1. home Home
  2. entertainment
  3. tv reality show winner vikas khoker claims bigg boss 14 contestant vikas gupta asked for sexual favours from him div

Bigg Boss 14: विकास गुप्ता पर इस 'रोडीज' विनर ने लगाए गंभीर आरोप, बोले- घर बुलाकर...

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में बतौर चैलेंजर इंट्री मारने वाले विकास गुप्ता ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई चीजें शेयर की थी. अब उनपर रियलिटी शो रोडीज के विजेता रहे विकास खोखर (Vikas Khokhar) ने गंभीर आरोप लगाए हैं. विकास खोखर ने विकास गुप्ता के बारे में ऐसी बातें कही है, जिसे सुन फैंस हैरान हो गए हैं. उन्होंने खुलासा किया है कि विकास ने उनसे प्राइवेट पार्ट्स के तसवीरें मांगी थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Vikas Gupta
Vikas Gupta
instagram

Vikas Gupta bigg boss 14: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में बतौर चैलेंजर इंट्री मारने वाले विकास गुप्ता ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई चीजें शेयर की थी. अब उनपर रियलिटी शो रोडीज के विजेता रहे विकास खोखर (Vikas Khokhar) ने गंभीर आरोप लगाए हैं. विकास खोखर ने विकास गुप्ता के बारे में ऐसी बातें कही है, जिसे सुन फैंस हैरान हो गए हैं. उन्होंने खुलासा किया है कि विकास ने उनसे प्राइवेट पार्ट्स के तसवीरें मांगी थी.

विकास खोखर ने नवभारत टाइम्स को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि विकास गुप्ता अपनी सेक्सुअल डिजायर को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. उन्होंने कहा कि, विकास गुप्ता उन्हें घर बुलाते थे और अलग-अलग तरह से अप्रोच करते थे. विकास ने कहा कि जब मैं इन चीजों से मना करता था वो मेरी प्राइवेट तस्वीरें मांगते थे.

विकास खोकर ने कहा, 'आज बिग बॉस के घर में विकास गुप्ता रो-रो कर दर्शकों की सहानुभूति लेने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन विकास ने जो किया है, वही भुगत भी रहे हैं. आज अगर विकास को कोई सजा मिल रही है तो साफ है भगवान अपना इंसाफ कर रहे हैं.... क्योंकि विकास के कर्म ही ऐसे रहे हैं.

वहीं, ऐसी खबर आ रही है कि 'बिग बॉस 14' के वीकेंड का वार में विकास गुप्ता एलिमिनेट हो गए हैं. ये जानकारी 'बिग बॉस' के अंदर की खबरों के लिए फेमस 'द खबरी' ने ट्वीट कर इस कन्फर्म किया है. खबर है कि उन्हें काफी कम वोट पड़े हैं, जिस कारण विकास को बाहर निकलना पड़ रहा है. वहीं देवोलीना भट्टाचार्जी इस घर में फिलहाल सेफ हैं.

वहीं, हाल ही में विकास ने अर्शी खान पर उन्हें ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था और कहा था कि उनके परिवार को केवल उनके पैसे की चिंता थी. उन्होंने इस शो में स्वीकार किया कि उन्होंने अपनी मां को अपना घर छोड़ने के लिए कहा क्योंकि वह हर किसी की देखभाल कर रही थी और किसी को भी उसकी चिंता नहीं थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें