1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live 26 june 2022 sunday latest crime news today in hindi

Bihar Breaking News LIVE: अग्निपथ स्कीम पर कन्हैया कुमार का बयान, सरकार ने किया युवाओं के साथ विश्वासघात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Breaking News Live
Bihar Breaking News Live
Prabhat Khbar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News LIVE: बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

बांका में सर्च अभियान के दौरान विस्फोटक सामग्री बरामद 

बांका के नक्सल प्रभावित आनंदपुर ओपी क्षेत्र के पिलुआ जंगल से सर्च अभियान के दौरान हथियार और विस्फोटक सामग्री की बरामदगी हुई है. बरामद सामानों में दो हैंड ग्रेनेड, दो मास्केट और एक क्विंटल अमोनियम नाइट्रेट शामिल हैं

email
TwitterFacebookemailemail

मधुबनी में ट्रेन से गिरकर युवक की मौत 

मधुबनी के खजौली रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से गिर कर हुई युवक की मौत, बेगूसराय का रहने वाला था मृत युवक.

email
TwitterFacebookemailemail

सरकार ने किया युवाओं के साथ विश्वासघात: कन्हैया कुमार

पटना. अग्निपथ स्कीम पर कन्हैया कुमार ने कहा कि सरकार युवाओं के साथ विश्वासघात किया है. केंद्र सरकार घोषणा करके गायब हो गयी. वहीं, बीजेपी के मंत्री और विधायक चौकीदार बनने के फायदे भी बता रहे है. सेना की स्थायी नौकरियां रोक दी गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

गया में दो एके- 47 और एक इंसास राइफल के साथ नक्सली गिरफ्तार

पटना. गया जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र इमामगंज के दुखदपुर गांव के पास से सीआरपीएफ कोबरा और जिला पुलिस ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर एक नक्सली को गिरफ्तार किया है. उसके पास से पुलिस ने दो एके-47 और एक इंसास राइफल बरामद किया है. इसके अलावा मैगजीन भी बरामद किए गए हैं. फिलहाल दुखदपुर गांव में सीआरपीएफ की छापेमारी जारी है. घटना की आधिकारिक अभी तक नहीं की गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

मारपीट में 15 लोग घायल

सीवान से बड़ी खबर सामने आ रही है. रघुनाथपुर में जमीन विवाद हुई मारपीट के दौरान 15 लोग घायल हो गये है. 4 लोगों की हालत गंभीर है.

email
TwitterFacebookemailemail

भूमि विवाद में धारदार हथियार से बेटे ने की अपनी मां की हत्या

गोपालगंज से बड़ी खबर सामने आ रही है. भूमि विवाद में धारदार हथियार से बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी बेटा को गिरफ्तार कर लिया है. शव को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है. यह घटना कुचायकोट थाना के मौजे सिरिसिया गांव की है.

email
TwitterFacebookemailemail

आवास बोर्ड के कर्मी के खाते से 14 हजार की निकासी

पटना. फुलवारीशरीफ निवासी जमील अख्तर के खाते से साइबर बदमाशों ने 14 हजार की निकासी कर ली. इस संबंध में जमील अख्तर ने गर्दनीबाग थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है.

email
TwitterFacebookemailemail

नौवीं की छात्रा के अपहरण मामले में तीन गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर. कांटी इलाके की रहने वाली नौवीं की छात्रा के अपहरण मामले में सदर पुलिस ने तीन आरोपितों को पकड़ा है. इनमें दो नाबालिग हैं. तीनों से नगर डीएसपी ने पूछताछ की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. छात्रा की मां ने 20 जून को सदर थाने में एफआइआर करायी थी.

email
TwitterFacebookemailemail

दिसंबर तक सहायक प्राध्यापक के 4638 पदों पर होगी बहाली

पटना. शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने सहायक प्राध्यापक के पदों पर 31 दिसंबर, 2022 तक बहाली करने के निर्देश दिये हैं. शनिवार को डॉ मदन मोहन झा स्मृति सभागार में समीक्षा बैठक में बिहार राज्य विवि सेवा आयोग के अध्यक्ष, आयोग के सदस्य से अब तक की प्रगति के बारे में जानकारी ली. राज्य के विभिन्न विवि के लिए 52 विषयों के लिए सहायक प्राध्यापक की कुल 4638 पदों के लिए बहाली प्रक्रियाधीन है. मंत्री ने अब तक हुई नियुक्ति की रिपोर्ट ली और 31 दिसंबर, 2022 तक की नियुक्ति से संबंधित कार्य योजना को देखा. उनका कहना था कि नियुक्ति प्रक्रिया में तेजी लाने की जरूरत है. बैठक में अपर मुख्य सचिव दीपक कुमार सिंह, निदेशक आदि अधिकारी थे.

email
TwitterFacebookemailemail

भाकपा ने किया 29 जून को छात्र युवा आंदोलन का समर्थन

पटना. भाकपा के राज्य सचिव रामनरेश पांडेय ने कहा है कि अग्निपथ योजना देश और युवाओं के भविष्य के साथ केवल मजाक है. हम इसके खिलाफ सदन से सड़क तक संघर्ष करने के लिए तैयार है. पार्टी कि 29 जून को राज्य के छात्र युवा संगठनों की ओर से विधान सभा मार्च का समर्थन करेगी.

email
TwitterFacebookemailemail

बीएड इंटीग्रेटेड कोर्स में नामांकन के लिए आवेदन की तिथि जारी

पटना. चार वर्षीय बीएड इंटीग्रेटेड कोर्स में नामांकन के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया एक जुलाई से शुरू होगी. छात्र 8 अगस्त तक नामांकन के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. उक्त नामांकन प्रक्रिया की जिम्मेदारी भी राज्यपाल-सह-कुलाधिपति के द्वारा नोडल विश्वविद्यालय के रूप में ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय, दरभंगा को दी गयी है. बीए-बीएड एवं बीएससी-बीएड में नामांकन के लिए चार वर्षीय इंटीग्रेटेड बीएड-2022 की प्रवेश परीक्षा 21 अगस्त को परीक्षा आयोजित की जायेगी. अभ्यर्थी 18 अगस्त से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें