1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. movie review
  4. atrangi re movie review sara ali khan and dhanush unique love story akshay kumar powerful performance dvy

Atrangi Re Movie Review: अतरंगी रे में दिखा Sara Ali Khan और Dhanush का अलबेला अंदाज, Akshay ने जीता दिल

अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की फिल्म 'अतरंगी रे' डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. आनंद एल राय द्वारा निर्देशित यह अलग और अनूठी प्रेम कहानी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Atrangi Re Movie Review
Atrangi Re Movie Review
instagram

Atrangi Re Review

  • फिल्म- अतरंगी रे

  • डायरेक्टर- आनंद एल रॉय

  • स्टार कास्ट- अक्षय कुमार, सारा अली खान, धनुष, सीमा विश्वास, आशीष वर्मा आदि

  • यहां देख सकते है- डिज्नी हॉट स्टार पर

  • स्टार रेटिंग- 3.5

Atrangi Re Review: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की फिल्म 'अतरंगी रे' रिलीज हो गई है. फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. फिल्म का नाम जैसा है वैसी ही इसकी कहानी भी है. इमोशन, ड्रामा और रोमांस से भरी ये मूवी है. आनंद एल राय द्वारा निर्देशित यह अलग और अनूठी प्रेम कहानी है.

क्या है कहानी?

फिल्म बिहार से शुरू होती है और इसकी कहानी रिंकू सूर्यवंशी (सारा अली खान), विष्णु (धनुष) और सज्जाद अली (अक्षय कुमार) के ईद-गिर्द घूमती है. रिंकू की शादी दिल्ली से आए तमिल भाषी विशु से जबरदस्ती करा दी जाती है, जिसे पकड़ौवा ब्याह कहा जाता है. फिल्म में जिसके बाद ट्विस्ट आना शुरू होता है. विशु, रिंकू को बताता है कि उसकी सगाई होने वाली है जिससे वो प्यार करता है. रिंकू भी सज्जाद के बारे में बताती है, जिसके प्यार में वो है.

शादी के बाद विशु, रिंकू को दिल्ली में अपने कॉलेज के हॉस्टल में वापस आ जाता है. जिसके बाद धीरे-धीरे उसके ऐसी घटनाएं घटती है, जो विष्णु के मन में रिंकू के लिए प्यार जगा देता है. फिल्म में देखने लायक है कि रिंकू सज्जाद के साथ प्यार में होने की दुविधा से कैसे निपटती है और साथ ही में विशु के लिए भी फीलिंग्स भी रखती है. उनकी प्रेम कहानी में एक अतरंगी मोड़ आता है, जो फिल्म देखने के बाद ही समझ आपको समझ आएगा.

कैसी है एक्टिंग?

अतरंगी रे की कहानी शायद इसकी यूएसपी में से एक है. हिमांशु शर्मा का लेखन आपको एक अलग दुनिया में ले जाता है जहां प्यार का एक अलग अर्थ होता है. अतरंगी रे में सारा इस फिल्म की आत्मा हैं और पूरे समय वो अपनी एक्टिंग से दर्शकों को बांधे रखती है. अक्षय जो फिल्म में एक जादूगर है, कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. हर बार की तरह एक्टर ने दमदार अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया है. धनुष ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि वो हर किरदार में फिट बैठते है. धनुष ने अपने कैरेक्टर में जान डाल दिया है.

म्यूजिक कैसा है?

अतरंगी रे का म्यूजिक फिल्म का और मजबूत बनाता है. इसका सारा क्रेडिट एआर रहमान और इरशाद कामिल को जाता है. दोनों ने मिलकर जादू कर दिया है. चकाचक, गरदा और लिटिल लिटिल जैसे सॉन्ग आपको काफी पसन्द आएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें