1. home Home
  2. life and style
  3. kapil sharma wedding anniversary comedian kapil sharma and ginni chatrath beautiful love story bharti sumona sumona chakravarti sry

Kapil Sharma Wedding Anniversary: इस वजह से एक दूसरे से दूर हो गए थे कपिल और गिन्नी, जानें इनकी लव स्टोरी

कॉमेडियन कपल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ 12 दिसंबर 2021 को अपनी शादी की तीसरी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. आज हम आपको बताते हैं कपिल और गिन्नी की लव स्टोरी के बारे में जो काफी इंस्पायरिंग है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kapil Sharma Wedding Anniversary
Kapil Sharma Wedding Anniversary
Prabhat Khabar Graphics

Kapil Sharma Wedding Anniversary: कल यानी 12 दिसंबर को कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ की शादी को 3 साल हो जाएंगे. ठीक तीन साल पहले यानी 12 दिसंबर 2018 को कपल शादी के पवित्र बंधन में बंधा था. दोनों की शादी को लेकर उनके चाहने वाले काफी एक्साइटेड थे और इस शादी ने काफी सुर्खियां भी बटोरी. आज हम आपको बताते हैं कपिल और गिन्नी की लव स्टोरी के बारे में जो काफी इंस्पायरिंग है.

आसान नहीं थी दोनों के प्यार की राह

कॉमेडियन कपल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ 12 दिसंबर 2021 को अपनी शादी की तीसरी सालगिरह (Kapil Sharma Wedding Anniversary) सेलिब्रेट कर रहे हैं. दोनों की शादी को लेकर उनके चाहने वाले काफी एक्साइटेड थे और इस शादी ने काफी सुर्खियां भी बटोरी. वैसे तो कपिल और गिन्नी चतरथ ने लव मैरिज की थी, लेकिन प्यार की राह पर चलने के बाद शादी की मंज़िल तक पहुंचना दोनों के लिए इतना आसान भी नहीं था.

इस तरह हुई दोनों की पहली मुलाकात (Kapil Sharma Love Story)

कपिल शर्मा पहली बार गिन्नी से कॉलेज ऑडिशन के दौरान मिले थे. दरअसल जब कपिल आईपीजे कॉलेज में पढ़ रहे थे उस वक्त पॉकेट मनी के लिए उन्होंने प्ले डायरेक्ट करना शुरू किया. इसके लिए वह स्टूडेंट्स के ऑडिशन के लिए गिन्नी के कॉलेज गए. जहां गिन्नी भी ऑडिशन देने आईं और यहीं दोनों की पहली मुलाकात हुई.

गिन्नी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा था कि वह तब कपिल (Kapil Sharma Wedding Anniversary) को पसंद करने लगी थीं और इसलिए उनके लिए खाना बनाकर लेकर आती थीं. तभी कपिल बताते हैं कि उस वक्त उनके एक दोस्त ने उनसे कहा था गिन्नी उन्हें पसंद करती हैं, लेकिन उन्हें विश्वास नहीं हुआ.

गिन्नी के पिता ने शादी से कर दिया था इनकार

जब कपिल कमाने लगे तो उनकी मां गिन्नी के घर रिश्ता लेकर गईं लेकिन गिन्नी के पिता ने शादी से इनकार कर दिया. वहीं जब कपिल (Kapil Sharma Wedding Anniversary) ने नाम और फेम कमा लिया और उन्हें लगा कि अब शादी कर लेनी चाहिए तो एक बार फिर उन्होंने गिन्नी के पिता से उनका हाथ मांगा. और दोनों परिवारवालों की मर्जी से विवाह बंधन में बंधे. कपिल और गिन्नी दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं.

लिया था गिन्नी से ब्रेक

कपिल (Kapil Sharma Wedding Anniversary) ने बताया था, ‘जब मैं लाफ्टर चैलेंज में रिजेक्ट हुआ था तो मैंने गिन्नी को कॉल किया और कहा कि प्लीज मुझे कॉल मत करना. मुझे लगा हमारी दोस्ती का कोई भविष्य नहीं है क्योंकि गिन्नी की आर्थिक स्थिति मुझे अच्छी थी और हम अलग-अलग कास्ट से थे. तो हमने एक ब्रेक लिया. जब मैं लाफ्टर चैलैंज के ऑडिशन के लिए सेलेक्ट हुआ तो गिन्नी ने मुझे कॉल करके बधाई दी और दोनों की बात फिर से शुरू हुई.’

कपिल और गिन्नी ने साल 2018 में शादी की थी और आज दोनों अपने बच्चों के साथ लाइफ एंजॉय कर रहे हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें