1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live 25 june 2022 saturday latest crime news today in hindi

Bihar Breaking News LIVE: पटना में टला विमान हादसा, टेकऑफ से पहले स्पाइस जेट के विमान को रनवे पर रोका गया

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bihar Breaking News Live
Bihar Breaking News Live
Prabhat Khbar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News LIVE: बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

टेकऑफ से पहले रोका गया विमान

पटना से गुवाहाटी जाने वाली फ्लाइट संख्या SG 3724 को रनवे पर टेकऑफ के ठीक पहले रोका गया. स्पाइसजेट के इस विमान को खराबी की वजह से रोका गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

बेटे ने की मां की हत्या 

गोपालगंज में एक बेटे ने धारदार हथियार से काटकर अपनी मां की हत्या कर दी है. जमीन को लेकर विवाद होने के बाद घटना को दिया अंजाम.

email
TwitterFacebookemailemail

जमुई में चाचा भतीजा के बीच झड़प, भतीजो ने पीट-पीटकर की हत्या

जमुई से बड़ी खबर सामने आ रही है. चाचा भतीजा के बीच भूमि विवाद के बीच झड़प हो गया. इस दौरान भतीजे ने चाचा को पीट-पीटकर हत्या कर दी. यह घटना सिंकन्दरा थाना क्षेत्र के तुलाडीह की है.

email
TwitterFacebookemailemail

गोपालगंज में शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस ने 70 बोतल विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. स्कूटी में छुपाकर ले जा रहा था. इस दौरान कुचायकोट के बलथरी चेक पोस्ट पर पुलिस ने जांच की तो 70 बोतल विदेशी शराब रखा हुआ था.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना निगरानी विभाग की बड़ी कार्रवाई

पटना में निगरानी विभाग ने बड़ी कार्रवाई की. ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के कई ठिकानों पर छापेमारी की है. आय से अधिक संपत्ति मामले में छापेमारी की है. भारी मात्रा रुपये और कई संपत्ति के कागजात बरामद किया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

महिला के पेट से निकला नौ किलो का ट्यूमर

पटना. राजस्थान के जोधपुर की रहने वाली 35 साल की रेखा के पेट से नाै किलो का बिनाइन ट्यूमर निकाला गया है. महावीर मंदिर न्यास द्वारा संचालित महावीर आरोग्य संस्थान में डाॅ खुशबू कुमारी और डाॅ संजीव की टीम ने चार घंटे तक जटिल सर्जरी के बाद महिला के पेट से सिस्ट को निकाला दिया. महावीर आरोग्य संस्थान की स्त्री एवं प्रसव रोग विशेषज्ञ डॉ खुशबू कुमारी ने बताया कि महिला का पेट नौ माह के गर्भ की तरह बड़ा हो गया था. इससे महिला की आंत और पेशाब की थैली सिस्ट से मिल गयी थी. सिस्ट से दोनों को अलग करने के बाद सिस्ट को निकाला गया.

email
TwitterFacebookemailemail

पीजी व एलएलबी में नामांकन आज से

पटना. पटना विश्वविद्यालय में पीजी व एलएलबी थर्ड सेमेस्टर में नामांकन के लिए ऑनलाइन आवेदन 25 जून से शुरू होगा. ऑनलाइन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि दो जुलाई है. छात्र विवि की वेबसाइट पर लॉग इन कर आवेदन कर सकते हैं. उक्त नोटिफिकेशन शुक्रवार को जारी कर दिया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल के बंदी की एसकेएमसीएच में मौत

मुजफ्फरपुर. शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा के विचाराधीन बंदी सोनेलाल राय (46) की मौत एसकेएमसीएच में हो गयी. वह करजा थाना के रक्शा पश्चिमी गांव का रहनेवाला था. देर शाम ही उसकी तबीयत खराब होने के बाद जेल प्रशासन ने इलाज के लिए भर्ती कराया था.

email
TwitterFacebookemailemail

मुंगेर जेल में बंद कैदी कोरोना पॉजिटिव

मुंगेर. जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. गुरुवार को बरियारपुर पैरू मंडल टोला का जो मरीज तारापुर में जांच के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, वह मरीज मुंगेर मंडल कारा में बंद है. उसे 15 जून को ही पुलिस ने चोरी के मामले में गिरफ्तार कर जांच के बाद जेल भेज दिया था. कैदी के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद मंडल कारा में खलबली मच गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

अररिया: लूट कांड का खुलासा, आठ अपराधियों को गिरफ्तार

अररिया के फारबिसगंज पुलिस ने लूट कांड का उद्भेदन कर दिया है. इस घटना को अंजाम देने में शामिल आठ अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. हथियार, कैश, वाहन और अन्य सामान भी बरामद किया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

समस्तीपुर में प्राॅपर्टी डीलर की गोली मार कर हत्या

समस्तीपुर में बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मार कर हत्या कर दी. डीलर की पहचान मथुरापुर ओपी के स्व. पवन कुमार सिंह के पुत्र बलवंत कुमार सिंह उर्फ गुड्डू के रूप में हुई है. बताया जाता है कि बलवंत बाइक से जूट मिल परिसर स्थित अपने आवास पर जा रहा था. इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने जूट मिल के गेट नंबर दो के समीप गोली मार दी.

email
TwitterFacebookemailemail

सीतामढ़ी में बदमाशों ने डॉक्टर पर चलायी गोली

सीतामढ़ी. सोनबरसा थाना क्षेत्र की पिपरा परसाइन पंचायत के मुजौलिया बाजार में अपराधियों ने चिकित्सक डॉ दिलीप कुमार गुप्ता को निशाना बनाया. अपाचे बाइक पर सवार दो अपराधियों ने चिकित्सक डॉ गुप्ता को निशाना बनाकर पिस्टल से फायरिंग की. हमले में चिकित्सक बाल-बाल बच गये. सूचना मिलने पर सोनबरसा व बेला थाना की पुलिस ने पहुंच कर छानबीन की.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें