे शक्ति पीठ न सिर्फ बिहार बल्कि उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में प्रसिद्ध है.

email
TwitterFacebookemailemail

हम की बैठक में फैसला, 16 अप्रैल को होगा गरीब चेतना सम्मेलन

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विधायक प्रफुल्ल मांझी की अध्यक्षता में हम पार्टी संगठन की मजबूती को लेकर प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला अध्यक्षों के साथ बैठक हुई. प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला अध्यक्षों के साथ बैठक पूर्व मुख्यमंत्री हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के पटना स्थित आवास पर हुई. प्रदेश अध्यक्ष प्रफुल्ल मांझी ने कहा कि आज की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान मंत्री डॉक्टर संतोष कुमार सुमन राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान बिहार प्रदेश प्रभारी दीपक ज्योति अनुसूचित जाति के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश वर्मा जी की गरिमामय उपस्थिति में यह बैठक संपन्न हुई.

email
TwitterFacebookemailemail

पूर्णिया में 25 लाख का स्मैक जब्त

पूर्णिया के जलालगढ़ में पुलिस ने आज एक गैंग के चार सदस्यों को 600 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. 600 ग्राम स्मैक की कीमत 25 लाख रुपये बताई जा रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना के दुकान में लगी भीषण आग

पटना के पीरबहोर थाना के बिरला मंदिर रोड की एक दुकान में भीषण आग लगने से स्थानीय लोगों में अफरा-तफरी मची है. दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

भवन निर्माण विभाग के पदाधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार

हाजीपुर के भवन निर्माण विभाग के प्रमंडलीय लेखा पदाधिकारी प्रमोद कुमार को निगरानी की टीम ने गिरफ्तार किया है. निगरानी विभाग ने अधिकारी को दो लाख रुपये रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार.

email
TwitterFacebookemailemail

आपसी विवाद में मुखिया के भाई को मारा चाकू

महराजगंज के शूरवीर गांव में आपसी विवाद में मुखिया के भाई को चाकू मारा. मुखिया का भाई चन्दन हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए. गांव के ही कुछ लोगों पर चाकू मारे का आरोप है.

email
TwitterFacebookemailemail

कांग्रेस नेता अजीत शर्मा का बयान, DGP पर कार्यवाही हो

सीएम पर हुए हमले को लेकर अब कांग्रेस के नेता अजीत शर्मा का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा राज्य में अपराध की घटना बढ़ रही है, सीएम पर हुए हमले में कार्यवाही की ज़रुरत है. इस मामले में राज्य के DGP पर कार्यवाही की भी मांग की है.

email
TwitterFacebookemailemail

मुकेश सहनी का प्रेस कॉन्फ्रेंस

पटना में मुकेश सहनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम नीतीश को धन्यवाद दिया. उन्होंने कॉन्फ्रेंस में कहा की मैंने अच्छा काम किया लेकिन मेरे साथ गलत हुआ और मैं अगले महीने से जनता के बीच दौरा करुंगा. उन्होंने यह भी कहा की संजय जायसवाल के सभी आरोप गलत है.

email
TwitterFacebookemailemail

दानापुर में JDU नेता की हत्या

दानापुर में JDU नेता दीपक मेहता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. दानापुर नगर परिषद के उपाध्यक्ष थे दीपक मेहता. आक्रोशित लोग सड़क जाम कर हंगामा कर रहे है. घटनास्थल पर RJD विधायक रीतलाल यादव पहुंचे साथ ही मौके पर कई थानों की पुलिस भी मौजूद है.

email
TwitterFacebookemailemail

सहरसा में बढ़ा लूटेरों का आतंक

सहरसा में लूटेरों का आतंक बढ़ रहा है. जहां सोनवरसाराज थाना के मैना में लूटेरों ने ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी.

email
TwitterFacebookemailemail

गोपालगंज में शराब तस्कर गिरफ्तार

गोपालगंज के बलथरी चेकपोस्ट पर पुलिस ने कार से 30 कार्टन शराब बरामद की है. यूपी से सारण के मशरख ले जाई जा रही थी शराब वहीं रास्ते में चेकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने शराब बरामद की. एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

सड़क दुर्घटना में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी

बांका के बौंसी हंसडीहा मुख्य मार्ग के सूजापुर रेलवे पटरी समीप सड़क दुर्घटना में 25 वर्षीय युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जानकारी के अनुसार दलिया गांव निवासी रविंद्र मंडल का पुत्र विश्वकर्मा मंडल मोटरसाइकिल से बौंसी बाजार की ओर आ रहा था. बताया जाता है कि मोटरसाइकिल असंतुलित हो जाने की वजह से दुर्घटना हो गया. जिसमें युवक को गंभीर चोट लगी है. गंभीर अवस्था में इलाज के बाद युवक को बेहतर चिकित्सा के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

चुराई शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

दरभंगा के गोपालपुर गांव में पुलिस ने गुप्त सूचना पर रविवार की देर शाम छापेमारी में घर से प्लास्टिक गैलन में छिपाकर रखी पांच लीटर चुलाई शराब बरामद की है. साथ ही तस्कर गोपालपुर निवासी चंदेश्वर पासवान को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी मिलते ही गस्ती दल के सदस्य एलटीएफ जवानों के साथ वहां पहुंचे व छापेमारी की. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्कर पर प्राथमिकी दर्ज कर सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार को न्यायालय में हाजिर होने का समन

बेगूसराय के कांग्रेस नेता सह जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार को न्यायालय में हाजिर होने का समन भेजा गया. 2019 में लोकसभा चुनाव के दौरान उनपर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज़ किया गया था. बेगूसराय के बछवारा थाना में दर्ज हुआ था मामला.

email
TwitterFacebookemailemail

बोचहां में 13 प्रत्याशियों के बीच मुकाबला

पटना. विधानसभा की बोचहां सीट के लिए हो रहे उपचुनाव में नामांकन वापसी की तिथि सोमवार को समाप्त हो गयी. नामांकन दाखिल करने वाले किसी भी प्रत्याशी ने अपना नाम वापस नहीं लिया है. अब सभी 13 प्रत्याशी मैदान में हैं, जिनके बीच चुनावी मुकाबला होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें