1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. web series
  4. kangana ranaut dhaakad on zee5 from july 1 all you need to know bud

कंगना रनौत की 'धाकड़' OTT रिलीज के लिए तैयार, जानें कब और कहां देख पायेंगे ये फिल्म

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ (Dhaakad) अपने ओटीटी प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है. मई में सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता स्टारर एक्शन फिल्म ओटीटी पर उपलब्ध होगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
instagram

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ (Dhaakad) अपने ओटीटी प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है. मई में सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता स्टारर एक्शन फिल्म ओटीटी पर उपलब्ध होगी. ZEE5 ने 1 जुलाई को धाकड़ के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की है. फिल्मों की एक मजबूत लाइन-अप के अलावा, आरआरआर, द कश्मीर फाइल्स, अंतिम, झुंड, अटैक जैसी कई ब्लॉकबस्टर हिट भी ऐप पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हैं.

1 जुलाई को रिलीज होगी 'धाकड़'

ZEE5 पर 1 जुलाई को धाकड़ रिलीज होगी. रजनीश घई द्वारा निर्देशित धाकड़ एक जासूसी थ्रिलर है जिसमें कंगना मुख्य भूमिका में हैं और अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी सहायक भूमिकाओं में हैं. जापानी सिनेमैटोग्राफर टेटसुओ नागाटा (ला वी एन रोज) द्वारा फिल्माई गई, धाकड़ में एक अंतरराष्ट्रीय स्तर और एक्शन दृश्यों भरमार है, जिसे एक अंतरराष्ट्रीय ग्रुप द्वारा डिजाइन किया गया है. धाकड़ को प्रशंसकों द्वारा प्यार मिला है.

क्या है धाकड़ की कहानी?

धाकड़ अंतर्राष्ट्रीय टास्क फोर्स के एक विशेष एजेंट अग्नि (कंगना) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक इंटरनेशनल मानव और हथियारों के तस्कर रुद्रवीर (अर्जुन रामपाल) को खत्म करने का मिशन सौंपा गया है. रुद्रवीर एक कोयला माफिया भी चला रहा है. इस लड़ाई के दौरान उसका दुखद बचपन का अतीत कई बार उसके सामने आता है, वो चाहती है और वह अपनी त्रासदी के बारे में चौंकाने वाली सच्चाई का पता लगाती है, जिसमें से एक रुद्रवीर से भी जुड़ा हुआ है.

ZEE5 ने की अनाउंसमेंट

धाकड़ को 1 जुलाई को ऑनलाइन स्ट्रीम किया जा सकता है. स्ट्रीमिंग पार्टनर ZEE5 ने फिल्म के प्रीमियर की घोषणा करते हुए लिखा, "अग्निशामक यंत्र तैयार रखें! एजेंट अग्नि जल्द ही आपकी स्क्रीन पर आग लगाने के लिए आ रहा है."

‘धाकड़’ की असफलता पर कंगना ने कही थी ये बात

‘धाकड़’ की असफलता पर खुद का बचाव करते हुए कंगना रनौत ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट किया. इस पोस्ट में उन्होंने खुद को बॉक्स ऑफिस क्वीन बताया है. एक्ट्रेस लिखती है, “2019 मैंने मणिकर्णिका को 160 करोड़ का सुपरहिट दिया, 2020 कोविड साल था. 2021 मैंने अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म थलाइवी दी जो ओटीटी पर आई और एक बड़ी सफलता थी.''

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें