1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live 10 may 2022 tuesday latest crime news today in hindi rdy skt

बीपीएससी पेपर लीक मामले में BDO और प्रिंसिपल समेत 4 गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Breaking News Live
Bihar Breaking News Live
Prabhat Khbar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News LIVE: बीपीएससी पेपर लीक मामले में ईओयू ने कार्रवाई तेज कर दी है. BDO और प्रिंसिपल समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

दिल्ली से गायब युवती जक्कनपुर इलाके में मिली

पटना: दिल्ली से गायब हुई युवती को पुलिस ने जक्कनपुर इलाके से सकुशल बरामद कर लिया. इस युवती का लोकेशन पहले शास्त्रीनगर इलाके में मिला था. दिल्ली पुलिस उसे खोजते हुए पहले शास्त्रीनगर पहुंची, लेकिन वह वहां नहीं मिली. इसके बाद गुप्त सूचना के आधार पर जक्कनपुर पुलिस के सहयोग से मीठापुर इलाके से बरामद कर लिया और अपने साथ ले गयी. बताया जाता है कि वह अपने प्रेमी के साथ भाग कर पटना चली आयी थी. हालांकि प्रेमी नहीं मिला.

email
TwitterFacebookemailemail

अवमानना मामले में पटना के एसएसपी के खिलाफ जमानती वारंट

पटना हाइकोर्ट ने अदालती आदेश की अवमानना के एक मामले में पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लों के खिलाफ जमानती वारंट जारी करने का निर्देश दिया है .न्यायाधीश पीबी बजनथ्री की एकलपीठ ने गौरी रानी द्वारा दायर अवमानना मामले पर सुनवाई करते हुए यह निर्देश दिया .

email
TwitterFacebookemailemail

बीपीएससी पेपर लीक मामले में 4 गिरफ्तार

बीपीएससी पेपर लीक मामले में ईओयू ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बरहरा के BDO और आरा के वीर कुंवर सिंह कॉलेज के प्रिंसिपल समेत 4 लोगों को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. ईओयू चारो को लेकर कोर्ट के लिए रवाना हो चुकी है.

email
TwitterFacebookemailemail

नाबालिग के प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ करने के 60 वर्षीय अभियुक्त को तीन वर्ष का कठोर कारावास

पटना: पाॅक्सो एक्ट के विशेष जज धनंजय कुमार मिश्रा की अदालत द्वारा मंगलवार को एक पांच वर्षीय नाबालिग के प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ करने के अभियुक्त 60 वर्षीय बृजबिहारी सिंह को तीन वर्ष का कठोर कारावास व 20 हजार रुपये का अर्थदंड लगाया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

समस्तीपुर में राजद के सदस्यता अभियान की बैठक में हंगामा

समस्तीपुर में राजद के सदस्यता अभियान की बैठक में जमकर हंगामा हुआ. विधि महाविद्यालय में हो रही इस बैठक में जिलाध्यक्ष के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गयी. आरजेडी के कई बड़े नेताओं की मौजूदगी में ये हंगामा हुआ.

email
TwitterFacebookemailemail

जातीय जनगणना पर तेजस्वी की प्रेस कांफ्रेंस 

बिहार में जातीय जनगणना को लेकर अब सियासत फिर से गरमाने लगी है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस मुद्दे को लेकर मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस किया. तेजस्वी यादव ने सरकार को 72 घंटे का समय दिया है. सीएम से मुलाकात करने का उन्होंने वक्त मांगा है.

email
TwitterFacebookemailemail

सुलतानगंज के अजगैवीनाथ गंगा घाट में नवविवाहिता डूबी

सुलतानगंज में सोमवार को देवघर के एक नवविवाहिता खुशी कुमारी स्नान के दौरान गहरे पानी में चले जाने से डूब गई. जबकि दो लोगों को डूबते हुए बचाया गया. परिजन लगातार रोते बिलखते अपने रिश्तेदार के चले जाने के गम में शोकाकुल हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

बीपीएससी पेपर लीक मामले में बरहरा के BDO गिरफ्तार

बीपीएससी पेपर लीक मामले में ईओयू ने कार्रवाई तेज कर दी है. सोमवार को कई लोगों से लंबी पूछताछ के बाद अब ईओयू ने बरहरा के BDO को गिरफ्तार कर लिया है. बीडोओ को ही आरा के विवादित सेंटर का मजिस्ट्रेट बनाया गया था.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना में सड़क हादसा

दानापुर स्टेशन के पास मंगलवार की सुबह एक ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार मामा और भांजे को कुचल दिया. इस हादसे में भांजे की मौत मौके पर ही हो गयी जबकि मामा बुरी तरह जख्मी है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना में शराब पार्टी करते बैंक मैनेजर व ठेकेदार गिरफ्तार

पटना में शराब पीने के जुर्म में पुलिस ने एक बैंक मैनेजर, नगर निगम के ठेकेदार समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. मामला पत्रकार नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

महिला की हत्या कर शव को फेंका, दुष्कर्म की आशंका

मधुबन. थाना क्षेत्र के एक गांव में बदमाशों ने महिला को उसी की साड़ी गले बांध कर लटकाने के बाद मौत के घाट उतार दिया. हत्या का आरोप दोहरे हत्याकांड में फरार वार्ड नंबर तीन विसुनपुर तारा के दीपक कुमार पांडेय के अलावा उसके भाई गोलू पांडेय समेत तीन अन्य अज्ञात पर लगाया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

अब अगले सप्ताह से आइजीआइसी की नयी बिल्डिंग में होगा इलाज

पटना. इंदिरा गांधी हृदय रोग संस्थान या आइजीआइसी पटना में नयी बनी बिल्डिंग में अब अगले सप्ताह से मरीजों का इलाज शुरू हो सकता है. इसको लेकर लगभग सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं, जो थोड़े काम बचे हैं, वे अगले चार से पांच दिनों में पूरे हो जायेंगे. पूर्व में 10 मई तक ही इसे मरीजों के लिए शुरू करने की तैयारी थी, लेकिन फायर और बिजली के ऑडिट, साफ-सफाई के काम बचे होने के कारण यह हो नहीं पाया था.

email
TwitterFacebookemailemail

धर्मशाला चौक पर पानी में दौड़ा करेंट, दिल्ली से लौट रहे युवक की मौत

मुजफ्फरपुर. धर्मशाला चौक के समीप बारिश के बाद हुए जमा पानी में बिजली का करेंट दौड़ गया. इसकी चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी. वहीं माता-पिता बाल-बाल बच गये. युवक की पहचान दरभंगा जिले के बहेरा थाने के माधोपुर जसौली निवासी रोहित कुमार के रूप में की गयी है. किसी तरह से रोहित को पानी से निकाल कर परिजन उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

email
TwitterFacebookemailemail

युवक के साथ मारपीट कर मोबाइल छीना

मुजफ्फरपुर. नगर थानाक्षेत्र के साहू रोड स्थित प्रभात सिनेमा के पास से एक युवक के साथ मारपीट कर युवक का मोबाइल छीन लिया. जख्मी युवक काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के पंखा टोली निवासी राजा कुमार है. घटना को लेकर उसने नगर थाने में प्राथमिकी के लिए अावेदन दिया है. नगर थानेदार ने कहा कि शिकायत मिली है. जांच के बाद प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना, राजेंद्रनगर सहित आठ स्टेशनों पर पीएम वाणी की सुविधा

पटना. रेल टेल ने पीएम वाइ-फाइ एक्सेस नेटवर्क इंटरफेस (पीएम वाणी) योजना पर आधारित रेलटेल की पब्लिक वाइ-फाइ सेवाओं की एक्सेस के पॉयलट प्रोजेक्ट का 100 रेलवे स्टेशनों पर शुभारंभ किया. इसमें पटना जंक्शन, राजेंद्र नगर टर्मिनल सहित बिहार के आठ स्टेशन शामिल हैं. पटना जंक्शन, राजेंद्र नगर टर्मिनल के अलावा बाढ़, पुनारख, थावे, बंका घाट, गुलजारबाग व अथमल गोला स्टेशन हैं. जून 2022 के अंत तक 6102 रेलवे स्टेशनों तक इसका विस्तार होगा.

email
TwitterFacebookemailemail

20 को होगा हजयात्रा की तारीख का एलान

पटना. हजयात्रा की तिथि और खर्च की पूरी रकम का एलान 20 मई को होने की उम्मीद है. हज कमेटी ऑफ इंडिया की ओर से हजयात्रा की तिथि 31 मई से 3 जुलाई तक रखी गयी है, लेकिन राज्य के यात्रियों के लिए तिथि निर्धारित नहीं की गयी है. राज्य भर से इस बार कुल 2210 लोग हज यात्रा पर जायेंगे. राज्य का इस बार का कोटा 2376 रखा गया था. यात्रियों को हज यात्रा की पहली किस्त 81,000 रुपये की अग्रिम राशि 10 मई तक जमा करनी होगी. हज यात्रा की बाकी रकम के साथ ही अन्य जानकारी का जल्द ही एलान किया जायेगा. सऊदी अरब सरकार द्वारा बढ़ोतरी किये जाने से हज यात्रा का खर्च भी बढ़ने का अनुमान है.

email
TwitterFacebookemailemail

विवाहिता के खुदकुशी मामले में पति गिरफ्तार

पटना. शास्त्रीनगर थाने के पश्चिमी पटेल नगर में विवाहिता निशा पांडेय की खुदकुशी करने के मामले में पुलिस ने पति राजा उपाध्याय को गिरफ्तार कर लिया. निशा ने 22 अप्रैल को खुदकुशी कर ली थी. राजा उपाध्यय मूल रूप से पश्चिम चंपारण का रहने वाला है और पटना में पटेल नगर में अपनी पत्नी के साथ किराये का कमरा लेकर रहता था.

email
TwitterFacebookemailemail

बीपीएससी कार्यालय की बढ़ायी गयी सुरक्षा व्यवस्था

पटना. बीपीएससी पीटी परीक्षा का प्रश्नपत्र वायरल होने के बाद बिहार लोक सेवा आयोग कार्यालय की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है. कार्यालय को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने खुद एएसपी सचिवालय काम्या मिश्रा पहुंची और तैनात पुलिस पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि कोई अनजान व्यक्ति को अंदर जाने नहीं दिया जाये.

email
TwitterFacebookemailemail

दुकानदार के खाते से 32 हजार की निकासी

पटना . बहादुरपुर निवासी व किराना दुकानदार अखिलेश कुमार के खाते से जालसाजों ने 32 हजार रुपये की निकासी कर ली. बताया जाता है कि अखिलेश कुमार के खाते से रविवार की रात 11.52 बजे और फिर 12.07 बजे दो बार निकासी हुई. पहली निकासी में 17 हजार रुपये और दूसरी निकासी में 15 हजार रुपये खाते से निकाल लिया.

email
TwitterFacebookemailemail

सीवान के एडीएम के फ्लैट से हुई चोरी

पटना. श्रीकृष्णापुरी थाने के आनंदपुरी इलाके के भवानी पैलेस अपार्टमेंट में स्थित एडीएम रमन कुमार सिन्हा के फ्लैट से चोरों ने 50 हजार नकद और करीब डेढ़ लाख के गहनों की चोरी कर ली. एडीएम सीवान में पदस्थापित हैं. उन्हें चोरी की जानकारी पड़ोसियों के माध्यम से हुई. उन लोगों ने ही ताला टूटा हुआ पाया और फिर एडीएम को फोन कर घटना की जानकारी दी.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना में महिला को झांसा दे 98 हजार उड़ाये

पटना. कंकड़बाग टेंपो स्टैंड के पास स्थित एसबीआइ में पैसा जमा करने गयी एक महिला बिजनेसमैन को शातिरों ने रुपये खुदरा कराने के चक्कर में उलझाया और चालाकी से 98 हजार लेकर चंपत हो गये. महिला जब पैसे जमा करने के लिए काउंटर पर पहुंची तो पाया कि एक लाख रुपये में मात्र दो हजार की बचे हुए है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें