1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. surbhi chandna looking gorgeous in black saree photos goes viral surbhi chandna hot and bold photos surbhi chandna in naagin 5 surbhi chandna in taarak mehta ka ooltah chashmah surbhi chandna photoshoot surbhi chandna instagram sry

ब्लैक साड़ी में Georgeous लग रही हैं सुरभि चंदना, फोटोशूट करवाकर नागिन एक्ट्रेस ने बढ़ाई सोशल मीडिया पर गर्मी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

नागिन 5 की अदाकारा सुरभि चंदना का साड़ी लुक काफी वायरल हो रहा है. सुरभि ने ब्लैक साड़ी पहनी है, जिसपर नियोन कलर का ब्लाउज लिया है, जिसमें वो काफी फब रही हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अदाकारा सुरभि ढेर सारी तस्वीरें क्लिक करवाती हैं, जिन्हें वो सोशल मीडिया पर शेयर भी करती हैं. सुरभि इन दिनों कलर्स के सुपरहिट शो नागिन 4 में नजर आ रही हैं, जिसमें उनकी अदाकारी को काफी पसंद किया जा रहा है.

एकता कपूर के शो के बारे में ये कहा सुरभि ने

नागिन-5 में अभिनय के लिए सुरभि चांदना के अलावा शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल की एक्टिंग को भी खूब सराहा जा रहा है. हाल ही में गोल्ड अवार्ड्स 2020 की शूटिंग के दौरान, पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में सुरभि चांदना ने एकता कपूर की हीरोइन होने को लेकर बात की। इस दौरान सुरभि चंदना ने बताया, 'यह एक बड़ी जिम्मेदारी है और मैंने हमेशा इसे बनाए रखा है.

नागिन के पहले भाग में नजर आ चुकी हैं ये अदाकाराएं

नागिन सीरीज के इससे पहले के 4 भागों में मौनी रॉय, अदा खान, सुरभि ज्योति, निया शर्मा, जैसमीन भसीन जैसी अदाकाराएं नजर आईं हैं.

कुछ ही दिनों पहले हुआ था सुरभि का कोरोना टेस्ट

नागिन धारावाहिक की अदाकारा एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने हाल ही में अपना कोरोना वायरस टेस्ट कराया है . एक्टेस ने अपने टेस्ट और रिजल्ट के बारे में फैंस को सूचित किया है. सुरभि चंदना ने अपने ऑफिसियल अकाउंट से ट्वीट कर अपने टेस्ट की जानकारी दी है. सुरभि ने बताया कि उनका कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव पाया गया है. एक्ट्रेस ने लिखा - यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण था कि मैं अपने दिमाग को स्टेबल रखूं.

तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा से कि थी अपनी टेलीविजन पारी की शुरुआत

आपको बता दें कि 'इश्‍कबाज' सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सुरभि चंदना टीवी जगत का जाना-पहचाना चेहरा बन गई है. वैसे सुरभि ने कॉलेज के वक्त से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी. सुरभि ने अपने टेलीविजन कैरियर कि शुरुआत सब टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा से की थी. शो में उन्हें एक छोटा सा रोल मिला था. लेकिन इस शो के मेकर्स उन्हें शो से रिप्लेस करने वाले थे क्योंकि उन्हें लाइन्स याद नहीं हो रही थी. ऐसा खुलासा खुद एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने किया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें