1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live 27 june 2022 monday latest crime news today in hindi

Bihar Breaking News LIVE: पटना के बाढ़ में पिकअप वैन ने चार लोगों को कुचला, एक की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Breaking News Live
Bihar Breaking News Live
Prabhat Khbar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News LIVE: RJD कार्यकर्ताओं ने पटना में विधानसभा के बाहर अग्निपथ योजना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे है. बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

नगर आयुक्त ने बादशाही पाइन का किया निरीक्षण

पटना नगर निगम द्वारा युद्ध स्तर पर मॉनसून की तैयारियां की जा रही है. नाला उड़ाही के साथ जलनिकासी के लिए विशेष टीम को भी तैनात किया गया है. इसी क्रम में सोमवार को कंकरबाग अंचल क्षेत्रांतर्गत बादशाही पईन में, पईन के अवरूद्ध होने की सूचना प्राप्त होने पर नगर आयुक्त द्वारा बादशाही पईन का निरीक्षण किया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना के बाढ़ में पिकअप वैन ने चार लोगों को कुचला

बाढ़ के गुड़गुरिया मोहल्ला में सड़क किनारे बैठे लोगों को पिकअप वैन ने रौंद दिया. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं तीन अन्य घायल हो गए.

email
TwitterFacebookemailemail

समस्तीपुर में डूबने से तीन बच्चियों की मौत

बिहार के समस्तीपुर में तालाब में डूबने से तीन बच्चियों की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा. अब तक एक का शव बाहर निकाला गया.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना सिटी में कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार के खिलाफ प्रदर्शन

पटना सिटी के चौक शिकारपुर स्थित पटना साहिब रेलवे स्टेशन के पास अग्निपथ योजना के खिलाफ भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने भारत के युवाओं के समर्थन में सत्याग्रह कार्यक्रम का आयोजन किया था. इस दौरान कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार को विरोध का सामना करना पड़ा. यहां युवाओं ने कन्हैया कुमार के भाषण के दौरान उनका विरोध करना शुरू कर दिया और जमकर नारेबाजी भी की.

email
TwitterFacebookemailemail

भोजपुर में एक ही परिवार के पांच लोगों को मारी गोली 

भोजपुर जिले के जगदीशपुर में दबंगों ने जमीन जोतने को लेकर हुए विवाद में एक ही परिवार के पाँच लोगों को गोली मार दी है. घायलों का गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज चल रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

जमुई में ग्रामीण चिकित्सक की पीट-पीटकर हत्या

जमुई से बड़ी खबर सामने आ रही है. ग्रामीण चिकित्सक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है. चरकापत्थर थाना के नेयाडीह गांव की घटना है.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना में दो लोगों की गोली मारकर हत्या

पटना में अपराधियों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है. पुलिस ने खेत से शव को बरामद किया है. यह घटना गौरीचक थाना क्षेत्र की है.

email
TwitterFacebookemailemail

RJD कार्यकर्ताओं ने विधानसभा के बाहर किया विरोध प्रदर्शन

RJD कार्यकर्ताओं ने पटना में विधानसभा के बाहर अग्निपथ योजना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे है. बिहार की पूर्व CM राबड़ी देवी ने कहा कि हम लोगों को क्यों गुमराह करेंगे? लोग बेवकूफ नहीं है. हम जानते हैं कि यह योजना वापस नहीं होगी. लेकिन जिन युवाओं पर FIR दर्ज हुई है उसे सरकार वापस लें.

email
TwitterFacebookemailemail

फर्जी सर्टिफिकेट पर नौकरी कर रही शिक्षिका गयी जेल

नवादा. मेसकौर में फर्जी सर्टिफिकेट पर 12 वर्ष से नौकरी कर रहीं एक शिक्षिका को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. यह कार्रवाई मेसकौर पुलिस ने निगरानी अन्वेषण ब्यूरो के तरफ से दर्ज करायी गयी एफआइआर के आधार पर की. बताया जाता है कि फर्जी शिक्षिका की गिरफ्तारी उनके आवास से हुई है. इसे गिरफ्तार कर मेसकौर थाना लाया गया और वहां से जेल भेज दिया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

विधानसभा मानसून सत्र का आज दूसरा दिन

पटना. विधानसभा मानसून सत्र का आज दूसरा दिन है. विपक्ष के हंगामे के साथ सदन की कार्यवाही शुरू हुई है. विपक्ष अग्निपथ स्कीम के विरोध में हंगामा कर रहे है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी बिहार विधानसभा पहुंच गये है.

email
TwitterFacebookemailemail

मुखिया के पति पर ताबतोड़ फायरिंग, इलाज के दौरान मौत

शिवहर में बेखौफ अपराधियों ने मुखिया पति पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार हो गये. मुखिया पति पर अपराधियों ने गोलियों की बौछार कर दी. इस दौरान मुखिया पति को तीन गोली लगी थी. मुजफ्फरपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

कोढ़ा गैंग के शातिर ने महिला से लूटे थे रुपये

पटना. कोतवाली थाना क्षेत्र के जीपीओ गाेलंबर के पास अनीसाबाद की पुलिस काॅलाेनी में रहने वाली शालिनी देवी से 1.05 लाख लूटने वाला कोढ़ा गैंग का शातिर है. पुलिस ने एक संदिग्ध काे उठाया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. लूट की यह घटना शालिनी के साथ शनिवार काे उस वक्त हुई थी, जब वह जीपीअाे से रकम निकाल कर अाॅटाे पकड़ने के लिए बहन की बेटी साथ अाॅटाे पकड़ने के लिए जीअपीअाे गाेलंबर जा रही थीं.

email
TwitterFacebookemailemail

दरोगा पर हमला करनेवालों पर केस दर्ज

गया. चंदौली थाने के सब इंस्पेक्टर दयानंद यादव व उनके साथ रहे पुलिसकर्मियों पर गांधीनगर-कटारी मुहल्ले में हमला कर जख्मी कर देने के मामले को लेकर चंदौली थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

कल रद्द रहेगी विक्रमशिला एक्सप्रेस

भागलपुर. भागलपुर से आनंद विहार टर्मिनल को जानेवाली विक्रमशिला एक्सप्रेस 28 जून को रद्द रहेगी. यह ट्रेन भागलपुर से नहीं चलेगी. दरअसल रैक की कमी के कारण इसे रद्द किया गया है. वहीं, रविवार को आनंद विहार टर्मिनल से चलने वाली विक्रमशिला एक्सप्रेस रद्द रही. इयह ट्रेन सोमवार को भागलपुर नहीं पहुंचेगी. जबकि सोमवार को यह ट्रेन भागलपुर से दिल्ली के लिए निर्धारित समय पर खुलेगी. अग्निवीर योजना का विरोध होने के दौरान विक्रमशिला की रैक जला दी गयी थी. इससे रैक की कमी हो गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

मुंगेर-मिर्जाचौकी एनएच-80 फोरलेन 2024 तक होगा तैयार

पटना . मुंगेर-मिर्जाचौकी एनएच-80 फोरलेन ग्रीनफील्ड सड़क का करीब 124 किमी लंबाई में करीब 5788 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत से 2024 तक निर्माण पूरा हो जायेगा. इसका निर्माण शुरू करने के लिए निर्माण एजेंसी ने प्रक्रिया शुरू कर दी है. फिलहाल सड़क पर ट्रैफिक के आवागमन और उसके भार का आकलन अंतिम चरण में है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें