1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live 29 april 2022 friday latest news today in hindi

Bihar Breaking News: बिहार के जमुई में पिता ने एक वर्षीय बेटे को जमीन पर पटका, हुई मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Breaking News
Bihar Breaking News
Prabhat Khbar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News : थाना क्षेत्र अंतर्गत सारेबाद पंचायत के अगहरा गांव में गुरुवार को पारिवारिक कलह में एक छोटे बच्चे की मौत हो गयी. आयुष कुमार की मां सीमा देवी ने बताया कि मेरे पति विकास साव ने आयुष को जमीन पर पटक दिया. ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

पिता ने एक वर्षीय बेटे को जमीन पर पटका, हुई मौत

सोनो (जमुई). थाना क्षेत्र अंतर्गत सारेबाद पंचायत के अगहरा गांव में गुरुवार को पारिवारिक कलह में एक छोटे बच्चे की मौत हो गयी. मृतक एक वर्षीय बालक आयुष कुमार की मां सीमा देवी ने बताया कि मेरे पति विकास साव ने मुझसे झगड़ा करते हुए गुस्से में आकर आयुष को जमीन पर पटक दिया. घायलावस्था में उसे चिकित्सक के पास ले गयी लेकिन तबतक मौत हो गई थी. घटना को लेकर सीमा देवी ने सोनो थाना को सूचना दी जिसके बाद मृत बच्चे को लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया गया. घटना के बाद से विकास कुमार घर से फरार है. घटना को लेकर ग्रामीण स्तब्ध हैं. इसे लेकर पूछे जाने पर थानाध्यक्ष मो. हलीम ने बताया कि पुलिस छानबीन कर रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार के 12 जिलों में मौसम विभाग का अलर्ट

बिहार के 12 जिलों में मौसम विभाग का अलर्ट. पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, सीतामढी के लिए मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट. मौसम विभाग ने इन इलाकों में वर्षा की संभावना जतायी है.

email
TwitterFacebookemailemail

अपराधियों ने मारी गोली

आरा- पंचायत समिति सदस्य को अपराधियों ने मारी गोली, हथियारबंद अपराधियों ने डिलिया पंचायत के समिति सदस्य मुकेश सिंह पर की फायरिंग, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती.

email
TwitterFacebookemailemail

जानकी एक्सप्रेस से सहरसा आने के दौरान लूटपाट

सहरसा- नशाखुरानी गिरोह ने 4 महिला और एक पुरूष मुसाफिर को बनाया शिकार, कटिहार से जानकी एक्सप्रेस से सहरसा आने के दौरान लूटपाट.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना में कोरोना से एक की मौत, निजी अस्पताल में चल रहा था इलाज

पटना जिले में कोरोना के केस भले कम आ रहे हैं, लेकिन इस बीच शुक्रवार को राजाबाजार स्थित एक बड़े प्राइवेट अस्पताल में कोरोना से 65 वर्षीय एक बुजुर्ग मरीज की मौत हो गयी. अस्पताल प्रशासन की मानें तो मरीज पिछले पांच दिनों से कई गंभीर बीमारियों से पीड़ित होकर भर्ती थे. मृतक पटना सिटी इलाके का रहने वाले थे. जिसकी हालत पहले से ही गंभीर थी. अस्पताल की ओर से आरटीपीसीआर जांच में कोविड की पुष्टि हुई थी. वहीं सूत्रों की माने तो राजभवन में एक प्रशासनिक सेवा से जुड़े एक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. मरीज हालांकि मरीज की मौत व संबंधित अधिकारी के पॉजिटिव होने की पुष्टि सिविल सर्जन व स्वास्थ्य की ओर से नहीं की गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

अतिक्रमण को हटाया गया

बेगूसराय -जल मीनार निर्माण को लेकर गैरमजरूआ जमीन पर किया गया अतिक्रमण को कराया गया जेसीबी से खाली. नयागांव थाना क्षेत्र के गोरगामा गांव का मामला. मटिहानी बीडीओ, सीओ के निगरानी में अतिक्रमण को हटाया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

कांग्रेस की इफ्तार पार्टी में पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा और श्रवण कुमार

रमजान के आखिरी जुम्मे के मौके पर कांग्रेस ने सदाकत आश्रम में दाबत ए इफ्तार का आयोजन किया. इफ्तार पार्टी में सभी राजनीतिक दल के नेता शामिल हुए. जदयू से उपेंद्र कुशवाहा और श्रवण कुमार पहुंचे.

email
TwitterFacebookemailemail

मांझी की इफ्तार पार्टी में दिखे सुशील मोदी और मुकेश सहनी हुए शामिल

मुकेश सहनी
मुकेश सहनी
प्रभात खबर

रमजान के आखिरी जुम्मे के मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के घर दाबत ए इफ्तार का आयोजन किया गया है. बोचहां चुनाव के बाद पहली बार किसी इफ्तार में वीआइपी सुप्रीमो व पूर्व मंत्री मुकेश सहनी नजर आये. वहीं जदयू के इफ्तार में नहीं शामिल हो पाये सुशील मोदी भी यहां पहुंचे.

email
TwitterFacebookemailemail

कुख्यात हथियार तस्कर हेमंत कुशवाहा गिरफ्तार

बेगूसराय : कुख्यात हथियार तस्कर हेमंत कुशवाहा गिरफ्तार. तीन पिस्टल, 6 मैगजीन, एक मोबाइल बरामद, पटना एसटीएफ एसओजी 1 की टीम ने बलिया थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के पास से किया गिरफ्तार. गिरफ्तार तस्कर भोजपुर जिले का रहने वाला, पुलिस कर रही है पूछताछ.

email
TwitterFacebookemailemail

सुपौल में उज़्बेकिस्तान की लड़की गिरफ़्तार

सुपौल में उज़्बेकिस्तान की लड़की गिरफ़्तार. नेपाल से भारत प्रवेश करते समय दो दलाल भी गिरफ़्तार.

email
TwitterFacebookemailemail

बक्सर जेल में छापेमारी के दौरान मिला मोबाईल  

बक्सर सेंट्रल जेल में छापेमारी के दौरान एक मोबाइल व चार्जर बरामद किया गया है. छापेमारी में डीएम अमन समीर, एसपी नीरज कुमार सिंह, एसडीएम धीरेंद्र मिश्रा आदि शामिल थे. एसडीएम ने बताया कि छापेमारी मे हर एक वार्ड की सघन तलाशी ली गई. तकरीबन 3 घंटे तक छापेमारी चली.

email
TwitterFacebookemailemail

कमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट के डिप्टी कमिश्नर पर कार्रवाई

पटना के कमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट के तत्कालीन डिप्टी कमिश्नर वरुण कुमार पर कार्रवाई. निगरानी कोर्ट ने 1 महीने के अंदर संपत्ति जब्त करने का दिया आदेश. वरुण कुमार पर आय से अधिक संपत्ति मामले था दर्ज.

email
TwitterFacebookemailemail

देसी शराब पीकर शराबी की मौत

मुंगेर कासिम बाजार थाना क्षेत्र के मां अंबे चौक निवासी 55 वर्षीय प्रदीप यादव की मौत देसी शराब पीने से हो गई. जिसे परिजनों द्वारा आज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां शुक्रवार को इमरजेंसी वार्ड में तैनात चिकित्सक डॉक्टर रामप्रवेश द्वारा मृत घोषित कर दिया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

मुंगेर सदर अस्पताल रोड पर चली गोलियां 

मुंगेर सदर अस्पताल रोड में अस्पताल के समीप बीती देर रात उस समय अफरा तफरी मच गया जब अपराधियों ने जान मारने की नियत से मेडिसिन दुकानदारों  पे रंगदारी नही देने को ले गोली चला दी. वहीं हुई गोलीबारी में दुकान के अंदर घुस दरवाजा बंद कर बाल बाल बचे दुकानदार. वहीं अपराधियों के द्वारा काफी देर तक दुकान के बाहर किया जाता रहा हंगामा. जाते जाते पुनः गोली फायर कर भागे अपराधी. घटना की सूचना पे मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस के द्वारा खोखा भी किया गया बरामद.

email
TwitterFacebookemailemail

हाजीपुर में सड़क हादसा 

हाजीपुर के बरंटी थाना क्षेत्र में ट्रक ने डाककर्मी को रौंद दिया जिससे मौके पर ही डाककर्मी की मौत हो गई. दाउदनगर का रहने वाला था मृतक. स्थानीय लोगों ने ट्रक को पकड़ अपने कब्जे में ले लिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

हथियार के साथ युवक गिरफ्तार

बेगूसराय के मंसूरचक थाना के बाजोपुर गांव में हथियार के साथ युवक गिरफ्तार. पुलिस ने कट्टा के साथ गोली किया बरामद. 3 अन्य लोगों को हिरासत में लेकर कर पुलिस रही पूछताछ.

email
TwitterFacebookemailemail

गोपालगंज में ट्रक से कुचलकर तीन युवकों की मौत

गोपालगंज के एनएच 27 पर बाइक सवार तीन युवकों की ट्रक से टक्कर होने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई. तीनों युवक कुचायकोट थाने के भोभिचक गांव से यूपी में एक तिलक समारोह में गए थे. गोपालपुर पुलिस ने युवकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया हैं. मृतकों की पहचान भोभीचक बरइ टोला गांव के गुड्डू चौरसिया, चंदन चौरसिया व यूपी के कुशीनगर जिले के तरेया सुजान थाने के जम सदियां गांव के रूप में हुई है.

email
TwitterFacebookemailemail

खगड़िया में सड़क हादसा 

खगड़िया के मुफ्फसिल थाना के NH-31 पर मजदूरों से भरी ट्रैक्टर पलट गई है. जिसमे महिला समेत 7 मजदूर घायल हुए है. सभी घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

भागलपुर-दुमका मुख्य मार्ग पर सड़क हादसा 

भागलपुर- दुमका मुख्य मार्ग स्थित इंटर स्तरीय कॉलेज के समीप गुरुवार की देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें बस चालक की मौत हो गयी, जबकि बस में सवार महिला सहित 13 यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गये है.

email
TwitterFacebookemailemail

मनेर में गला रेत कर युवक की हत्या

बिहार की राजधानी पटना के मनेर में गला रेत कर युवक की हत्या कर दी गयी है. मनेर थाना क्षेत्र के बलुआ गांव स्थित सड़क के किनारे युवक का शव मिला. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जाता है कि बलुआ गांव निवासी कृष्णा पासवान का पुत्र सदानंद कुमार बीती रात गुरुवार को अपने घर से सराय किसी समारोह में शामिल होने के लिए गया था. देर रात तक वापस अपने घर नहीं लौटा. सुबह शुक्रवार को बलुआ गांव के बाहर सड़क पर युवक का गला रेता हुआ शव ग्रामीणों ने देखा, जिसके बाद इस घटना की जानकारी पूरे गांव में फैल गयी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें