1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live 2 july 2022 saturday latest crime news today in hindi

Bihar Breaking News: छपरा में अवैध खनन करने पर बड़ी कार्रवाई, 39 लोग गिरफ्तार, 11 ट्रक व 6 बाइक जब्त

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Breaking News Live
Bihar Breaking News Live
Prabhat Khbar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News: पटना के अटल पथ पर कार और बाइक की टक्कर में घायल युवक की मौत हो गयी है. मौत के बाद जमकर बवाल हुआ है. बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

फुलवारी प्रखंड कार्यालय परिसर में खड़ी बाइक चोरी

शनिवार को प्रभात खबर के कर्मचारी मनोज कुमार की बाइक हिरो होन्डा साइन BRO1CY6510 फुलवारी प्रखंड कार्यालय परिसर से दोपहर क़रीब डेढ़ बजे के लगभग चोरी हो गई. मनोज प्रखंड में यहां अपना काम कराने आए थे । करीब 1 घंटा के बाद बाहर निकलने पर बाइक गायब थी.

email
TwitterFacebookemailemail

आगजनी कर कोच जलाने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

सिधवलिया स्टेशन पर आगजनी कर कोच जलाने के मुख्य आरोपी को आरपीएफ ने किया गिरफ्तार. 16 जून को अग्निवीर योजना के विरोध में धरना प्रदर्शन के दौरान स्टेशन पर खड़ी 15080 ट्रेन के कोच में लगाई थी आग.

email
TwitterFacebookemailemail

छपरा में अवैध खनन करने पर ब़ड़ी कार्रवाई

छपरा से बड़ी खबर सामने आ रही है. छपरा में अवैध खनन करने के मामले में 39 लोग गिरफ्तार हुए है. इस दौरान 11 ट्रक और 6 बाइक भी जब्त किये गये है. यह कार्रवाई रायपुर दियारा में डीएम और एसपी के नेतृत्व में की गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

अटल पथ पर कार और बाइक की टक्कर में घायल युवक की मौत

पटना के अटल पथ पर कार और बाइक की टक्कर में घायल युवक की मौत हो गयी है. मौत के बाद जमकर बवाल हुआ है. लोगों ने अस्पताल के डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया. हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच में जुट गयी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच करने की बात कह रही है. परिजनों ने पैसे लेकर टक्कर मारने वाली गाड़ी के मालिक को भी भगाने का आरोप लगया.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना में विशेष टीकाकरण अभियान जारी

पटना में पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में सुबह 9 बजे से लेकर रात 9 बजे तक कोरोना वैक्सीन देने की व्यवस्था की गयी है. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राजधानी में विशेष टीकाकरण अभियान जारी है.

email
TwitterFacebookemailemail

विस्थापितों के लिए संघर्षरत युवक को अपराधियों ने मारी गोली

समस्तीपुर जिले में खानपुर के विस्थापित उदयपुर कॉलोनी के ताराचंद सिंह के 20 वर्षीय पुत्र अमरनाथ सिंह को शुक्रवार को देर शाम शिव- दुर्गा मंदीर के पास हथियार बंद अपराधियों ने गोली मार दी. गोली युवक के पैर में लगी है. घायल युवक को खानपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां पर गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सदर अस्पताल में घायल युवक का इलाज जारी है.

email
TwitterFacebookemailemail

वाहनों से अवैध वसूली के मामले में दो दारोगा समेत आठ जवान सस्पेंड

बिहार के कटिहार जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. वाहनों से अवैध वसूली के मामले में दो दारोगा समेत आठ जवानों को सस्पेंड किया गया है. यह कार्रवाई कटिहार एसपी ने की है.

email
TwitterFacebookemailemail

सासाराम में यात्रियों से भरी बस पलटी, एक की मौत आठ घायल

बिहार के सासाराम से बड़ी खबर सामने आ रही है. यात्रियों से भरी बस पलट गयी है. जिससे बस में सवार एक यात्री की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. वहीं आठ लोग गंभीर रूप से घायल है.

email
TwitterFacebookemailemail

ठनके से दो किसानों की मौत, तीन लोग झुलसे

पश्चिम चंपारण जिले के बैरिया प्रखंड के अलग-अलग जगहों पर ठनका गिरने से दो किसानों की मौत हो गयी. तीन किसान झुलस गये हैं. बैरिया के मच्छरगांवा गांव में तेज बारिश के साथ ठनका गिरने से रामचंद्र पटेल की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घटना के समय रामचंद्र पटेल खेत में काम कर रहे थे. अचानक बादल गरजने व बरसने लगे. इसी बीच कड़कड़ाहट के साथ ठनका गिरा. इससे उनकी मौत हो गई. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

email
TwitterFacebookemailemail

मधुबनी में वज्रपात से एक महिला की मौत

बिहार के मधुबनी में वज्रपात से एक महिला की मौत हो गयी है. यह घटना बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के गंगुली गांव की है.

email
TwitterFacebookemailemail

महिला संविदाकर्मी को शर्तों पर मिलेगा मातृत्व अवकाश

पटना. बेल्ट्रॉन के द्वारा आउटसोर्सिंग के माध्यम से विभिन्न विभागों, कार्यालयों में कार्यरत विभिन्न कोटि की महिला संविदाकर्मी यानी डाटा इंट्री ऑपरेटर प्रोग्राम, आशुलिपिक और आइटी गर्ल को पूर्ण वेतन पर विभिन्न शर्तों के साथ मातृत्व अवकाश की स्वीकृति प्रदान की जा सकेगी. विभागीय आदेश के मुताबिक मातृत्व अवकाश की सुविधा ऐसी सभी महिला कर्मियों को मिलेगी, जो पिछले 12 महीने से कम -से -कम 80 दिनों के लिए काम कर चुकी हैं. अनुमानित प्रसव तिथि से आठ सप्ताह पूर्व एवं प्रसव के 18 सप्ताह बाद तक कुल 26 सप्ताह अवकाश अनुमान्य होगा.

email
TwitterFacebookemailemail

आरआरबी ग्रुप डी की परीक्षा 17 अगस्त से

पटना. आरआरबी ग्रुप डी की परीक्षा 17 अगस्त से शुरू होगी. रेलवे ने परीक्षा की तारीख का नोटिस वेबसाइट पर अपलोड कर दिया. पहले यह परीक्षा जुलाई के अंतिम सप्ताह में शुरू होनी थी. जानकारों के अनुसार 17 अगस्त से रेलवे ग्रुप डी की परीक्षा कई चरणों में आयोजित होगी. परीक्षा के जरिये कुल 1,0,3769 रिक्त पदों को भरा जायेगा. रेलवे ग्रुप डी में बिहार से लगभग 25 लाख अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है.

email
TwitterFacebookemailemail

इंटर में नामांकन की तिथि बढ़ी

पटना. सत्र 2022-2024 के लिए इंटर में नामांकन की प्रक्रिया जो 22 जून से 30 जून तक थी, उसे बढ़ा दी गयी है. अब छात्र एक से पांच जुलाई तक नामांकन ले सकते हैं. राज्य के उच्च माध्यमिक स्तर सरकारी, गैर सरकारी स्कूल व कॉलेजों में ऑनलाइन नामांकन के लिए छात्रों को ओएफएसएस वेबसाइट पर आवेदन करना है. छात्रों को निर्देश दिया गया है कि वे कॉमन प्रॉस्पेक्टस को वेबसाइट से डाउनलोड कर उसे ठीक प्रकार से पढ़ लें और उसी के अनुसार आवेदन करें.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना. 19 किलो वाले कॉमर्शियल एलपीजी सिलिंडर के दाम में 181 रुपये की कमी की गयी है. हालांकि, 14 किलो वाले घरेलू गैस सिलिंडर के रेट में बदलाव नहीं है. अब पटना में कॉमर्शियल सिलिंडर की कीमत 2295 रुपये हो गयी है. घरेलू गैस सिलिंडर के दाम 1101 रुपये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें