1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. priyanshu painyuli aka robin and vandana joshi wedding robin of mirzapur 2 priyanshu painyuli of mirzapur 2 priyanshu painyuli weds vandana joshi web series of vandana joshi priyanshu vandana viral wedding photos sry

Mirzapur 2 के रॉबिन ने रचाई इस अदाकारा से शादी,जल्द नजर आएंगी इस वेब सीरीज में

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

अमेजन प्राइम के सुपरहिट सीरिज मिर्जापुर के दूसरे भाग मिर्जापुर 2 में रॉबिन के किरदार से सबका दिल जीतने वाले रॉबिन यानी प्रियांशु पेनयुली ने शादी कर ली है. प्रियांशु पेनयुली ने अपनी गर्लफ्रेंड और एक्टर वंदना जोशी संग गुरुवार, 26 नवंबर को सात फेरे लिए है. दोनों की शादी कोविड-19 की गाइडलाइन्स को ध्यान में रखते देहरादून में हुई है.

सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी दोनों की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर नए जोड़े की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. तस्वीर में वंदना जोशी पिंक कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं, वहीं प्रियांशु ने भी पिंक शेरवानी पहनी हुई है. वहीं वंदना इसी रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. प्रियांशु ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह वंदना को एक स्पोर्टी माउंटेन बाइक पर बिठाकर ले जा रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'अपनी खूबसूरत पत्नी को ले जा रहा हूं और हम साथ में जा रहे हैं एक बहुत खूबसूरत नई शुरुआत करने.'

कौन हैं प्रियांशु की पत्नी वंदना

अगर बात करें प्रियांशु की पत्नी वंदना की तो वो एक अच्छी डांसर हैं. उन्होंने टीवी, थिएटर और दो मुजिकल्स भी किए हैं. जल्द ही वो एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. आपको बता दें प्रियांशु और वंदना 2013 में थिएटर के दौरान एक दूसरे से मिले थे जब वैभवी मर्चेंट ताज एक्सप्रेस म्युजिकली कर रही थीं. दोनों ने एक साथ कुछ शॉर्ट फिल्म में भी काम किया है.

प्रियांश ने वंदना के बारे में बात करते हुए बताया, 2020 की शुरुआत में, हम आराम से ज़िन्दगी बसर कर रहे थे, यह नहीं जानते थे कि हमारे रास्ते में क्या आने वाला है. जब से हर दिन हमारे कीमती परिवार और प्रियजनों की याद दिलाता हैं. महामारी ने दुनिया भर में शादी की योजना पर रोक लगा दी लेकिन वंदना और मैंने इसे अपनी पोसिटीवेली लिया और एक छोटा सा समारोह करने का फैसला किया. आप में से उन लोगों के लिए जो नहीं जो हमारे साथ नहीं हो सकते, मुझे पता है कि आप सभी सर्व-भूत हमारे साथ उपस्तिथ है.

हमने विवाह की गाँठ को एक रिमाइंडर के रूप में बांधा है हमारे लिए और बाकी सभी कि लिए की जीवन चाहे हमें कहीं भी ले जाए, परिवार पवित्र रहता है और हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए. यह हमारे जीवन का सबसे अच्छा दिन था और जिसने इसे और भी खास बना दिया वह यह अहसास है कि जब चारों ओर सब कुछ आशा से रहित है, तो ईश्वर ने हमें दुनिया में सबसे बड़े आनन्द के साथ शुभकामनाएं दी हैं.

एक दूसरे से, हम सबसे अच्छे दोस्त, आत्मा साथी, साझेदार और बराबरी का जीवन भर का वादा करते हैं. आप पूछते हैं कि कोरोनो वायरस के समय में प्यार क्या है? गेब्रियल गार्सिया मार्केज़ के शब्दों में, “यह वह समय था जब वे दोनों एक-दूसरे से सबसे अधिक प्यार करते थे, बिना किसी हड़बड़ी या अधिकता के, जब दोनों विपत्ति पर अपनी अविश्वसनीय जीत के लिए सबसे ज्यादा सचेत और आभारी थे. जीवन उन्हें अभी भी अन्य नैतिक परीक्षणों के साथ प्रस्तुत करेगा, लेकिन यह अब मायने नहीं रखता है. ”

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें