1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kamal r khan claims bjp sought asaduddin owaisi help in up elections 2022 tweet goes viral on social media user says this krk and mika sing controversy uttar pradesh elections 2022 salman khan radhe controversy sry

Kamaal R Khan ने किया दावा, बीजेपी ने Owaisi से यूपी चुनाव के लिए मांगी मदद, यूजर बोले बिलकुल सही KRK, ट्विट हो रही है वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kamal R Khan claims BJP sought Owaisi help in UP Elections
Kamal R Khan claims BJP sought Owaisi help in UP Elections
instagram

कमाल आर खान जो केआरके के नाम से भी मशहूर हैं, आए दिन नए नए विवादों के कारण चर्चा में रहते हैं. पिछले दिनों वो मीका सिंह के साथ सलमान खान की फिल्म राधे को लेकर ट्विटर पर वॉर करते नजर आए थे, अभी मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक्टर ने सोशल मीडिया पर यूपी चुनाव और ओवैसी को लेकर ट्विट कर दिया है. कमाल आर खान ने अपनी ट्विट में दावा किया है कि भाजपा ने यूपी चुनाव के लिए असदुद्दीन ओवैसी की मदद मांगी है. इस ट्विट पर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

एक यूजर ने लिखा है कमाल खान 100% सही है. ओवैसी वही करेंगे जो बीजेपी चाहती है. उन्होंने बिहार चुनाव में भी वही किया. अगर ओवैसी बंगाल में चुनाव लड़ते तो वहां भी बीजेपी आती. यूजर ने अपनी ट्विट से केआरके पर तंज कसा है.

एक यूजर ने लिखा है इसलिए बिहार में 4 सीट जीत गया, है न ? यूपी में 5-10 सीट जीतेगा

एक यूजर ने फिर हेरा फेरी की मीम्स शेयर किया है, जिसमें लिखा है जोर जोर से बोलकर स्कीम बतला दे

एक अन्य ट्विट में कमाल आर खान ने एक सर्वे के बारे में बताते हुए लिखा है, 45 प्रतिशत लोग पीएम मोदी से खुश हैं और 55 प्रतिशत नाखुश. ऐसे में बीजेपी आने वाले सभी चुनाव को पोलराइज करेगी.

अपने ट्विट के कारण अकसर चर्चा में रहते हैं केआरके

बता दें कि कमाल खान का विवादों से पुराना नाता रहा है. अपने बड़बोलेपन के कारण वे आये किसी न किसी पर तंज कसते नजर आ जाते हैं. लेकिन अब उनकी ये हरकतें उनपर भारी पड़ रही हैं. उन्होंने सलमान खान से पंगा ले लिया है। साथ ही यह भी कह दिया है कि वे उन्हें बर्बाद कर देंगे.

फिल्म ‘सितम’ से करियर की शुरुआत

कमाल ने साल 2005 में आई फिल्म 'सितम' से अपने अभिनय का कमाल दिखाने की कोशिश की थी. इसी फिल्म से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. वह कई भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. साल 2006 में 'मुन्ना पांडेय बेरोजगार' में नजर आए. इसके बाद वो 'देशद्रोही', 'एक विलेन' जैसी फिल्मों में भी दिखे.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें