1. home Hindi News
  2. health
  3. physicians and nursing workers in covid icu started dancing wearing ppe kits then ksl

VIDEO: कोविड आईसीयू में क्या हुआ ऐसा कि पीपीई किट पहने ही डांस करने लगे चिकित्सक और नर्सिंग कर्मी?

By Kaushal Kishor
Updated Date
अलवर के कोविड आईसीयू में मरीजों से बेड खाली होने की खुशी में डांस करते चिकित्सक और नर्सिंग कर्मी
अलवर के कोविड आईसीयू में मरीजों से बेड खाली होने की खुशी में डांस करते चिकित्सक और नर्सिंग कर्मी
ANI

अलवर : राजस्थान के अलवर जिले में कोविड आईसीयू में पीपीई किट पहन कर नर्सिंग कर्मियों के डांस करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि वीडियो सामने आने के बाद प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए तीन कर्मियों को दूसरे वार्डों में भेज दिया गया है. वहीं, कर्मी की सेवा समाप्त करते हुए जांच कमेटी गठित कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के अलवर जिले के राजीव गांधी जनरल अस्पताल के आईसीयू में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक, दो नर्सिंग कर्मियों और सफाई कर्मी के डांस करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

पीपीई किट पहन कर कोविड आईसीयू में डांस करने के दौरान किसी ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर साझा कर दिया. बताया जाता है कि मामला सोमवार की देर रात करीब 12 से एक बजे के बीच का है.

वायरल वीडियो सामने आने पर पीएमओ ने ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक और दो नर्सिंग कर्मियों की ड्यूटी दूसरे वार्डों में लगा दी है. वहीं, सफाई कर्मी को सेवा समाप्त कर दी गयी है. साथ ही तीन सदस्यीय कमेटी गठित कर मामले की जांच के आदेश दे दिये हैं.

मालूम हो कि कोरोना मरीजों के लिए प्रशासन ने 10 बेड का सर्जिकल आईसीयू को छह बेड का कोविड आईसीयू बनाया था. कोरोना मरीजों की संख्या में गिरावट दर्ज किये जाने के बाद आईसीयू को तीन दिन पहले ही कोविड मुक्त कर दिया गया था.

बताया जाता है कि कोविड आईसीयू में तैनात कर्मी जब डांस कर रहे थे. उससमय कोविड आईसीयू के सभी बेड खाली हो चुके थे. नर्सिंग कर्मियों ने डांस करने के बाद खुद वीडियो बनवाया और उसे सोशल कर दिया.

बाद में ड्यूटी के दौरान डांस करने पर अस्पताल कर्मियों द्वारा आपत्ति जताये जाने पर माफी भी मांगी गयी. लेकिन, पीएमओ को सूचना मिलने पर कार्रवाई करते हुए जांच टीम गठित कर दी गयी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें