1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live 12 may 2022 thursday latest crime news today in hindi

मोकामा में स्नान के दौरान गंगा नदी में डूब कर युवक की मौत, एसडीआरएफ टीम ने शव को खोज कर बाहर निकला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Breaking News Live
Bihar Breaking News Live
Prabhat Khbar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News: सीवान में पेड़ से लटका एक युवक का शव मिला है. युवक ने फेसबुक पर लाइव होकर पुलिस से बचाने की गुहार लगायी थी. बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

बरात में आये दो युवकों को अगवा कर रेता गला

बांका के चांदन थाना क्षेत्र अंतर्गत सिलजोरी पंचायत के बियाही गांव में बरात आये दो युवकों को अगवा कर गला रेत दिया गया. इसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरे ने मौके से लहूलुहान हालत में ही भाग कर अपनी जान बचायी.

email
TwitterFacebookemailemail

मुजफ्फरपुर आइसक्रीम फैक्ट्री में ब्लास्ट

मुजफ्फरपुर से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां आइसक्रीम फैक्ट्री में ब्लास्ट से अफरा-तफरी मच गई है. स्थानीय लोगों की माने तो इस घटना में कई लोग घायल हो गये है.

email
TwitterFacebookemailemail

खगड़िया में बड़ा हादसा 

खगड़िया में बेलदौर थाना के चक्रमनिया गांव के पास बस खाई में गिरने से बड़ा हादसा हो गया जिसमे एक यात्री की मौत और दर्जनभर लोग जख्मी हो गए.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना में हत्या के विरोध  में हंगामा 

पटना के दो इलाके अशोक राजपथ एवं अनिशाबाद में अलग अलग हत्या के मामलों में लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया.

email
TwitterFacebookemailemail

भाई ने बड़े भाई पर किया जानलेवा हमला

गोपालगंज के महम्मदपुर थान क्षेत्र के मंगोलपुर गांव में पौधा में पानी डालने से मना करने पर छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई पर फरसा से जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद घायल का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच करने में जुट गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

गंगा नदी में डूब कर युवक की मौत

मोकामा. मरांची थाना क्षेत्र के त्यागी बाबा घाट पर 19 वर्षीय सौरभ कुमार की डूबकर जान चली गयी. यह हादसा बुधवार को हुआ. साथियों के साथ युवक गंगा स्नान के लिए गया था. स्नान के दौरान वह काफी गहरे पानी में चला गया और डूबने से उसकी मौत हो गयी. एसडीआरएफ टीम ने शव को खोज कर बाहर निकला. पुलिस ने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ग्रामीणों का कहना है कि गंगा में गहरा पानी है. सेतु निर्माण कार्य को लेकर गंगा घाट खतरनाक हो गया है. मृत युवक मरांची गांव का निवासी था.

email
TwitterFacebookemailemail

एसकेएमसीएच के पीकू में भर्ती बच्चे में एइएस की पुष्टि, दो मरीज भर्ती

मुजफ्फरपुर जिले में एइएस से पीड़ित होने वाले बच्चों का आंकड़ा हर दिन बढ़ रहा है. बुधवार को एसकेएमसीएच के पीआइसीयू वार्ड में भर्ती एक और बच्चे में एइएस की पुष्टि हुई है. पीड़ित बच्चा जिले के कुढ़नी प्रखंड के सुमेरा का बताया गया है. इसके अलावा चमकी बुखार के दो नये मरीज भर्ती हुए हैं. उपाधीक्षक सह शिशु विभागाध्यक्ष डॉ गोपाल शंकर सहनी ने बताया कि कुढ़नी के सुमेरा निवासी अशरफ के सात साल के पुत्र मो मिशबुल में एइएस की पुष्टि हुई है. इसकी रिपोर्ट मुख्यालय भेजी गयी है. पीड़ित बच्चे में हाइपोग्लाइसीमिया की पुष्टि की गयी है. वहीं चमकी बुखार के जो दो बच्चे भर्ती हुए हैं, उनका ब्लड सैंपल जांच के लिए लैब भेजा है.

email
TwitterFacebookemailemail

पिकअप ने बाइक सवार युवक को कुचला, मौत

पटना के नौबतपुर में तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया. परिजन उसे अस्पताल लेकर गये पर जान चली गयी. हादसे के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया.

email
TwitterFacebookemailemail

नशे में हंगामा करते तीन समेत पांच गिरफ्तार

पटना. गर्दनीबाग की पुलिस ने पंजाबी कॉलोनी के पास से तीन लोगों को शराब पीकर हंगामा करते हुए गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि तीनों शराब के नशे में सड़क पर हंगामा कर रहे थे, जिसके बाद तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वहीं गांधी मैदान थाने की पुलिस अंटा घाट से छह लीटर देसी शराब के साथ दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

ठनका की चपेट में आने से एक की मौत

आरा में बुधवार की शाम आयी आंधी एवं बारिश में गिरी आकाशीय बिजली में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गयी. इस संबंध में थानाध्ययक्ष दीपक कुमार झा ने बताया कि थाना क्षेत्र के सिरकीचक गांव के समीप नासरीगंज-सकड़ी सड़क पर फुलाड़ी की तरफ से चांदी थाना के विशुनपुर गांव निवासी अपनी बाइक से घर जा रहा था. उसी समय तेज आंधी के साथ बारिश में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौके पर मौत हो गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

घर से घूमने निकले ऑटो चालक के बेटे की गोली मार हत्या

पटना सिटी. घर से चाय पी कर घूमने के लिए निकले 16 वर्षीय फिरदौस उर्फ कल्लू की गोली मार बदमाशों ने हत्या कर दी है. घटना आलमगंज थाना क्षेत्र के आलमगंज पीरवैश मुहल्ला में अशोक राजपथ पर होटल के समीप में बुधवार शाम की है. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगलाने में लगी है. थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार का कहना है कि हत्या की वजह स्पष्ट नहीं है. डीएसपी अमित शरण ने बताया कि दो बिंदु पर जांच की जा रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

तिलक समारोह में शामिल होने ससुराल पहुंचे बहनोई की गोली मारकर हत्या

औरंगाबाद में बुधवार की देर रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मंजुराही गांव में साले की तिलक समारोह में शामिल होने आए बहनोई की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान अरवल जिले के परासी थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी संजीत कुमार सिंह के रूप में हुई है. हत्या का आरोप रामूनी देवी बीएड कॉलेज के प्रबंध निदेशक संतोष कुमार सिंह उर्फ बबलू सिंह पर लगा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

नग्न अवस्था में युवती ने मार्केट में किया हंगामा

पटना. पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के हनुमान नगर के पास उस वक्त हड़कंप मच गयी, जब एक विक्षिप्त 22 वर्षीया युवती नग्न अवस्था में सड़क पर हंगामा करने लगी. यह देख एक बच्ची ने पत्रकार नगर थाने में इस बात की सूचना दी, जिसके बाद थानाध्यक्ष ने महिला पदाधिकारी और महिला कॉन्सटेबल को मौके पर भेजा. जैसे ही पुलिसकर्मी युवती के पास गयी कि उसने महिला कांस्टेबल को दांत से काट लिया. किसी तरह महिला पुलिसकर्मियों ने उसे शांत कराया और दुकान से कपड़े खरीद उसे पहनाया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

सीवान में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

सीवान-छपरा एनएच-531 पर दरौंदा थाना क्षेत्र के धनौती हनुमान मंदिर के पास पत्नी की हत्या के मामले में नामजद व कोर्ट में सरेंडर करने गुजरात से आये युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. परिजनों ने हत्या करने की बात कही है. मृतक की पहचान एमएच नगर हसनपुरा थाने के अरंडा निवासी रामाशीष साह के पुत्र राजा कुमार गुप्ता के रूप में हुई है. युवक व उसके परिजनों पर दहेज हत्या का आरोप लगा था. सभी इस मामले में फरार चल रहे थे. हत्या से पहले युवक ने फेसबुक पर लाइव होकर बचाने की गुहार लगायी थी.

email
TwitterFacebookemailemail

प्रॉपर्टी डीलर का 40 लाख रुपये को हड़पने के लिए करा दी हत्या

पटना के बेऊर थाना इलाके से 30 अप्रैल को लापता हुए प्रोपर्टी डीलर विक्की पासवान को अगवा कर मोतिहारी में ले जाया गया और रस्सी से गला दबा कर हत्या कर दी गयी थी. खास बात यह है कि इस घटना को उसके बिजनेस पार्टनर मंतोष ने सुपारी किलरों की मदद से 40 लाख रुपये हड़पने के लिए किया. इसके साथ ही विक्की पासवान की हत्या में वे लोग भी शामिल थे, जिसे उसने अपनी गर्लफ्रेंड के पति की हत्या करने के लिए सुपारी दी थी. लेकिन पासा पलट गया और विक्की पासवान को ही अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. इस बात का खुलासा पुलिस ने किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें