1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live 2 may 2022 monday latest news today in hindi

Bihar Breaking News : बिहार एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में कुलपति नियुक्ति के लिए आये आवेदन निरस्त

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Breaking News
Bihar Breaking News
Prabhat Khbar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News LIVE: बिहार एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी सबौर में कुलपति पद पर नियुक्ति के लिए आये सभी आवेदनों को निरस्त कर दिया गया है. इस संदर्भ में राज्यपाल के प्रधान सचिव रोबर्ट एल चोंग्थू ने अधिसूचना जारी की है. बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

बिहार एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में कुलपति नियुक्ति के लिए आये आवेदन निरस्त

पटना. बिहार एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी सबौर में कुलपति पद पर नियुक्ति के लिए आये सभी आवेदनों को निरस्त कर दिया गया है. इस संदर्भ में राज्यपाल के प्रधान सचिव रोबर्ट एल चोंग्थू ने अधिसूचना जारी की है. अधिसूचना में कहा गया है कि यह आवेदन अनिवार्य कारणों से यह आवेदन निरस्त किये गये हैं. उल्लेखनीय है कि बिहार एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के कुलपति पद के लिए 14 जुलाई 2021 को विज्ञापन जारी किया गया था.

email
TwitterFacebookemailemail

युवक को गोली मारी गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर

बाढ़. अनुमंडल के भदौर थाना क्षेत्र के दरबे गांव में 20 वर्षीय युवक को शाम करीब बजे के आसपास बदमाशों ने गोली मार दी. गोली युवक के बाएं बांह में लगी है. आनन-फानन में पुलिस युवक को इलाज के लिए बाढ़ अनुमंडल अस्पताल ले गया जहां ज्यादा ब्लडिंग हो जाने के चलते युवक को पटना भेज दिया गया. घायल कुबेर कुमार उर्फ चमचम ने बताया कि गांव के ही घंटु सिंह से विवाद चल रहा था इसको लेकर गोली मारकर हत्या करने का प्रयास किया गया है. भदौर थाना के दारोगा राजीव कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. प्रथम दृष्टया आपसी विवाद का मामला लग रहा है. वहीं अपराधी की धर पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी में जुट गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

भीड़ ने ट्रैक्टर चालक को पीट-पीटकर मार डाला

पटना-दानापुर में ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर. भीड़ ने ट्रैक्टर चालक को पीट-पीटकर मार डाला.

email
TwitterFacebookemailemail

दो तस्कर 10kg चरस के साथ गिरफ्तार

मोतिहारी- दो तस्कर 10kg चरस के साथ गिरफ्तार, हिरण के दो सींग भी हुए बरामद. अंतरराष्ट्रीय बाजार में दोनों की कीमत 2.5 करोड़ रुपये. गिरफ्तार तस्करों में एक तमिलनाडु का है निवासी. एसडीपीओ सदर के नेतृत्व में सुगौली पुलिस को मिली है कामयाबी.

email
TwitterFacebookemailemail

नवविवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान

बेगूसराय- नवविवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान. नावकोठी थाना के नावकोठी वार्ड नंबर 5 की घटना. शव को कब्जे में लेकर पुलिस जांच में जुटी.

email
TwitterFacebookemailemail

नालंदा पुलिस ने 11 साइबर अपराधियों को किया गिरफ्तार

नालंदा पुलिस ने 11 साइबर अपराधियों को किया गिरफ्तार. 2 लाख 62 हजार कैश, 22 मोबाइल और 14 ATM कार्ड बरामद.

email
TwitterFacebookemailemail

बेगूसराय में गंगा में डूबी बच्ची 

बेगूसराय में साहेबपुर कमाल थाना के आहोक गंगा घाट पर गंगा नदी में महिला के साथ डूबी बच्ची. गोताखोरों के द्वारा की जा रही खोजबीन.

email
TwitterFacebookemailemail

बदमाशों ने लूटपाट के दौरान की हत्या 

मांझी व कोपा के बॉर्डर एरिया में बदमाशों ने लूटपाट के दौरान गोली मार कर की हत्या, भागने के दौरान ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर धुनाई की, एक बदमाश की मौके पर पीटकर हत्या, दूसरा बेसुध हालत में भर्ती.

email
TwitterFacebookemailemail

फुलवारी शरीफ में इंजीनियर की हत्या

पटना में फुलवारी शरीफ के कर्बला में इंजीनियर की हत्या कर दी गई है. अपराधियों ने घर में घुसकर इस घटना को दिया अंजाम, लूटपाट के दौरान हत्या की आशंका जताई जा रही है. घटनास्थल पर पहुँच पुलिस मामले की जांच कर रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

पालीगंज में मिट्टी के दिवार गिरने से 3 लोग जख्मी

पालीगंज के मखमीलपुर गांव में मिट्टी के दिवार गिरने से 3 लोग जख्मी हो गए है. सभी को इलाज के लिए अनुमण्डल अस्पताल में कराया गया भर्ती.

email
TwitterFacebookemailemail

डिप्टी सीएम का बड़ा ऐलान

बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने किया बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा की बिहार में पशु तस्करी पर अब नकेल कसेगी. दोषियों पर की जाएगी कड़ी कार्रवाई.

email
TwitterFacebookemailemail

सुपौल में पलटा ट्रक 

सुपौल के पीपरा त्रिवेणीगंज मार्ग पर गझर गांव में ट्रक से दबकर 2 बच्चों की मौत हो गयी. घर पर ट्रक पलटने से दबकर हुई 2 बच्चों की मौत. बच्चों की मां एवं एक अन्य बच्चा जख्मी.

email
TwitterFacebookemailemail

खेसारी लाल ने CM नीतीश कुमार को पत्र लिखकर मांगी मदद

भोजपुर सुपर स्टार खेसारी लाल यादव ने यूट्यूबर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. कार्रवाई के लिए सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखकर उन्होंने मदद मांगी है. खेसारी लाल यादव इन दिनों एक यूट्यूबर से काफी परेशान है. उन्होंने सोशल मीडिया पर भी लिखकर सीएम नीतीश कुमार, मंत्री संजय झा और बिहार पुलिस से मदद की गुहार लगायी है. खेसारी लाल यादव यह भी कहा है कि अगर सरकार और बिहार पुलिस 24 घंटे के अंदर एक्शन नहीं लेती है तो मुझे अपने फैन्स का सहारा लूंगा.

email
TwitterFacebookemailemail

दरभंगा विवि में इफ्तार पार्टी पर बवाल तेज

बिहार के दरभंगा में इफ्तार पार्टी को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. दरभंगा में ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी कैपस में नमाज के साथ इफ्तार रखी गयी थी. इस बाता की जानकारी जैसे ही ABVP के कार्यकर्ताओं को हुई उन्होंने ने इसका विरोध शुरू कर दिया. ABVP के कार्यकर्ताओं का हंगामा देखकर विश्वविद्यालय प्रसाशन अलर्ट हो गया. इसके बाद ABVP कार्यकर्ताओं ने कुलपति और कुलसचिव के खिलाफ में सद्बुद्धि महायज्ञ किया.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार में आंधी-गरज के साथ बारिश की संभावना

बिहार का मौसम काफी तेजी से बदल रहा है. आसमान में बादल और कहीं कहीं बारिश हो रही है. उमस और तेज धूप से बेहाल बिहार के लोगों खासकर बच्चों राहत की सांस ली है. मौसम विभाग ने बिहार में 72 घंटे के लिए येलो अलर्ट जारी किया है. विभाग ने कई इलाकों में आंधी-गरज के साथ बारिश की संभावना प्रकट की है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें