1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. neha kak kar birthday singer father used to sell samosas outside the school know about early life struggle interesting and unknown facts of indian idol judge neha kakkar rohan preet singh himansh kohli aditya narayan sry

Neha Kakkar Birthday: एक समय माता की चौकी में गाती थीं सिंगर, स्कूल के बाहर समोसे बेचते थे पिता, यहां देखें नेहा की जर्नी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Neha Kakkar Birthday celebratiom
Neha Kakkar Birthday celebratiom
instagram

बॉलीवुड की टॉप सिंगर और एक्ट्रेस नेहा कक्कड़ 6 जून को अपना जन्मदिन मना रही हैं. वैसे तो एक्ट्रेस किसी परिचय कि मोहताज नहीं हैं, आज हर दूसरी फिल्म में उनकी आवाज में गीत सुनने को मिलता है. रिमेक क्वीन के नाम से मशहूर नेहा हर रिक्रिएटेड गाने में अपनी आवाज देती नजर आ रही हैं, आंख मारे, साकी साकी, दिलबर दिलबर, ऊंची है बिल्डिंग जैसे गानों में आवाज देने वाली नेहा के सिंग्लस भी काफी हिट हैं. नेहा 1988 में ऋषिकेश में पैदा हुई हैं. नेहा 4 साल की उम्र से ही माता की चौकी पर गाने लगी थीं.

ऐसे शुरू हुई नेहा के सिंगिंग करियर की शुरूआत

आपको बता दें नेह, उनके भाई ,दीदी सभी जागरण में गाना गाया करते थे. इससे उनका जीवन चलता था. इससे उनका जीविका चलता था. नेहा ने 'इंडियन आइडल 2' में भाग लिया था. नेहा इस शो को जीत नहीं पाई लेकिन नेहा का यहीं से बॉलीवुड का रास्ता खुल गया और साल 2008 में नेहा का एल्बम आया जिसका नाम था 'नेहा द रॉकस्टार'. इसके बाद नेहा ने 2012 में आई फिल्म कॉकटेल की 'सेकेंड हैंड जवानी' गाना गाया और इसके बाद उन्होंने पिछे मुड़कर नहीं देखा.

स्कूल के बाहर समोसा बेचा करते थे नेहा के पिता

उनके पिता कभी स्कूल के बाहर समोसा बेचा करते थे. नेहा कक्कड़ ने एक रियलिटी शो में कहा था- मैं आज भी उन दिनों को नहीं भूल सकती जब मेरे पिता सोनू दीदी (नेहा कक्कड़ की बहन ) के स्कूल के बाहर समोसे बेचा करते थे.

सिंगर नेहा कक्कड़ काफी एक्साइडेट हैं अपने बर्थडे के लिए

सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने जन्मदिन को लेकर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर कि है और इन फोटोज के साथ कैप्शन में सिंगर ने लिखा कि ‘कल मेरा बर्थडे है! 6 जून, और मैं बहुत एक्साइटेड हूं, इन फैक्ट मैं हमेशा ही रहती हूं. आपको पता है मैं जिंदगी जीती हूं, हर क्षण का आनंद उठाती हूं, छोटी-छोटी चीजों में खुशी ढूंढती हूं. क्योंकि किसे पता लाइफ आगे क्या मोड़ ले ले, कौन जानता है कल क्या होने वाला है. आज हो, आज अच्छे से जी लो..कल का क्या पता? ‘आपको जीवन एक बार ही मिलता है’ तो खुश रहो जैसे भी खुश रह सकते हो. खुद के लिए कठोर मत बनो... खुश रहो, और खुशी फैलाते रहो’.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल नेटिवर्किंग साइट पर शेयर करती है, इसके अलावा वो अपने गानों को भी प्रोमोट करती नजर आती हैं. नेहा फिल्मी गानों के अलावा अपने सिंगल के लिए भी जानी जाती हैं.

नेहा की शादी ने बटोरी थी ढेर सारी सुर्खियां

नेहा कक्कड़ ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से 24 अक्टूबर 2020 में शादी के बंधन में बंध गई. इन दोनों की शादी उन दिनों बहुत सुर्खियों बटोरी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें