1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live 26 april 2022 tuesday latest news today in hindi

Bihar Breaking News: कोरोना को लेकर बढ़ी सतर्कता, पटना एयरपोर्ट पर अब सभी यात्रियों की होगी जांच

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bihar Breaking News Live
Bihar Breaking News Live
Prabhat Khbar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News : दिल्ली, मुंबई व यूपी आदि राज्यों में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है. रेलवे स्टेशन के बाद अब पटना एयरपोर्ट पर भी सख्ती बढ़ा दी गयी है. बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

पटना एयरपोर्ट पर सभी यात्रियों की होगी कोरोना जांच

पटना. दिल्ली, मुंबई व यूपी आदि राज्यों में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है. रेलवे स्टेशन के बाद अब पटना एयरपोर्ट पर भी सख्ती बढ़ा दी गयी है. मंगलवार को सिविल सर्जन डॉ विभा कुमारी सिंह व एयरपोर्ट के निदेशक की देखरेख में एयरपोर्ट परिसर में एक बैठक आयोजित की गयी थी. जिसमें कई अहम बिंदुओं पर निर्णय लिया गया. वहीं जानकारी देते हुए डॉ विभा सिंह ने कहा कि बुधवार को पटना फ्लाइट से आने वाले सभी यात्रियों की बुधवार से जांच अनिवार्य कर दी गयी है. इतना ही नहीं कोविड जांच कराने के लिए बार-बार एनाउंसमेंट किया जायेगा. वहीं संदिग्ध यात्रियों की आरटीपीसीआर जांच करायी जायेगी. पॉजिटिव आते हैं तो क्वारेंटिन या फिर होमआइसोलेशन में रखा जायेगा. कुल 110 फ्लाइट से हर रोज करीब आठ से 10 हजार यात्री पटना आते या यहां से जाते हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

आईजी के निर्देश पर दर्ज किया गया केस

मधुबनी- फर्जी कागजात पर सिम लेने का मामला. 4 दर्जन लोगों पर कई थानों में एफआईआर दर्ज. STF के आईजी के निर्देश पर दर्ज किया गया केस.

email
TwitterFacebookemailemail

अभियुक्त मछु मांझी हुआ गिरफ्तार

वैशाली- 16 साल से फरार चल रहे हत्याकांड का अभियुक्त मछु मांझी हुआ गिरफ्तार, जन्दाहा के खोपी गांव से पुलिस ने किया गिरफ्तार19

email
TwitterFacebookemailemail

पंप मालिक ने रची थी साजिश

मोतिहारी- सेवराहा पंप मालिक से नहीं हुई थी लूट, पुलिस ने किया खुलासा, इंश्योरेंस से राशि लेने के लिए पंप मालिक ने रची थी साजिश, पंप मालिक के सेवराहा स्थित घर से बरामद किया साढ़े चार लाख रुपया, पंप मालिक शैलेंद्र सिंह ने अरेराज में रुपये लूटने का लगाया था आरोप.

email
TwitterFacebookemailemail

कलर्क को किया गया गिरफ्तार

आरा-2500 रुपए लेते निगरानी ने चकबंदी ऑफिस के कलर्क को किया गया गिरफ्तार. उदवंतनगर प्रखंड के चकबंदी ऑफिस के पद पर कार्यरत था अजित कुमार

email
TwitterFacebookemailemail

दो वाहन की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत

छपरा- मशरक थानाके मंगुरहा में दो वाहन की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत और दो लोग जख्मी

email
TwitterFacebookemailemail

विपक्ष जारी करेगा नीतीश सरकार का रिपोर्ट कार्ड

पटना- नीतीश कुमार सरकार के डेढ़ साल के कार्यकाल को लेकर जारी होगा रिपोर्ट कार्ड. राजद और वाम दलों की ओर से जारी होगा रिपोर्ट कार्ड. संपूर्ण का्रंति दिवस के अवसर पर 5 जून को जारी होगा रिपोर्ट कार्ड. बेरोजगारी और शिक्षा की विफलता पर होगा फोकस.

email
TwitterFacebookemailemail

होटल कारोबारी की हत्या 

जहानाबाद में होटल कारोबारी अभिराम शर्मा को अपराधियों ने होटल में घुसकर गोली मारी. अपराधियों ने अभिराम के भतीजे की पटना के मसौढ़ी में हत्या कर दी. दोनों बीजेपी के पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के रिश्तेदार है. घटना CCTV में कैद हुई

email
TwitterFacebookemailemail

कुख्यात टिंकू पोद्दार बखरी से हुआ गिरफ्तार

बेगूसराय- कुख्यात टिंकू पोद्दार बखरी से हुआ गिरफ्तार, लूट, लूट के दौरान हत्या और साइबर क्राइम के 7 मामले में दर्ज

email
TwitterFacebookemailemail

सड़क हादसे में दो युवक की दर्दनाक मौत

मधुबनी- सड़क हादसे में दो युवक की दर्दनाक मौत. मधवापुर थाना क्षेत्र के बासुकी गांव के पास हादसा. बारात जा रहे बाइक सवार युवकों को ट्रक ने रौंदा

email
TwitterFacebookemailemail

नवादा में चाकूबाजी में 2 लोग घायल

नवादा में चाकूबाजी में 2 लोग घायल, तिलक समारोह में हुई चाकूबाजी, अज्ञात लोगों ने चाकू से अचानक किया वार,दोनों घायल नवादा सदर अस्पताल में भर्ती, जमुई के चंद्रदीप इस्लाममगर गांव की घटना, रूपौ के नावाडीह गांव से आए थे तिलक लेकर

email
TwitterFacebookemailemail

पटना में महिला बास्केटबॉल खिलाड़ी ने फांसी लगाकर दी जान

पटना में बास्केट बॉल की महिला खिलाड़ी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मृतका का नाम लिथारा था और वह केरल की रहने वाली थी. रेल्वे में कार्यरत थी महिला. पाटलिपुत्र में कमरे में फंदे से लटकता हुआ मिल शव. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और जांच पड़ताल में जुट गई है.

email
TwitterFacebookemailemail

छपरा में 5 लाख रुपये की लूट 

छपरा के भगवान बाजार के PN सिंह कॉलेज के पास लूट की घटना. एक व्यक्ति से 5 लाख रुपए लूटे गए.

email
TwitterFacebookemailemail

बक्सर में चोरों का उत्पात 

बक्सर में चोरों ने एन.एस कॉलेज में मचाया उत्पात. कम्प्यूटर, प्रिंटर सहित कई सामान लेकर फरार. मामले को लेकर मुफसिल थाना पुलिस जांच में जुटी है.

email
TwitterFacebookemailemail

हंगामा कर रहे सीटीईटी अभ्यर्थियों को पुलिस ने रोका

पटना में शिक्षक नियोजन को लेकर अभ्यर्थी सड़कों पर उतरकर हंगामा कर रहे हैं. सातवें चरण में की शिक्षक नियोजन प्रक्रिया में देरी होने से नाराज सीटीईटी अभ्यर्थी शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी का आवास घर में निकले थे लेकिन पुलिस ने फिलहाल आंदोलनकारियों को पटना सचिवालय के पास रोक दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

आरा में निगरानी ने चकबंदी विभाग के कर्मचारी को घूस लेते पकड़ा

बिहार के भोजपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. आरा में निगरानी की टीम ने चकबंदी विभाग के कर्मचारी को घूस लेते पकड़ी है.

email
TwitterFacebookemailemail

ट्रेन से कट अज्ञात युवक की मौत

पटना साहिब व गुलजारबाग रेलवे स्टेशन के बीच में सूई की मस्जिद कोल्ड स्टोरेज के समीप ट्रेन से कट कर अज्ञात युवक की मौत हो गयी है. सूचना मिलते ही मौके पर जीआरपी रेल गुलजारबाग के प्रभारी मणि चंद्र पांडे और पटना साहिब की रेल पुलिस पहुंची. इसके बाद तीन टुकड़ों में हुए शव को एकत्रित कर पंचनामा कराया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

email
TwitterFacebookemailemail

अपनी शादी के रिसेप्शन में फायरिंग कर रहा दूल्हा गिरफ्तार

पटना के राम कृष्णा नगर थाना पुलिस ने एक दूल्हा को गिरफ्तार किया है, जो अपनी शादी के बाद रिसेप्शन समारोह में खुशी में फायरिंग कर रहा था. दूल्हे को फायरिंग करता देख रिसेप्शन समारोह में शामिल होने आये लोग सहमे हुए थे. रिसेप्शन समारोह में दूल्हा के फायरिंग करने का वीडियो और फोटो भी इलाके में वायरल हो गया. घटना रविवार रात की बतायी जाती है. वहीं घटना की जानकारी रामकृष्ण नगर थाना पुलिस को मिल गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना में लगातार लू का कहर, फिर 42 डिग्री के पार पहुंचा तापमान

पटना में लू का कहर जारी है. लगातार तीन दिनों से शहर का पारा 40 डिग्री के पार जा रहा है. सोमवार को भी शहर का अधिकतम तापमान सामान्य से पांच डिग्री अधिक 42.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. सुबह आठ बजे से ही गर्मी काफी बढ़ गयी और 11 बजे से लू चलना शुरू हो गया.

email
TwitterFacebookemailemail

एएन कॉलेज से छह स्टूडेंट्स निष्कासित

पटना एएन कॉलेज ने अपने छह स्टूडेंट्स को निष्कासित कर दिया है. इसमें तीन स्टूडेंट्स बीबीए, दो स्टूडेंट्स बायोटेक्नोलॉजी व एक स्टूडेंट बीबीएम के हैं. तीनों स्टूडेंट्स को अनुशासन हीनता के कारण कॉलेज से निकाला गया है. इन सभी स्टूडेंट्स पर कई बार मारपीट करने का आरोप है. तीन दिन पहले हुई मारपीट की घटना के बाद कॉलेज प्रशासन ने कॉलेज से निष्कासित करने का फैसला लिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

10 व 11 मई को होगी खान निरीक्षक की परीक्षा

पटना. बीएसएससी द्वारा ली जाने वाली खान निरीक्षक की नियुक्ति परीक्षा 10 और 11 मई को होगी. 10 मई को यह दो पालियों में और 11 मई को एक पाली में होगी. आयोग के द्वारा सोमवार को जारी सूचना में कहा गया है कि अभ्यर्थियों का एडमिट कार्ड जल्द ही आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जायेगा.

email
TwitterFacebookemailemail

67 वीं बीपीएससी पीटी का एडमिट कार्ड अपलोड

पटना. बीपीएससी द्वारा ली जाने वाली 67 वीं संयुक्त पीटी प्रतियोगिता परीक्षा का एडमिट कार्ड आयोग ने सोमवार को अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जिसे अभ्यर्थी डाउनलोड कर सकते हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

दो वर्षीय बीएड और शिक्षा शास्त्री में ऑनलाइन आवेदन शुरू

पटना. दो वर्षीय बीएड और शिक्षा शास्त्री में नामांकन के लिए स्टेट नोडल यूनिवर्सिटी (लनामिवि) की ओर से संयुक्त प्रवेश परीक्षा (सीईटी 2022) को लेकर ऑनलाइन आवेदन सोमवार से शुरू हो गया. अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट www.biharcetbed-lnmu.in एवं लनामिवि की वेबसाइट www.lnmu.ac.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन प्रपत्र भरना शुरू कर दिये हैं. असुविधा होने पर हेल्पलाइन नंबर 07314629842 और इ-मेल आइडी helpdeskcetbed2022@gmail.com से अभ्यर्थी संपर्क कर सकते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें