1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. pavitra rishta 20 shooting begins ankita lokhande shares throwback photo of the sets of pavitra rishta recalls how she used to sleep in her saree sushant singh rajput aka manav sahir shaikh and ankita lokhande sry

Pavitra Rishta 2.0 की शूटिंग शुरू, सेट पर सोती नजर आईं Ankita Lokhande

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Pavitra Rishta 2.0 shooting begins Ankita Lokhande shares throwback photo
Pavitra Rishta 2.0 shooting begins Ankita Lokhande shares throwback photo
instagram

जीटीवी के मशहूर शो पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू हो चुकी है. आपको बता दें शो में इस बार सुशांत सिंह राजपूत की जगह साहिर शेख नजर आने वाले हैं. अंकिता लोखंडे एक बार फिर अर्चना की भूमिका निभाएंगी, इसके अलावा शो में मानव की मां के किरदार में 'पवित्र रिश्ता' में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मानव की भूमिका निभाई थी. सुशांत के शो छोड़ने के बाद हितेन तेजवानी मानव की भूमिका निभाते नजर आए थे. शाहीर शेख और ऊषा नाडकर्णी की जोड़ी को देखकर आपको पुराने वाले आई और मानव की बॉन्डिंग की याद तो जरूर आएगी.

फैंस अपने फेवरेट सुशांत सिंह राजपूत को किया याद

'पवित्र रिश्ता 2.0' की शूटिंग शुरू हो गई है. शो की पहली झलक भी सामने आ गई है. ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में शाहीर फॉर्मल चेक शर्ट पहने नजर आ रहे हैं जबकि अंकिता सलवार सूट पहने नजर आ रही हैं. आपको बता दें फैंस अपने फेवरेट सुशांत सिंह राजपूत को याद करते नजर आ रहे हैं. सुशांत के फैंस का कहना है कि उनकी जगह कोई भी नहीं ले सकता है. पवित्र रिश्ता के पहले सीजन को जीटीवी पर टेलीकास्ट किया गया था. दूसरे सीजन (पवित्र रिश्ता 2.0) को ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर लॉन्च किया जाएगा.

सेट पर सोती नजर आईं अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे ने मूल पवित्र रिश्ता के दिनों की अपनी एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और उन्हें मानव और अर्चना के रूप में दिखाया गया था. व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के साथ, अभिनेता झपकी लेने, खाने या चलने के लिए बीच-बीच में कुछ पल चुरा लेते हैं. उस समय अंकिता सेट पर अपने किरदार की गेटअप में एक सोफे पर सोती थीं.

जून 2021 के महीने में, पवित्रा रिश्ता ने 12 साल पूरे किए और अंकिता इस खास मौके पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने के लिए लाइव हुईं, जहां उन्होंने शो से जुड़ी अपनी यादों, सह-अभिनेताओं के साथ अपनी बॉन्डिंग और वह अभी भी कैसी हैं, के बारे में बात की.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें