1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. salman khan scold rahul vaidya for his comment on jaan kumar sanu on nepotism in bigg boss 14 bhai jaan ask jaan to say sorry fo his comment on marathi language rubina dilaik jasmin bhasin latest update div

Nepotism: बिग बॉस में राहुल वैद्य को डांटने के बहाने क्या सलमान खान निकालेंगे अपनी भड़ास, सलमान पर भी लगते रहे हैं आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
salman khan
salman khan
instagram

Bigg Boss 14 : सलमान खान (Salman Khan) के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में इन दिनों फुल ऑन लड़ाई देखने को मिल रही है. बीते दिनों में कई कंटेस्टेंट की लड़ाई ने शो में जबरदस्त तड़का लगाया है. हाल ही में बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल वैद्या ने घर में जमकर बवाल किया था. सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने इस हफ्ते के नॉमिनेशन के दौरान जान कुमार सानू के ऊपर नेपोटिज्म से जुड़ा कमेंट किया था. राहुल के इस बयान की काफी आलोचना भी हुई थीं. वहीं, राहुल और जैस्मिन का भी जबरदस्त झगड़ा हुआ था, जिससे काफी हंगामा मचा था. वहीं, सलमान राहुल की इस हरकत पर बेहद गुस्सा है और उनकी जबरदस्त क्लास लगाने वाले है.

सलमान राहुल वैद्या से कहते है कि, तुम शो में क्या कर रहे हो. इसपर राहुल कहते है कि वो शो में इंटरटेनमेंट कर रहे है. सलमान राहुल पर भड़कते हुए कहते है कि इस तरीके से. तुमने क्या बोला, नेपोटिज्म. तुमको किसने बोला जान शो में नेपोटिज्म की वजह से है. उसमें टैलेंट है उसने खुद का नाम बनाया है. इस वजह से वो शो में है. जैसा तुम्हारा नाम है वैसे ही उसका भी नाम है. तुम उसको नेपोटिज्म कैसे बोल सकते हो. तुमको मालूम है नेपोटिज्म का मतलब भी क्या होता है.

इसके अलावा सलमान राहुल को डांटते हुए कहते है कि, एक अगर मां-बाप काम करता है और नाम करता है या मां बाप का नाम होता है तो क्या बच्चे अपने मां- बाप का टैंलेट का खाते है क्या. ऐसा नहीं है. बात तुमने बहुत गलत की है. इस इंडस्ट्री में टिकने के लिए अगर कोई गॉडफादर की जरूरत होती है तो वो बहुत ही गलत है. अगर आपमें टैलेंट होगा तो ही आप टिक पाओगे. आपको कोई इंडस्ट्री में डेब्यू करा देगा लेकिन अगर आपमें टैलेंट नहीं होगा तो एक मिनट में बाहर चले जाओगे.

वहीं, भाईजान जान कुमार सानू से पूछते है कि कितनी जगह आपके पिता ने आपको काम दिलवाने के लिए बात की है. इसपर जान कहते है कही नहीं. मैंने खुद की मेहनत से अपनी पहचान बनाई है. जिसके बाद सलमान कहते है कि ये कोई प्लेटफार्म नहीं है जिसपर नेपोटिज्म को लेकर बात की जाए. वहीं, जान से कहते है कि मराठी भाषा का अपमान करने के लिए वो सबसे माफी मांगे.

इसके अलावा वो जैस्मिन को भी फटकार लगाते है औऱ कहते है आपका गेम अच्छा चल रहा था, लेकिन अब आप कुछ ज्यादा ही ओवर एक्टिंग कर रही है. इससे आपके फैंस नाराज हो गए है. जिसके बाद वो रूबीना पर आते है और कहते है कि आप जैस्मिन को समझाने के बजाय उसको राहुल पर पानी फेंकने के लिए कहती है. जिसपर रूबीना कहती है आप ना एक काम करो, मुझे सारे घरवालों से एक-एक वोट देकर घर से निकलवा दो. इसपर सलमान कहते है कि बदतमीजी की भी हद होती है.

बता दें कि सलमान खान पर भी नेपोटिज्म का आरोप लगता रहा है. कुछ समय पहले ही मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफिया हयात ने सोशल मीडिया पर कहा था कि शो के जरिए नेपोटिज्म को प्रमोट किया जाता है. उन्होंने कहा था कि शो में स्टार किड को लाना गलत है. वहीं, सलमान खान पर यूजर्स ने जमकर निशाने साधा था क्योंकि उन पर नेपोटिज्म का आरोप लगता रहा है, जो अक्सर स्टार किड्रस को प्रमोट करते दिखते है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें