1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kashmira shah dont want to talk about her controversies with govinda and her family kashmira shah and krushna abhishek kashmira shah hot and bold photos kashmira shah as challenger in bigg boss 14 kashmira shah movies kashmira shah songs kashmira shah item dance sry

'इसलिए गोविंदा और अपने परिवार की कॉन्ट्रोवर्सी पर बात नहीं करना' : कश्मीरा शाह

By उर्मिला कोरी
Updated Date

अभिनेत्री कश्मीरा शाह जल्द ही बिग बॉस 14 में नज़र आनेवाली हैं. वह एक बार फिर बिग बॉस के घर में जाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं. बिग बॉस 14, उनके वेट लॉस और गोविंदा से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सी पर उर्मिला कोरी की हुई बातचीत

आज आपका जन्मदिन है किस तरह से इसे सेलिब्रेट कर रही हैं ?

बिग बॉस के घर में जाना है इसलिए अभी क्वारन्टीन में हूं लगातार परिवार और दोस्तों के वीडियो मैसेज आ रहे हैं. लेकिन ये मेरे लिए स्पेशल बर्थडे है क्योंकि मेरे पति कृष्णा अभिषेक ने मुझे बिग बॉस के घर में जाने की अनुमति दी. असल में हमलोग गोवा जाने वाले थे बच्चों को लेकर. टिकटों की बुकिंग भी हो गयी थी लेकिन इसी बीच बिग बॉस का आफर आ गया। कृष्णा ने कहा तुम जाओ मैं बच्चों का ख्याल रख लूंगा. इससे ज़्यादा आप अपने पति से और क्या अच्छे की उम्मीद कर सकती हैं.

आपके बच्चे अभी छोटे हैं,आपने उन्हें क्या कहा ?

जब भी हम बाहर जाते हैं तो हम उनको कहते हैं कि हम शूटिंग पर जा रहे हैं. आज भी जब बच्चों ने वीडियो कॉल किया तो कहा कि मम्मी शूटिंग.

कृष्णा कितने केयरिंग पिता है और बच्चों से जुड़ी जिम्मेदारियों में उनकी कितनी भागीदारी होती है ?

वो बहुत ही अच्छा पिता है. वो ना ना बोलेगा लेकिन सबकुछ करेगा।बच्चों को खाना खिलाने से लेकर उनकी नैप्पी बदलने तक सबकुछ. हां मैं जब सामने होती हूं तो थोड़ा कम करता है लेकिन मैं नहीं हूं तो वो पूरी जिम्मेदारी बखूबी निभाता है.

बिग बॉस के इस सीजन की बात करें तो यह दर्शकों में वह जादू नहीं चला पाया है जिसकी बिग बॉस से उम्मीद होती है ?

मैं अपनी बात करूं तो मुझे बिग बॉस पसंद आया है. दर्शकों का मुझे जहां तक लगता है वो सिद्धार्थ शुक्ला को अभी भी मिस कर रहे हैं. इस सीजन में भी वो थे तो लोगों को लगता है कि वो रहने चाहिए.

आप राखी सांवत और अर्शी आप तीनों को बिग बॉस के घर में गुस्सैल के तौर पर दिखी हैं,इस सीजन तीनों साथ होने वाली हैं ?

कुछ सालों में मेरा गुस्सा कम हुआ है खासकर मां बनने के बाद लेकिन ये भी नहीं है कि मैं वो शेर हूं जो घास खा लूं. अब मैं नॉनसेंस झगड़ों में नहीं पड़ती हूं लेकिन हां अगर आप मुझे उंगली करोगे या बुरा बोलोगे तो मुझसे आप तमीज़ की उम्मीद मत करना. मैं ना किसी से दोस्ती करने जा रही ना दुश्मनी। सिर्फ अपने गेम पर फोकस्ड करने जा रही हूं.

चैलेंजर्स प्रतियोगी बीच में आकर ट्रॉफी के लिए दावेदार बनने जा रहे हैं इसे कितना सही मानती हैं ?

ये बहुत अच्छा हो रहा है. बेस्ट ऑफ बिग बॉस देखने का मन था. आगे चलकर शायद ऐसा एक सीजन बिग बॉस का हो जिसमें सारे प्रतियोगी पुराने सीजन के हो.

बिग बॉस के घर में ही नहीं बाहर में भी प्रतियोगियों की स्कैनिंग शुरू हो जाती है पर्सनल से लेकर हर चीज़ पर ?

मुझे फर्क नहीं पड़ता है मैं ना जवाब देती हूं ना ही पढ़ती हूं. जब सोशल मीडिया नहीं था उससे पहले मैं काम कर रही हूं तो यह मुझे प्रभावित नहीं करता है. कौन सा टीनएजर अपनी मां का फ़ोन लेकर मुझे गाली दे रहा. मुझे इससे क्यों फर्क पड़ने लगा. जो लोग ट्रोल करते हैं उन एकाउंट के चेहरे की नहीं होते तो मैं क्यों परेशान होऊं.

हाल ही में कृष्णा ने आपको बिरयानी बोल दिया था उसकी वजह से भी वह सोशल मीडिया में ट्रोल हो गए थे ?

अपनी पत्नी को बोल रहा है।उसको कुछ भी बोलने का हक है. तुम लोग होते कौन हो मेरे पति को ट्रोल करने वाले.

कश्मीरा हाल ही में आपने अपना काफी वजन कम किया जिसकी चर्चा सभी तरफ है सबसे स्पेशल कॉम्प्लिमेंट क्या मिला ?

सबसे खास तारीफ ये लगी जब लोगों ने कहा कि मैं दो बच्चों की मां नहीं लग रही हूं. उम्र नहीं कमर देखो. मैंने जनवरी में वर्कआउट और डाइट शुरू किया। लॉक डाउन में भी मैंने जारी रखा. लोगों ने कहा कि जिम बंद हो गया मुश्किल है जारी रखना लेकिन मैंने जारी रखा.

बिग बॉस के घर में क्या आप बहुत स्टाइलिश और सेक्सी कपड़े पहनने वाली हूं ?

मैं बहुत ही नार्मल कपड़े ले जाने वाली हूं. जिस तरह के कपड़े मैं नार्मल लाइफ में पहनती हूं. वही बिग बॉस में पहनूंगी जीन्स और ट्रैक पैंट.

बिग बॉस के घर में आप क्या मिस करेंगी ?

बच्चों के अलावा मैं किसी चीज़ को मिस नहीं करने वाली हूं. हां थोड़ा समय बितने के बाद अपने पति कृष्णा के गले लगाने को मिस करूँगी. बच्चों के साथ टीवी देखना।एक ही कार्टून को बार बार देखना और वही एक्सप्रेशन बार बार देना. वो सब मिस करूंगी.

बिग बॉस का आप पहले भी हिस्सा रही हैं क्या वो अनुभव काम आएगा ?

बिल्कुल भी नहीं क्योंकि राखी को छोड़कर किसी प्रतियोगी को मैं नहीं जानती हूं तो ये मेरे लिए भी नया बिग बॉस होगा.

सलमान खान के साथ आपने फ़िल्म की है तो क्या एक कंफर्ट लेवल है ?

बिल्कुल भी नहीं वीकेंड के वॉर में जब वो आते हैं तो डर लगता ही है. मैंने एक बार वो फेश किया है. वैसे वो बहुत ही खूबसूरत और कमाल के होस्ट हैं.

बिग बॉस के घर में आपको डार्क हॉर्स कौन लग रहा है ?

मुझे राहुल वैद्य लग रहा है. उसके टॉप में जाने के चान्सेस लग रहा है. अच्छा खेल रहा है.

पिछले कुछ समय से गोविंदा और आपके परिवार के बीच विवाद गहराता जा रहा है ?

मैं इस बारे में बात नहीं करूंगी. बिग बॉस जाना वजन कम करना ये मेरी अचीवमेंट है।मैं नहीं चाहती कि कोई और बात करके मैं अपने अचीवमेंट को कम करूं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें