इनकी आर्थिक एवं व्यापारिक स्थिति सामान्य रूप से चलेगी…..जानें अपने राशिफल के बारे में

डॉ एनके बेरा मेष आर्थिक एवं व्यापारिक स्थिति सामान्य रूप से चलेगी. आजीविका की दिशा में चले आ रहे कुछ प्रयास पूरे होंगे. संतान पक्ष से सहयोग मिलेगा. वृष इच्छित कार्य सफल होंगे. सत्ता-संगठन में महत्वपूर्ण स्थिति बनाने में कामयाब होंगे. विशिष्टजनों के सहयोग से विवाद से मुक्ति मिलेगी. मिथुन सामाजिक क्षेत्र में उन्नति व […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 19, 2019 7:55 AM
डॉ एनके बेरा
मेष
आर्थिक एवं व्यापारिक स्थिति सामान्य रूप से चलेगी. आजीविका की दिशा में चले आ रहे कुछ प्रयास पूरे होंगे. संतान पक्ष से सहयोग मिलेगा.
वृष
इच्छित कार्य सफल होंगे. सत्ता-संगठन में महत्वपूर्ण स्थिति बनाने में कामयाब होंगे. विशिष्टजनों के सहयोग से विवाद से मुक्ति मिलेगी.
मिथुन
सामाजिक क्षेत्र में उन्नति व मान-सम्मान की प्राप्ति. सेहत अच्छी रहेगी. नौकरी में उन्नति, बेरोजगारों को रोजगार के साधन उपलब्ध होंगे.
कर्क
सामाजिक-राजनीतिक व्यक्तियों की लोकप्रियता बढ़ेगी व सत्ता-संगठन से लाभ मिलेगा. रुके हुए कार्यो में प्रगति. पारिवारिक सुख-शांति बनी रहेगी.
सिंह
सामाजिक-धार्मिक कार्य योजना फलीभूत होगी. नौकरी में लापरवाही से परेशानी हो सकती है. शुभ मांगलिक कार्य में मित्रों से सहयोग प्राप्त होगा.
कन्या
नौकरी में उन्नति. कोर्ट- कचहरी के मामलों में सफलता. जरूरी कार्य पूरे होंगे. उत्साहित रहेंगे. अपनी श्रेष्ठता सिद्ध करने में सफल होंगे.
तुला
नयी लाभप्रद योजनाओं में रुचि. पारिवारिक दायित्व को अच्छे से पूरा करेंगे. कठिन काम भी सहज ढंग से पूरे हो जायेंगे. पुराने रुके हुए काम पूरे होंगे.
वृिश्चक
कुछ जटिल समस्याओं का समाधान संभव होगा.संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. इच्छित अभिलाषा पूरी होगी. मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा.
धनु
प्रभावशाली लोगों के संपर्क से विशेष लाभ. प्रतिभा का विकास होगा. यशस्वी कार्य करने का अवसर. आर्थिक लाभ होने की संभावना है.
मकर
नयी योजनाएं बनेंगी. घर-गृहस्थी में सुख-शांति का वातावरण. धन-द्रव्य का लाभ होगा. पारिवारिक दायित्व पूरे होंगे. व्यापार में सुख बढ़ेगा.
कुंभ
विविध कार्यों में परेशानी. विरोधियों, स्वजनों से कष्ट होगा. कठिन परिश्रम से लाभ. कोई भी निर्णय सोच-विचार कर लें. पुराने प्रसंग पुनर्जीवित होंगे.
मीन
दैनिक समस्याओं का समाधान. विरोधी भी आपकी प्रशंसा करेंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार. नौकरी में बदलाव होने की संभावना. महत्वाकांक्षा पूरी होगी.

Next Article

Exit mobile version