1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shweta tiwari video goes viral with her daughter palak tiwari actress looks stunning in ita award night function shweta tiwari kiss scene in web scene hina khan as komolika in kasautii zindagii kay sry

Shweta Tiwari के बेटे रेयांश के साथ प्यारी Viral Video, पलक ने भी भाई से कहा होल्ड ऑन . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
श्वेता तिवारी की वीडियो हुई वायरल
श्वेता तिवारी की वीडियो हुई वायरल
Instagram

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने पिछले दिनों बेटे रेयांश के साथ एक फोटो शेयर की थी. फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. अब श्वेता का एक फैन क्लब shweta.tiwarifanclub वीडियो शेयर की है, जिसमें वो बेटे रेयांश के साथ लाड़ करते नजर आ रही हैं. इसके साथ ही इस वीडियो में श्वेता की बेटी पलक भी भाई के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. ये वीडियो एक कंपाइल वीडियो है, जिसमें श्वेता का लॉकडाउन का वीडियो भी दिख रहा है. फैंस को इस वीडियो पर ढेर सारा प्यार बरसा रहे हैं.

एक फैन ने लिखा है क्यूट गर्ल विद स्वीट बेबी, एक फैन ने लिखा है स्वीट फैमिली. वैसे तो श्वेता की ढेर सारी फैन फॉलोविंग हैं जो उनके देसी लुक से लेकर वेस्टर्न लुक तक को पसंद करते हैं. इससे पहले श्वेता तिवारी ने रेड हॉट आउटफिट में ढेर सारी फोटो शेयर की थी. रेड आउटफिट में श्वेता तिवारी काफी हॉट लग रही थीं.

श्वेता के साथ कोमालिका की तस्वीर हुई वायरल

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने सुपरहिट शो कसौटी जिंदगी की की वैंप उर्वशी ढोलकिया के साथ तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीरे में दोनों एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही हैं. आपको बता दें उवर्शी दो बेटे भी हैं, जिनका नाम सागर ढोलकिया और क्षितिज ढोलकिया है. मजेदार बात ये है कि श्वेता तिवारी और उर्वशी ढोलकिया दोनों ही कसौटी जिंदगी के अलावा बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं और दोनों ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की है.

श्वेता की पर्सनल लाइफ

आपको बता दें श्वेता की पहली शादी राजा चौधरी से हुई जो कि नहीं चली. दोनों की बेटी हुई जिसका नाम पलक है. शादी के कुछ सालों बाद श्वेता ने घरेलू हिंसा के आरोप लगाकर राजा से तलाक ले लिया. इसके कुछ समय बाद उन्होंने एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर ली लेकिन अफसोस ये शादी भी नहीं टिकी.

श्वेता ने ऐसे की थी अपने एक्टिंग कैरियर की शुरुआत

श्वेता तिवारी एकता कपूर के टेलीविजन शो कसौटी जिंदगी की में दिखाई देने के बाद एक घरेलू नाम बन गईं. कसौटी जिंदगी की धारावाहिक, जो भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक था, में सिजेन खान, रोनित रॉय, उर्वशी ढोलकिया और करण सिंह ग्रोवर भी थे. उन्होंने जाने क्या बात है, सीता और गीता, साजन रे झूत मत बोलो और परवरिश कुछ भी होता है जैसे कुछ अन्य टीवी शो में भी अभिनय किया है. श्वेता को आखिरी बार सोनी टीवी के मेरे डैड की दुल्हन में देखा गया था.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें