1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live 14 may 2022 saturday latest crime news today in hindi

Bihar Breaking News LIVE: बगहा में बाघ के हमले से किशोर की मौत, वैशाली में उप मुखिया के पति की हत्या

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bihar Breaking News Live
Bihar Breaking News Live
Prabhat Khbar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News LIVE: बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

बगहा में बाघ के हमले से किशोर की मौत 

बगहा के चिउठाहा थाना क्षेत्र में बाघ के हमले में किशोर की मौत हो गई है. किशोर की हुई पहचान राजकुमार बैठा के रुप में की गई है.

email
TwitterFacebookemailemail

बेगूसराय में कारोबारियों का प्रदर्शन 

बेगूसराय में दुकानदार की अपहरण के बाद हत्या से नाराज कारोबारियों ने कचहरी चौक पर किया प्रदर्शन. प्रवीण कुमार के कातिलों को सख्त सजा देने की कर रहे हैं मांग.

email
TwitterFacebookemailemail

गरज के साथ होगी बारिश

समस्तीपुर. डॉ राजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय के ग्रामीण कृषि मौसम सेवा केंद्र, पूसा व भारत मौसम विज्ञान विभाग के मुताबिक 14 से 18 मई तक उत्तर बिहार के जिलों में आसमान में हल्के बादल छाये रह सकते हैं. एक से दो दिनों तक मौसम के आमतौर पर शुष्क रहने की संभावना है. उसके बाद उत्तर बिहार के जिलों के कई जगहों पर गरज वाले बादल बनने के साथ हल्की वर्षा का अनुमान है. बारिश के समय हवा की गति थोड़ी तेज रह सकती है.

email
TwitterFacebookemailemail

वैशाली में उप मुखिया के पति की हत्या

वैशली के महुआ से बड़ी खबर सामने आ रही है. अपराधियों ने उपमुखिया के पति और एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी है. यह घटना सराय थाना क्षेत्र की है. मृतक विसनपुरा गांव का रहने वाला है. हत्या के बाद गुस्साएं लोगों ने हाजीपुर-महुआ सड़ को जाम कर दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

बर्फ फैक्ट्री के संचालक और उनके दो बेटों पर मामला दर्ज

मोतीपुर में बर्फ फैक्ट्री का कंप्रेसर फटने से हुए विस्फोट में हुई मोनू कुमार की मौत के मामले में शुक्रवार को एफआइआर दर्ज की गयी. एफआइआर मृतक के भाई सोनू कुमार के बयान पर दर्ज हुआ है. मामले में फैक्ट्री संचालक रूपनंदन राय, मुकेश कुमार व विस्फोट में जख्मी रूपनंदन राय के पुत्र अर्जुन कुमार को आरोपी बनाया गया है. मोतीपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

मधुबनी में वज्रपात से दो बच्चियों समेत तीन लोगों की मौत

बिहार में पिछले 24 घटे में वज्रपात से 9 लोगों की मौत हो गयी है. मधुबनी में वज्रपात से दो बच्चियों समेत तीन लोगों की मौत हुई है.

email
TwitterFacebookemailemail

जातीय जनगणना में कोई बाधा नहीं, जदयू इसका पक्षधर

पटना. जदयू के वरिष्ठ नेता और भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा है कि बिहार में जातीय जनगणना कराने में कोई बाधा नहीं है और जदयू इसका पक्षधर है. जदयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित शुक्रवार को जन सुनवाई के दौरान श्री चौधरी ने विभिन्न इलाकों से भारी संख्या में आये कार्यकर्ताओं और लोगों की समस्याओं को सुन कर उसका त्वरित निष्पादन किया. वहीं, संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये. उन्होंने जातीय जनगणना के मुद्दे पर कहा कि विधानसभा में सर्वसम्मति से जातिगत जनगणना कराने का प्रस्ताव पारित हो चुका है.

email
TwitterFacebookemailemail

राज्यसभा उपचुनाव के पहले दिन नामांकन नहीं

पटना. बिहार से राज्यसभा की एक सीट को लेकर हो रहे उपचुनाव के लिए शुक्रवार से नामांकन की प्रक्रिया आरंभ हो गयी. अभी तक किसी भी दल ने अपने प्रत्याशी के नामों की घोषणा नहीं की है. नतीजा है कि नामांकन के पहले दिन किसी भी दल के प्रत्याशी द्वारा नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया गया. यह सीट जदयू के राज्यसभा सदस्य किंग महेंद्र के निधन के कारण रिक्त हुई है. इस सीट के लिए प्रत्याशियों के नामांकन करने की अंतिम तिथि 19 मई निर्धारित की गयी है. मतदान 30 मई को कराया जायेगा.

email
TwitterFacebookemailemail

भागलपुर कारा के जेलर बने जेल एआइजी

पटना. भागलपुर में मौजूद शहीद जुब्बा सहनी केंद्रीय कारा के अधीक्षक संजय कुमार चौधरी को जेल महकमा में सहायक जेल आइजी (एआइजी) बनाया गया है. इसके अलावा संजय कुमार चौधरी जुब्बा सहनी केंद्रीय कारा के अधीक्षक का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. गृह विभाग (कारा) ने इससे संबंधित अधिसूचना जारी कर दी है.

email
TwitterFacebookemailemail

मद्यनिषेध सिपाही भर्ती का परिणाम जारी

पटना. केंद्रीय चयन पर्षद सिपाही भर्ती ने विज्ञापन संख्या 02/2020 और 02/2021 के तहत मद्य निषेध विभाग में सिपाही के पद पर चयनित अभ्यर्थियों के अंतिम नतीजे जारी कर दिये हैं. इसके साथ ही परिणाम को पर्षद की वेबसाइट पर प्रकाशित कर दिया गया है. पर्षद ने 02/2020 के तहत चयनित अभ्यर्थियों को 20 मई से लेकर 20 जून तक बिहार गृह रक्षा वाहनी मुख्यालय समादेष्टा के कार्यालय में योगदान करने का निर्देश दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

ट्रक ने स्कूटी सवार दंपती को रौंदा, पति की मौत और पत्नी का पैर कटा, बेटा भी जख्मी

पटना. रामकृष्णानगर थाना क्षेत्र के न्यू बाइपास स्थित जकरियापुर सर्विस लेन पर एक ट्रक ने स्कूटी सवार दंपती को रौंद दिया. इस हादसे में पति की मौके पर ही मौत हो गयी और पत्नी का पैर ट्रक के चक्के से कुचला गया. वहीं पांच वर्षीय बेटा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घायल पत्नी 29 वर्षीया ऋतु मिश्रा को कंकड़बाग स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, बेटा हर्ष राज भी आइसीयू में भर्ती है. मृतक 34 वर्षीय अरविंद मिश्रा मूल रूप से झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले के घाटशिला थाना क्षेत्र के काशिदा गांव के निवासी थे. पिछले 12 साल से जकरियापुर स्थित विनय कुमार के मकान में किराये पर पत्नी और बच्चों के साथ रह रहे थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें