1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live 28 june 2022 tuesday latest news today in hindi

Bihar Breaking News Live : पुलवामा में घर की छत गिरी, बिहार के दो मजदूरों की मौत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bihar Breaking News Live
Bihar Breaking News Live
Prabhat Khbar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News LIVE: बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

सदर एसडीओ के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या

छपरा में सदर एसडीओ के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या. गोली मारकर ले ली अपनी ही जान.

email
TwitterFacebookemailemail

वज्रपात के चपेट में आने से महिला घायल

मधुबनी- अरेर थाना क्षेत्र के एकतारा गांव में वज्रपात के चपेट में आने से महिला घायल, सदर अस्पताल में घायल महिला इलाजरत

email
TwitterFacebookemailemail

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का पटना दौरा

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का पटना दौरा. 3:00 बजे पटना एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे धर्मेंद्र प्रधान. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से करेंगे मुलाकात. बीजेपी कार्यालय भी जाएंगे केंद्रीय मंत्री.

email
TwitterFacebookemailemail

विधानसभा की कार्यवाही 2 बजे तक स्थगित

पटना- विधानसभा की कार्यवाही 2 बजे तक स्थगित. अग्निपथ योजना के विरोध में विपक्ष का हंगामा. सदन को नहीं चलने दे रहा है विपक्ष.

email
TwitterFacebookemailemail

विधानसभा में विपक्ष का हंगामा 

सदन स्थगित होने के बाद जब 12 बजे फिर से शुरू हुई तो बिहार विधानसभा में अग्निपथ का विरोध जारी रहा. विपक्षी विधायकों ने वेल में आकर नारेबाजी की. ऐसे ही हालात विधान परिषद में भी दिखे.

email
TwitterFacebookemailemail

पुलवामा में घर की छत गिरी, बिहार के दो मजदूरों की मौत

पुलवामा में घर की छत गिरी. बिहार के दो मजदूरों की मौत. दोनों मृतक सिवान के रहने वाले थे.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार विधानसभा की कार्यवाही 12 बजे तक स्थगित

बिहार विधानसभा की कार्यवाही 12 बजे तक स्थगित. विपक्ष के हंगामे के वजह से सदन स्थगित. तीसरे दिन भी विपक्ष कर रहा है हंगामा. अग्निपथ योजना को लेकर विपक्ष का हंगामा. विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा ने की घोषणा. सभी दलों के नेताओं के साथ होगी बैठक.

email
TwitterFacebookemailemail

उर्दू टीईटी अभ्यर्थियों का हंगामा

पटना- उर्दू टीईटी अभ्यर्थियों का हंगामा. गुलाम रसूल बलियावी के आवास के बाहर हंगामा. रिजल्ट जारी करने की मांग को लेकर प्रदर्शन. मौके पर पुलिस पहुंच हंगामे को शांत कराने में जुटी.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना हाईकोर्ट में राज्य के एयरपोर्ट की स्थिति पर सुनवाई

पटना हाईकोर्ट में राज्य के एयरपोर्ट की स्थिति पर सुनवाई. चीफ जस्टिस संजय करोल की खंडपीठ में मामले पर सुनवाई. पिछली सुनवाई में गया एयरपोर्ट को लेकर मांगा था हल्फनामा. 268 करोड़ राज्य सरकार कब करेगी जारी.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार के छपरा निवासी मजदूर मुंबई हादसे का शिकार

मुंबई के कुर्ला में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. नाइक नगर में 4 मंजिला इमारत गिर गई. जिसमें दो व्यक्ति की मौत जबकि करीब 2 दर्जन लोगों के मलबे में दबे होने की बात सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि इस बिल्डिंग के मलबे में बिहार के छपरा निवासी भी कुछ मजदूर दब गये हैं. रेस्क्यू जारी है.

email
TwitterFacebookemailemail

भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ EOU की कार्रवाई

पटना- भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ EOU की कार्रवाई. सहायक निदेशक उद्यान शंभू प्रसाद के कई ठिकानों पर रेड. आय से अधिक संपत्ति का है मामला.

email
TwitterFacebookemailemail

बेउर जेल के 34 कैदी करोना पॉजिटिव

बिहार में लगातार बढ़ रहे कोरोना केस. बेउर जेल के 34 कैदी करोना पॉजिटिव. सभी कैदियों को किया गया आइसोलेट. डॉक्टरों की निगरानी में कैदियों की हालत स्थिर.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना हाईकोर्ट में ऐश्वर्या राय की अपील पर आज सुनवाई

पटना हाईकोर्ट में ऐश्वर्या राय की अपील पर आज सुनवाई. जस्टिस आशुतोष कुमार और जीतेंद्र कुमार की खंडपीठ में सुनवाई. तेजप्रताप यादव की पत्नी है ऐश्वर्या राय.

email
TwitterFacebookemailemail

356 व्याख्याताओं को शिक्षा मंत्री आज देंगे नियुक्ति पत्र

पटना. प्रदेश के सरकारी प्रशिक्षण कॉलेजों में 356 व्याख्याताओं की नियुक्ति के आदेश सोमवार को जारी किये गये हैं. इनका चयन बीपीएससी परीक्षा के जरिये हुआ है. शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी मंगलवार को नव नियुक्त 356 व्याख्याताओं को नियुक्ति पत्र देंगे. नियुक्ति पत्र जगजीवन राम संसदीय अध्ययन एवं राजनीतिक शोध संस्थान के सभागार में बांटे जायेंगे.इन सभी को एक माह के अंदर योगदान करने का समय दिया गया है. योगदान के समय इन सभी अभ्यर्थियों को दहेज नहीं लेने और देने संबंधी घोषणा पत्र प्रस्तुत करना होगा. शिक्षा विभाग के मुताबिक चयनित व्याख्याता करीब-करीब सभी विषयों के हैं. सभी विषयों के शिक्षण और प्रशिक्षण की गुणवत्ता में सुधार होगा.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र का तीसरा दिन, हंगामे के आसार

बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र का तीसरा दिन राजकीय विधेयक पर आज होगी चर्चा अग्निपथ को लेकर सत्र के हंगामेदार रहने की संभावना.

email
TwitterFacebookemailemail

पिकअप के धक्के से दो भाइयों की गयी जान

पूर्णिया. पिकअप की ठोकर से बाइक सवार दो युवक की मौत हो गयी. घटना कसबा थाना क्षेत्र के डुमरी चौक के पास हुई. दोनों मृतक आपस में चचेरा भाई थे. मृतकों में बड़ा भाई अमौर थाना क्षेत्र के बड़ा ईदगाह का पप्पू कुमार साह एवं छोटा भाई अनिल कुमार साह है. मृतक के परिजनों ने बताया कि पप्पू कुमार साह एवं अनिल कुमार साह बाइक से पूर्णिया पूर्व के भोगा भटगामा एक शादी समारोह में गये थे. जहां से देर रात वापस घर लौटने के क्रम में डुमरी चौक के पास एक तेज रफ्तार से सामने से आ रही पिकअप गाड़ी से टक्कर हो गयी

email
TwitterFacebookemailemail

परमार रवि मनुभाई को अपर मुख्य सचिव रैंक में प्रोन्नति

पटना. लघु जल संसाधन विभाग के प्रधान सचिव परमान रवि मनुभाई को अपर मुख्य सचिव रैंक में प्रोन्नति दी गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

जीएसटी परिषद् की बैठक में भाग लेने डिप्टी सीएम चंडीगढ़ रवाना

पटना. केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की अध्यक्षता में 28-29 जून को चंडीगढ़ में होने वाली जीएसटी परिषद् की बैठक में भाग लेने के लिए बिहार के उपमुख्यमंत्री-सह-वित्त मंत्री तारकिशोर प्रसाद सोमवार को रवाना हो गये. इस बैठक में सभी राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों के प्रतिनिधियों भाग लेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

शादी की नीयत से नाबालिग का किया अपहरण, गिरफ्तार

पटना. जक्कनपुर थाने की पुलिस नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं नाबालिग लड़की का 164 का बयान दर्ज करा के परिजनों के हवाले कर दिया गया. नाबालिग आरोपित की गिरफ्तारी मालसलामी थाना क्षेत्र के उसी के घर से हुई. आरोपित ने लड़की को अपने ही घर में रखा था. दरअसल डेढ़ महीने पहले शादी की नीयत से लड़का किशोरी को अपने साथ घर ले गया था.

email
TwitterFacebookemailemail

गुवाहाटी के लिए रात एक बजे उड़ी स्पाइसजेट की फ्लाइट

रविवार देर रात 1:05 बजे स्पाइसजेट की फ्लाइट ने गुवाहाटी के लिए उड़ान भरी. रनवे पर दौड़ लगाते समय अचानक मुख्य दरवाजे की इमरजेंसी वार्निंग लाइट जलने की वजह से इसे शनिवार को ग्राउंडेड कर दिया गया था. रविवार को इस विमान की मरम्मत पूरी होने और ट्रायल रन के बाद देर रात यह बिना यात्रियों को लिये ही गुवाहाटी के लिए उड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

Key Events

  • email

    356 व्याख्याताओं को शिक्षा मंत्री आज देंगे नियुक्ति पत्र

अन्य खबरें