1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya actress isha anand sharma aka tapsee ties knot secretly kundali bhagya preeta aka shraddha arya latest photos choti sardarni splitsvilla fame isha anand sharma instagram viral images sry

Kundali Bhagya की एक्ट्रेस ने गुपचुप रचा ली शादी, सोशल मीडिया पर Viral हो रही है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya fame Isha Anand Sharma ties the knot secretly
Kundali Bhagya fame Isha Anand Sharma ties the knot secretly
instagram

कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा ने अपने बॉयफ्रेंड वासदेव सिंह जसरोटिया से शादी कर ली है. वासदेव पेशे से एक एयरलाइन हैं, ईशा ने 2 मई को अपने होमटाउन, राजस्थान में उनके साथ शादी कर ली. ईटाइम्स की खबर के अनुसार एक्ट्रेस ने 2 फरवरी 2020 को कोर्ट मैरिज की थी. टीवी शो 'स्पिलिट्सविला 9' में नजर आ चुकीं ईशा आनंद शर्मा को पहचान टीवी शो 'कुंडली भाग्य' से मिली थी. इसके बाद वह 'तेरे प्यार की' और 'सीआईडी' जैसे कई टी शो में नजर आईं. ईशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसलिए ईशा की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा हैं.

ऐसे हुई दोनों की मुलाकात

ईशा आनंद की मुलाकात वासदेव से ढाई साल पहले हुई थी और एक साल बाद दोनों में प्यार हो गया. दोनों पहली बार एक कॉमन फ्रेंड के गेट-टुगेदर में मिले थे. वासदेव से मिलने से कुछ महीने पहले ही ईशा ने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया था. जल्द ही वे दोस्त बन गए और प्यार हो गया. ईशा आनंद उनके आवास के पास कुंडली भाग्य की शूटिंगन वासदेव के घर के पास हो रही थी, ऐसे में ईशा अकसर वासदेव से मिलती थीं.

पैक अप के बाद दोनों साथ समय बीताते थे

दोनों पैक अप होने के बाद साथ समय बीताते थे. समय के साथ, हमें एहसास हुआ कि वे एक दूसरे के लिए बने हैं. उन्होंने शादी करने से पहले एक साल तक डेट किया. अभिनेत्री जल्द ही अपने उद्योग मित्रों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी करने की योजना बना रही है.

हाल ही में इशा आनंद शर्मा ने बिकनी में फोटोशूट करवाया आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह काफी हॉट और बोल्ड नजर आ रही है और उनका यह अंदाज लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जाता है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें