1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shloka pandit in hello charlie movie exclusive interview of actress pankaj saraswat directorial stars jackie shroff aadar jain shloka pandit elnaz naoroji rajpal yadav darshan jariwala girish kulkarni sry

सात सालों के संघर्ष के बाद अभिनेत्री Shloka Pandit को मिली पहली फिल्म Hello Charlie

By उर्मिला कोरी
Updated Date
Shloka Pandit को मिली सात सालों बाद पहली फिल्म
Shloka Pandit को मिली सात सालों बाद पहली फिल्म
interview

ओटीटी प्लेटफार्म पर हैलो चार्ली फ़िल्म जल्द ही दस्तक देने वाली है. इस फ़िल्म से अभिनेत्री श्लोका पंडित अपने कैरियर की शुरुआत कर रही हैं. पांच साल की उम्र से अभिनेत्री बनने का सपना देख रही श्लोका पंडित के लिए ये जर्नी आसान नहीं रही है. उर्मिला कोरी से हुई बातचीत के प्रमुख अंश

किस तरह से हैलो चार्ली से जुड़ना हुआ और इस फ़िल्म में आप क्या खास कर रही हैं ?

मैं बचपन से ही अभिनेत्री बनना चाहती थी इसलिए मैं लगातार ऑडिशन दे रही थी.ऑडिशन के ज़रिए ही मैं फ़िल्म हैलो चार्ली का हिस्सा बन पायी. काफी अलग तरह का मेरा डेब्यू है. नाच रही हूं.भाग रही हूं. कॉमेडी कर रही हूं. राजपाल यादव, जैकी श्रॉफ जैसे एक्टर्स के साथ काम करना बहुत ही यादगार अनुभव रहा. बहुत कुछ सीखने को मिला.

आप अपने बारे में कुछ बताए ?

मेरा जन्म लंदन में हुआ है।जब मैं छह साल की थी तब हम मुंबई शिफ्ट हुए. विकें हाइ से मेरी स्कूलिंग हुई है. जयहिन्द कॉलेज से अंडर ग्रेजुएट किया है. 17 साल की उम्र से ही मैंने एक्टिंग में अपनी तैयारी शुरू कर दी. मैंने अस्सिटेंट डायरेक्टर, इंटर्न के तौर पर काम करना कास्टिंग आफिसेज में शुरू कर दिया था. एक्टिंग की वजह से मैंने अपना बीबीए में ग्रेजुएशन ऑनलाइन ही किया था.

अभिनय की ओर आपका रुझान कैसे हुआ और क्या ट्रेनिंग रही है ?

मेरी फैमिली में सभी को म्यूजिक और आर्ट से लगाव है।एक्टिंग का कीड़ा बस मुझमें ही आया. बचपनं से ही लोगों को एंटरटेन करना मुझे पसंद था फिर चाहे प्ले हो या डांस. छह साल मैंने डांस सीखा. एक्टिंग की बारीकियों को सीखने के लिए अनुपम खेर एक्टिंग स्कूल और नीरज कबी सर के साथ भी मेरी ट्रेनिंग हुई है.

आप पिछले सात साल से संघर्ष कर रही हैं और अभी आपको ये फ़िल्म मिली तो आपकी जर्नी कितनी चुनौतियों से भरी थी ?

हां ये तो मनुष्य का स्वभाव है. जब आप सफल नहीं होते हैं तो वो आपकी नाकामियों को गिनाने लगते हैं लेकिन मुझे खुद पर पूरा भरोसा था।मैंने ऐसे लोगों से बात करना बंद कर दिया जो मुझे डेमोटिवेट करते थे. मैंने खुद पर काम जारी रखा और फिर यूनिवर्स का भी अपना नियम है कि अगर आप किसी चीज़ को शिद्दत से चाहते हो तो वो आपको मिल ही जाती है. मैं अपने परिवार की भी शुक्रगुज़ार हूं. वो हमेशा मुझे कहते थे कि तुम कर लोगी और वाकई मेरी मेहनत रंग लायी और मुझे ये फ़िल्म मिल गयी.

ये फ़िल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट की है क्या उनके साथ आपने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है ?

मैं इस पर फिलहाल कुछ नहीं बोल सकती हूं लेकिन एक्सेल कमाल की फिल्में और वेब सीरीज बनाता आया है .मुझे बहुत खुशी होगी अगर उनके आनेवाले प्रोजेक्ट्स का भी मैं हिस्सा बन पायी.

अभिनय में आप किसे अपना आइडल मानती हैं ?

मैं करीना कपूर खान की बहुत बड़ी वाली फैन हूं. जिस तरह से वह परदे पर अपने अभिनय से तड़का लगाती हैं. वो कमाल का होता है.अनुष्का शर्मा भी अच्छी अदाकारा हैं. पुरुष कलाकारों में रणवीर सिंह मेरे दिल के बहुत करीब हैं और रितिक रोशन को मैं एक्टिंग का कम्पलीट पैकेज कहूंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें