1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live 24 june 2022 friday latest crime news today in hindi

Bihar Breaking News LIVE: बिहार के 23 जिलों में मिले कोरोना के 152 नये मरीज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Breaking News Live
Bihar Breaking News Live
Prabhat Khbar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News LIVE: राज्य में पिछले 24 घंटों 152 नये कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. ये नये संक्रमित राज्य के 23 जिलों में पाये गये हैं. सर्वाधिक 85 नये कोरोना पटना जिले में मिले हैं. बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

बिहार के 23 जिलों में मिले कोरोना के 152 नये मरीज

पटना. राज्य में पिछले 24 घंटों 152 नये कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. ये नये संक्रमित राज्य के 23 जिलों में पाये गये हैं. सर्वाधिक 85 नये कोरोना पटना जिले में मिले हैं. इसके अलावा भागलपुर जिले में 10, मुजफ्फरपुर में आठ, बांका में छह, कटिहार में पांच, सहरसा, समस्तीपुर व सीतामढ़ी में चार-चार, गया व सुपौल तीन-तीन, नालंदा, अरवल, खगड़िया, किशनगंज, सारण व बेगूसराय में दो-दो और अररिया, जहानाबाद, मधेपुरा, मुंगेर, रोहतास, शेखपुरा व सीवान में एक-एक नये संक्रमित पाये गये. इसके अलावा अन्य राज्य के एक व्यक्ति का सैंपल भी पॉजिटिव पाया गया. राज्य में संक्रमण को देखते हुए एक लाख 44 हजार 665 सैंपलों की जांच की गयी. नये संक्रमितों के पाये जाने के बाद राज्य में 575 एक्टिव मरीज हो गये हैं, जबकि इनमें से 561 होम आइसोलेशन में हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

शहर के खगड़ा रमजान नदी के पास मिला शव

किशनगंज- शहर के खगड़ा रमजान नदी के पास मिला शव. मृतक की पहचान चपरासी टोला के बबलू दास के रूप में हुई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया सदर अस्पताल. हत्या की आशंका.

email
TwitterFacebookemailemail

बोलेरो और ट्रक में भीषण टक्कर, एक की मौत

बेगूसराय- बोलेरो और ट्रक में भीषण टक्कर. बोलेरो सवार एक की मौत, 6 लोग घायल. साहेबपुर कमाल थाना के NH-31 की घटना.

email
TwitterFacebookemailemail

दिल्ली से तीन शराब तस्कर गिरफ्तार

बिहार मद्य निषेध विभाग की राज्य के बाहर कार्रवाई, दिल्ली से तीन शराब तस्कर गिरफ्तार, राजकुमार झा, कृष्ण कुमार और मयंक भारद्वाज की हुई गिरफ्तारी.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार विधानसभा घेराव करने का किया एलान

29 जून को छात्र संगठनों ने बिहार विधानसभा घेराव करने का किया एलान, अग्निपथ योजना की वापसी की मांग को लेकर प्रदर्शन, एआईएसएफ एनएसयूआई, एआईडीएसओ सहित कई छात्र संगठनों ने की घोषणा.

email
TwitterFacebookemailemail

वज्रपात से दो युवक झुलसे और एक युवती की हुई मौत

सीवान- दरौंदा थाना क्षेत्र के मडसरा में वज्रपात. दो युवक झुलसे और एक युवती की हुई मौत

email
TwitterFacebookemailemail

RJD विधानमंडल दल की बैठक स्थगित

पटना- RJD विधानमंडल दल की बैठक स्थगित. तेजस्वी यादव की बाहर रहने के कारण स्थगित.

email
TwitterFacebookemailemail

मुज़फ़्फ़रपुर डीएम कोरोना पॉजिटिव

मुज़फ़्फ़रपुर डीएम प्रणव कुमार और उनकी पत्नी हुई कोरोना पॉजिटिव. होम आइसोलेशन में चल रहा इलाज.

email
TwitterFacebookemailemail

अब पटना एम्स और पीएमसीएच जुड़ गया है

पटना गंगा पथ के लोकार्पण पर बोले सीएम 'हमको पूरा भरोसा है यह काम जल्द पूरा हो जाएगा'. यहां का दृश्य बेहद सुंदर लगता है- नीतीश कुमार 'अब पटना एम्स और पीएमसीएच जुड़ गया है'.

email
TwitterFacebookemailemail

मरीन ड्राइव भी हो सकता है साकार 

पटना में गंगा पथ का निर्माण का सपना पूरा होने से मरीन ड्राइव भी हो सकता है. उदघाटन समारोह में बोले पथ निर्माण मंत्री नितिन नबीन.

email
TwitterFacebookemailemail

शेखपुरा में वज्रपात से किसान की हुई मौत

शेखपुरा में वज्रपात से किसान की हुई मौत. अरियरी थाना क्षेत्र के तेजाबीघा की घटना

email
TwitterFacebookemailemail

BPSC पेपर लीक मामले में बड़ी कार्रवाई, शक्ति कुमार गिरफ्तार

पटना- BPSC पेपर लीक मामले में बड़ी कार्रवाई केंद्र अधीक्षक शक्ति कुमार को किया गिरफ्तार. गया के रामशरण सिंह कॉलेज में है पदस्थापित. कपिल देव नाम के व्यक्ति को भेजा था पेपर. व्हाट्सएप्प के जरिए भेजा था क्वेश्चन पेपर.

email
TwitterFacebookemailemail

घर में घुसकर गला रेत कर हत्या

बेगूसराय- बेखौफ बदमाशों ने 35 वर्षीय महिला की घर में घुसकर गला रेत कर की हत्या, साहेबपुर कमाल के सनहा उत्तर पंचायत के वार्ड संख्या 6 की घटना, पुलिस मामले की जांच में जुटी

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार के 5 जिलों में मौसम विभाग का ऑरेंज अलर्ट

बिहार के 5 जिलों में मौसम विभाग का ऑरेंज अलर्ट नवादा, शेखपुरा, गया, नालंदा और जहानाबाद में अलर्ट मेघ गर्जन, वज्रपात और बारिश का जारी किया अलर्ट.

email
TwitterFacebookemailemail

1305 बोतल विदेशी शराब बरामद

गोपालगंज- कार से 1305 बोतल विदेशी शराब बरामद, शराब तस्कर पुलिस को चकमा देकर हुआ फ़रार, पंचदेवरी चौराहा के पास कार्रवाई

email
TwitterFacebookemailemail

भारी मात्रा में शराब जब्त किया

पटना- बिहटा थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान भारी वाहन से भारी मात्रा में शराब जब्त किया, चालक और सह चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

email
TwitterFacebookemailemail

सीएसपी संचालक से लूटे 88 हजार कैश

गोपालगंज-थावे थाना के धोंबवलिया बाजार के पास बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर सीएसपी संचालक से लूटे 88 हजार कैश, लैपटॉप और मोबाइल भी लेकर फरार

email
TwitterFacebookemailemail

पटना में अग्निपथ के खिलाफ प्रदर्शन जारी

पटना में अग्नपथ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है. कई छात्र संगठनों द्वारा प्रदर्शन किया गया. अग्निपथ योजना की वापसी की मांग को लेकर प्रदर्शनकारियों ने DM को ज्ञापन सौंपा.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार मानसून सत्र में अग्निपथ योजना के खिलाफ जोरदार हंगामा

बिहार मानसून सत्र शुरू हुआ. इस दौरान अग्निपथ योजना के खिलाफ विपक्ष का जोरदार हंगामा किया. शोक प्रस्ताव के बाद सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

भागलपुर में 30 किलो चांदी लेकर जा रहे स्वर्ण व्यवसाई से लूट

भागलपुर शहरी क्षेत्र के तिलकामांझी थाना क्षेत्र स्थित पटल बाबू रोड पर शुक्रवार दिन में ही अज्ञात अपराधियों ने 30 किलो चांदी के आभूषण लूट लिए. लूटे गए आभूषण करीब 18 लाख रुपए मूल्य के बताए जा रहे हैं. इस बात की जानकारी मिलते ही जिला पुलिस एक्शन में आ गई है. पूरे शहर में नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की जा रही है. वही मामले की जांच को लेकर सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात और एएसपी सिटी शुभम आर्य घटनास्थल की जांच को पहुंचे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

नेपाल के ऑयल टैंकर से 1.31 करोड़ का गांजा जब्त

रक्सौल. कस्टम विभाग, पटना एवं रक्सौल की टीम ने 1.31 करोड़ रुपये का गांजा जब्त किया है. नेपाल के अमलेखगंज से बरौनी जा रहे ऑयल टैंकर जैसे ही नेपाल आइसीपी को पार करके भारतीय सीमा में दाखिल हुआ, कस्टम की टीम ने उसे डिटेन कर लिया. इसके बाद लैंड कस्टम पोर्ट रक्सौल के कार्यालय के पास ऑयल टैंकर को लाकर रक्सौल पुलिस की मौजूदगी में जांच शुरू की गयी. पूरे चैंबर में 37 बंडल में पैक 550 किलो गांजा रखा हुआ था. जब्त गांजे की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत एक करोड़ 31 लाख रुपये आंकी गयी है. रक्सौल थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर ने बताया कि टैंकर के चालक प्रेम लामा व उप चालक विक्रम लामा को गिरफ्तार किया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना जंक्शन पर 22 लीटर शराब बरामद

पटना. पटना जंक्शन पर जांच के दौरान 22 लीटर अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुआ. प्लेटफॉर्म संख्या पर खड़ी सूरत-भागलपुर एक्सप्रेस की बोगी संख्या एस-10 के शौचालय के पास से रखी 20 लीटर अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुई. इस मामले में रेल थाना पटना जंक्शन पर मामला दर्ज किया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना के अंटा घाट पर नहाने गया युवक डूबा, मौत

पटना.अंटा घाट पर नहाने गये युवक की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गयी है. मृत युवक सोमेश कुमार यूपी के पीलीभीत का निवासी था. वह रिश्तेदारों के साथ नहाने गया था. इसी दौरान वह डूब गया.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना में 24 घंटे में मिले 57 नये कोरोना संक्रमित

पटना में गुरुवार को 57 नये कोरोना संक्रमित पाये गये. वहीं, 24 घंटे में 12 कोरोना मरीज स्वस्थ भी हुए. जिनकी कोविड जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी है. इसके साथ ही जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या 309 तक पहुंच गयी है. सिविल सर्जन डॉ विभा कुमारी सिंह ने बताया कि कोविड वार्ड में भर्ती मरीज खतरे से बाहर हैं. जो भर्ती हैं, उनको पहले से पुरानी बीमारी है.

email
TwitterFacebookemailemail

बेगूसराय में मकान की छत गिरने से महिला की मौत

बेगूसराय में मकान की छत गिरने से महिला की मौत हो गयी. यह घटना बलिया थाना के नगर परिषद वार्ड नंबर 5 की है.

email
TwitterFacebookemailemail

मधुबनी में मिला महिला का शव

मधुबनी में महिला का शव मिला है. शव को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. यह घटना मधुबनी के रहुआ संग्राम गांव की है.

email
TwitterFacebookemailemail

तेज और ऐश्वर्या मामले में कोर्ट ने पूछा-क्या सुलह की संभावनाएं है

पटना . हाइकोर्ट में गुरुवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे व पूर्व मंत्री सह विधायक तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय की अपील पर सुनवाई हुई. जस्टिस आशुतोष कुमार सिंह और जस्टिस जीतेंद्र कुमार की खंडपीठ ने सुनवाई करते हुए दोनों पक्षों के अधिवक्ताओं से यह बताने को कहा कि क्या दोनों पक्षों में सुलह की संभावनाएं हैं? कोर्ट ने इस मुद्दे पर दोनों पक्षों से जवाब देने को कहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना-गया-डोभी एनएच पर बनेंगे पांच आरओबी

पटना-गया-डोभी नेशनल हाइवे पर पांच रेल ओवर ब्रिज (आरओबी) बनाये जायेंगे. पटना हाइकोर्ट में गुरुवार को पटना-गया-डोभी एनएच83 फोरलेन के मामले में सुनवाई के दौरान रेलवे जीएम ने बताया कि सभी पांच आरओबी के निर्माण की सहमति दे दी गयी है. जल्द ही आरओबी के निर्माण की कार्रवाई शुरू कर दी जायेगी. रेलवे के महाप्रबंधक ने यह जानकारी मुख्य न्यायाधीश की अध्यक्षता वाली खंडपीठ को दी.

email
TwitterFacebookemailemail

विधायकों के लिए बन रहे 67 आवासों को सौंपने का निर्देश

पटना विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने भवन निर्माण विभाग के अधिकारियों को कहा है कि वे विधायकों के लिए बन रहे आवासों में करीब 67 आवास का निर्माण कार्य पूरा करा कर 15 अगस्त सौंप दें. गुरुवार को विधानसभा अध्यक्ष ने भवन निर्माण विभाग के सचिव तथा अभियंताओं के साथ दारोगा प्रसाद राय पथ में एमएलए हॉस्टल के निर्माण स्थल का निरीक्षण किया. वहां अवैध कब्जा को देख कर कड़ी नाराजगी जाहिर की. उन्होंने मॉनसून सत्र के तुरंत बाद इससे संबंधित विस्तृत रिपोर्ट उपलब्ध कराने तथा इस परिसर को तत्काल अवैध कब्जे से मुक्त कराने हेतु भवन निर्माण विभाग के सचिव को आदेश दिया.

email
TwitterFacebookemailemail

वेतन काटने का विरोध, सफाईकर्मियों ने काम रखा ठप

पटना. पाटलिपुत्र अंचल में कार्यरत दैनिक सफाई मजदूरों ने मई माह में मनमाने तरीके से काट गये वेतन के विरोध में काम ठप रखा. सफाइकर्मियों का वेतन काटने का काम निजी एजेंसी की ओर से हुआ है. इसे लेकर वार्ड संख्या आठ में सफाई व्यवस्था ठप रही. पटना नगर निगम चतुर्थवर्गीय कर्मचारी संघ के महासचिव नंदकिशोर दास ने कहा कि सफाई मजदूरों के बकाये वेतन भुगतान करने से संबंधित मामले पर पाटलिपुत्र अंचल के कार्यपालक पदाधिकारी प्रतिभा सिन्हा से बात हुई है. उन्होंने सभी दैनिक कर्मियों का वेतन बैंक खाते में भेजने का आश्वासन दिया.

email
TwitterFacebookemailemail

इस्कॉन मंदिर की ओर से एक जुलाई को निकलेगी जगन्नाथ रथयात्रा

इस्कॉन की ओर से एक जुलाई को दोपहर ढाई बजे से भगवान जगन्नाथ रथयात्रा निकाली जायेगी. इसकी तैयारी जोरों पर है. विभिन्न प्रांतों से आये कलाकार रथ को तैयार कर रहे हैं. 40 फुट ऊंचे हाइड्रोलिक सिस्टम से बने रथ को बिजली के तारों से बचाने के लिए 16 फुट तक नीचे किया जा सकेगा. रथ को फूलों से सुसज्जित किया जायेगा. रथयात्रा इस्कॉन मंदिर, से तारा मंडल, कोतवाली, डाकबंगला चौराहा, गांधी मैदान, एक्जीबिशन रोड, फ्रेजर रोड, महावीर मंदिर से होकर गुजरेगी. इस दौरान विभिन्न स्थानों पर पुष्प वर्षा और आरती होगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें